तुला राशि वालों का लकी नंबर क्या होता है? - tula raashi vaalon ka lakee nambar kya hota hai?

Libra/Tula rashi, Aaj Ka Rashifal- संस्कार परंपराओं पर जोर बनाए रखेंगे. कुल कुटुम्ब की नीति-रीति निभाएंगे. जीवन स्तर ऊंचा बना रहेगा. व्यक्तित्व में सरलता सौम्यता रहेगी. व्यवहार में मिठास बनाए रखेंगे. पारिवारिक विषयों में रुचि बढ़ाएंगे. नवीनता नवाचार पर जोर देंगे. स्मरण शक्ति को बल मिलेगा. सबसे बनाकर चलें. बजट के अनुरूप खर्च निवेश रखें. दिखाव से बचें. रचनात्मक कार्यों में आगे रहेगें. सकारात्मकता बढ़त पर रहेगी. वातावरण में अनुकूलन रहेगा. इच्छित कार्यों को आगे बढ़ाएंगे.

धन लाभ - सहज गति से कार्य करेंगे. साख सम्मान में वृद्धि होगी. उल्लेखनीय प्रदर्शन बना रहेगा. करियर व्यापार को बढ़ावा देंगे. महत्वपूर्ण प्रयासों में गति आएगी. सक्रियता सामंजस्य बनाए रखेंगे. आर्थिक पक्ष मजबूत होगा. समक़क्ष भरोसा जीतेंगे. विश्वसनीयता बढे़गी. साहस व सूझबूझ रखेंगे. सभी क्षेत्रों में अच्छा करेंगे. लक्ष्य हासिल करेंगे. शुभ कार्य बनेंगे.

प्रेम मैत्री- भावनात्मक संबंधों में शुभता संचार बना रहेगा. निजी मामलों में सहजता रहेगी. भेंटवार्ता में बेहतर रहेंगे. जिम्मेदारों से मुलाकात होगी. सभी की भावनाओं का आदर सम्मान रखेंगे. परस्पर विश्वास बढ़ेगा. प्रेम और प्रभाव में वृद्धि होगी. रिश्ते संवरेंगे. संबंध बल पाएंगे.

सम्बंधित ख़बरें

स्वास्थ्य मनोबल- सुख सौख्य बना रहेगा. कला कौशल के प्रयास फलेंगे. उत्साह मनोबल में वृद्धि होगी. शारीरिक दोष दूर होंगे. खानपान प्रभावी रहेगा. स्वास्थ्य सुधार पर रहेगा.

शुभ अंक : 1 6 और 7

शुभ रंग : आंवला समान

आज का उपाय : श्रीहरि विष्णु और लक्ष्मीजी की पूजा वंदना करें. पूरुषसूक्त और श्रीसूक्त का पाठ व श्रवण करें. पीली वस्तुओं का दान बढ़़ाएं.
 

Libra horoscope Today: आज का तुला राश‍िफल 13 अक्टूबर: नए लोगों से मुलाकात होगी, बहस से बचें

तुला राशि (Libra Horoscope): नए लोगों से मुलाकात होगी, किसी नई योजना पर चर्चा होगी, किसी तरह की बहस से बचें, सेहत को लेकर सावधान रहें. शुभ रंग- सफेद, उपाय- गाय को रोटी खिलाएं. बता दें क‍ि इस राशि के लोग राजनयिक, सतर्क, आकर्षक, संतुलित होते हैं. वहीं तुला राशि वाले लापरवाह और अस्थिर होते हैं. इस राशि के लिए भाग्यशाली दिन शुक्रवार है. वहीं लकी नंबर 6, 15, 24, 33, 42, 51 और 60 हैं. तुला राशि वालों में संतुलन और ऊर्जा भरपूर होती है. वीडियो में देखें कैसा रहेगा आज का दिन. अन्य राशियों का हाल जानने के लिए नीचे क्लिक करें 'राशिफल'.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें

  • तुला राशि वालों का लकी नंबर क्या होता है? - tula raashi vaalon ka lakee nambar kya hota hai?

  • तुला राशि वालों का लकी नंबर क्या होता है? - tula raashi vaalon ka lakee nambar kya hota hai?

August 29, 2020

दोस्तों इस Tula Rashi today Lucky Number पोस्ट मै आप को तुला राशि वाले जातकों का आज का लकी नंबर क्या है यह बताएंगे कृपया आप इस पोस्ट को पुरा पढ़े।

Tula Rashi today Lucky Number

तुला राशि:-तुला राशि वाले जातक अपनी जिंदगी मै कभी हार नहीं मानते है जितनी भी मुश्किल हो यह उस मुश्किल मै से बाहर निकल ही जाते है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वाले जातक बहुत लकी होते है और यह दिन रात बहुत मेहनत करते है और एक दिन अपनी मेहनत से कामयाब जरूर होते है दोस्तो इनको कामयाब होने से कोई रोक नहीं सकता है।

तुला राशि वाले जातक बहुत ही बुद्धिमान होते है यह अपनी बुद्धि से हर काम सोच कर ही करते है और हर काम मै यह सफलता ही प्राप्त करते है तुला राशि वाले जातक कभी किसी की कोई परवाह नहीं करते है बल्कि अपनी नज़रों मै सही रहते है और अपनी जिंदगी मै कामयाबी की सीढ़ियों पर आगे हमेशा बढ़ते रहते है।

