अगर इंसान शेरनी का दूध पी ले तो क्या होगा? - agar insaan sheranee ka doodh pee le to kya hoga?

शेरनी का दूध यदि कोई इंसान गलती से पी ले, तो उस इंसान की मौत भी हो सकती है। क्योंकि शेरनी का दूध बहुत ही गर्म होता है, उसका दूध पिने और दूध को पचाने के लिये किसी ऐसे इंसान की जरूरत पड़ती है, जो बहुत ही ताकतवर हो तभी वह शेरनी के दूध को पचा सकता है। क्योंकि शेरनी दूध इतना गर्म होता है, कि यदि कोई व्यक्ति 1कप उसका दूध पी लेगा तो उसकी गर्मी उस इंसान के सिर पर चढ़ सकती है, जिससे वह व्यक्ति पागल भी हो सकता है या गर्मी उसके माइंड मे चढ़ने कारण उसकी नस फटने से उस इंसान की मौत भी सकती है।

अगर इंसान शेरनी का दूध पी ले तो क्या होगा? - agar insaan sheranee ka doodh pee le to kya hoga?

शेरनी का दूध पीने से इंसान का क्या होगा?

शेरनी ही एक ऐसा जानवर है जिसका दूध पीने से इंसान मर जाता है। क्योंकि शेरनी का दूध इतना गर्म होता है कि इंसान में पचाने की क्षमता नहीं होती है और जो इंसान इस शेरनी के दूध को पचा लेता है इस दुनिया में उससे ताकतवर और बुलंद इंसान हो ही नहीं सकता है।

शेरनी के दूध की कीमत क्या है?

250/ from Rs. 200/.

शेरनी का दूध सोने के बर्तन में क्यों रखा जाता है?

लोगों का मानना है कि स्टील का क्षरण बहुत कम है या फिर ना के बराबर ही होता है। और एल्यूमीनियम का क्षरण बहुत ज्यादा होता है। और शेरनी का दूध ज्यादा गर्म होने के कारण वह बर्तनों को खराब कर देता है। इसलिए शेरनी के दूध को केवल सोने के बर्तनों में ही रखा जाता है।

क्या कोई पति अपनी पत्नी का दूध पी सकता है?

पत्नी के दूध को पिया जा सकता हैं? जी बिल्कुल। पत्नी का दूध मीठा भी होता है और स्तन से पीने में तो मजा ही आ जाता है। कभी कभी पत्नी का स्तन भारी हो जाए, तो उसके दूध पी लीजिये।