पत्नी अपने पति को क्यों मारती है? - patnee apane pati ko kyon maaratee hai?

चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

कोई भी पत्नी अपने पति को क्यों मारती है क्योंकि वह उस पर अपना आधिपत्य जमाती है और उसे लगता है कि उस पति पर उसका संपूर्ण अधिकार है और उसको सुधारने के लिए जो उसके अनुसार ठीक कार्य नहीं हो रहा है उसको अपना सुधार लाने के लिए वह अपना अधिपत्य जमाती है और हक मस्ती है कि शायरी ऐसा करने से वह अपने को सुधार पाएगी काम कर पाएगी उसका दिशानिर्देश कर पाएगी

Romanized Version

चेतावनी: इस टेक्स्ट में गलतियाँ हो सकती हैं। सॉफ्टवेर के द्वारा ऑडियो को टेक्स्ट में बदला गया है। ऑडियो सुन्ना चाहिये।

किसी की पत्नी अपने पति के अलावा दूसरे के पति पर क्यों लाइन मारती पत्नी हो या पति हो दोनों एक दूसरे को आकर्षित करते रहते हैं और एक दूसरे से आकर्षण में बंधे रहते हैं अब यह ठीक है कि आप जो कहेंगे कि आकर्षक हो सकता है एक दूसरे का एक अन्य व्यक्ति ने बहुत ज्यादा कोई आगे बढ़ता नहीं है क्योंकि उसको सोशल प्रॉब्लम आगे होकर आ सकते हैं प्रभावित परिवार भी प्रयोग भी प्रॉब्लम आ सकते हैं इसलिए उसे तो यह तो भरे के जो चीज अच्छी होती है लोग उसकी ओर आकर्षित होकर किससे और कंस का वीजा की पात्र एक दूसरे को सोचते उसमें कोई बड़ी बात यह कुदरत का नियम है धन्यवाद

Romanized Version

पत्नी अपने पति से दूर क्यों रहती है?

पत्नी अपने पति निम्नलिखित कारण से दूर रहती है जो कि इस प्रकार है! पति और पत्नी के बीच शारीरिक और मानसिक ताल मेल ठीक नहीं होने से पत्नी अपने पति से दूर रहना चाहती है! या पति अपनी पत्नी का ख्याल तन मन से ख्याल नहीं रखते है सिर्फ काम से काम तक का मतलब रखते हैं जिसे कि पत्नी के मन एक अफसोस सा बना रहता है!

पति पत्नी को मारता है तो क्या करें?

तो इसके लिए उन्हें अपने पति से कुछ समय के लिए दूरी बना लेनी चाहिए उनके ऐसा करने से हो सकता है कि उनका पति अपनी गलतियों को सुधार ले और उसे एहसास हो जाए कि वो जो अपनी पत्नी के साथ अब तक कर रहा था वो सब गलत था। इससे महिला पति द्वारा मारपीट के अपराध से तो बचेगी ही साथ में उसके पति के लिए भी ये एक अच्छा सबक होगा।

एक पत्नी को अपने पति से क्या उम्मीद रखती है?

एक पत्नी अपने पति से उम्मीद करती हैं की उसका पति उससे बहुत प्यार करें उसकी इज्जत करें पत्नी के बिना बोले ही वो उसकी दिल की बात समझ जाये की पत्नी को चाहियें क्या वो कहना क्या चाहती हैं ।

पति का अपमान करने से क्या होता है?

जो पति अपनी पत्नी से जबरन उसकी स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं का ध्यान रखे बिना संबंध बनाता है, उसे नरक में असहनीय दुख भोगने पड़ते हैं। जो पुरुष किसी के विवाह में बाधा डालता है, उसे नरक में वर्षों दुख भोगने से कोई नहीं बचा सकता।