तुला राशि वालों का लकी नंबर क्या होता है? - tula raashi vaalon ka lakee nambar kya hota hai?
Tula-Rashi-today-Lucky-Number

तुला राशि वालों की दिनचर्या:-तुला राशि वालों का दिन थोड़ा टेंशन से भरा हो सकता है आप को किसी अपने दोस्त की बोली बातों को लेकर थोड़ी टेंशन सता सकती है ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आप का दिल और मन उदास रहने वाला है और आप की किसी बात को लेकर आप का सारा दिन खराब कर सकती है इसीलिए ज्योतिष शास्त्र तुला राशि वालों को यह कहता है।

की आप को किसी बात की टेंशन नहीं लेनी चाहिए आप को पुरानी किसी भी बात को सोचकर अपना वर्तमान समय टेंशन में बर्बाद नहीं करना चाहिए बल्कि आपको खुश रहना चाहिए अगर आप आज खुश होंगे तो आपका आने वाला भविष्य का समय भी बहुत ही अच्छा बहुत सारी खुशियां से भरा होगा।

तुला राशि वालों का लकी नंबर:-तुला राशि वाले जातकों का लकी नंबर ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वाले जातकों का लकी नंबर 7 है यह नंबर आप का लकी नंबर है यह आप के लिए बेहद खास और फ़ायदे वाला नंबर है यह नंबर आप की किस्मत बदल सकता है अगर आप यह नंबर कि कोई लॉटरी डालते हैं तो अगर आपकी लॉटरी में यह नंबर होगा।

तो आपकी लॉटरी निकल सकती हैं जिससे आपके पास बहुत सारा पैसा होगा और आप अपनी मनचाही वस्तु को बिना किसी पैसों के डर से खरीद सकते हैं जिससे आपकी जिंदगी बहुत आराम से कटेगी और आपको किसी भी प्रकार की कोई भी समस्या नहीं आएगी तुला राशि वाले जातकों का लकी नंबर इनको करोड़पति बना देगा।

तुला राशि वालों का लकी नंबर क्या होता है? - tula raashi vaalon ka lakee nambar kya hota hai?
Tula-Rashi-today-Lucky-Number

मिलेगा सच्चा प्यार:-तुला राशि वाले जातकों को सच्चा प्यार ज्योतिष शास्त्र के अनुसार तुला राशि वाले जातकों को सच्चा प्यार मिलने का योग बन रहा है तुला राशि वाले जातकों को अचानक से सच्चा प्यार मिल सकता है आप को कोई ऐसा पर्सन मिल सकता है जो बहुत ही दिल का अच्छा ईमानदार और वफादार होगा जिससे आप की दोस्ती होगी।

  • यह भी पढ़े
  • हाफ गर्लफ्रेंड का क्या मतलब होता है

और आप दोनों को दोस्ती मै ही एक दूसरे से बेहद सच्चा प्यार हो जाएगा जिससे कारण आप को आपका दोस्त पर्पज करेगा और आप उससे हा कर देंगे और आप दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप मै आ जाएंगे और आप दोनों का एक दूसरे के प्रति सच्चा प्यार बड़ता ही रहेगा कभी कम नहीं होगा और आप की जिंदगी मै खुशियों की बहार आएगी।

होगी अपार धन की प्राप्ति:-तुला राशि वाले जातकों को ज्योतिष शास्त्र के अनुसार आपको अपार धन की प्राप्ति होगी आप के पास बहुत सारा रुका हुआ धन वापिस आएगा और आपको अपने बिजनेस या व्यापार में बहुत सारा मुनाफा हो सकता है जिससे आपके पास बहुत सारा अपार धन आपको प्राप्त होगा और आपके जिंदगी में खुशियों की एक नई लहर आएगी।

आपकी जिंदगी खुशियों से भर जाएगी और आपको धन की कोई भी कमी नहीं आएगी और आपको कोई चिंता दुख नहीं सताएगा आपके अच्छे दिन आने शुरू हो जाएंगे आपका दिल मन सुख शांति और खुशहाली आएगी आप अपनी जिंदगी में बहुत आगे बढ़ते हुए कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ते हुए ऊंचाइयों को छू जाएंगे।

दोस्तों इस Tula Rashi today Lucky Number पोस्ट मै हमने आप को तुला राशि वालों की दिनचर्या, तुला राशि वालों का लकी नंबर, मिलेगा सच्चा प्यार, होगी अपार धन की प्राप्ति और इनका पुरा भविष्यफल बताया है। अगर आप को हमारी जानकारी अच्छी लगी है तो इसे अपने दोस्तो के साथ शेयर जरूर करें और आप हमें फ़ॉलो करना ना भूलें।Thanks!

तुला राशि का लॉटरी नंबर क्या है आज का?

तुला राशि के जातकों के लिए 6 का अंक भाग्यशाली होता है। अतः 6 अंक की श्रृंखला 6, 15, 24, 33, 42, 51, 60, 69... शुभ होती है।

तुला राशि का लॉटरी कब लगेगा?

पंचांग के अनुसार 17 अगस्त 2022 को भाद्रपद मास की कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है, इसीदिन सूर्य का राशि परिवर्तन (Surya Gochar 2022) होगा.

तुला राशि का लकी नंबर क्या है 2022?

अरुणेश कुमार शर्मा Libra/Tula rashi, Aaj Ka Rashifal- चहुंओर श्रेष्ठ परिणाम बनेंगे.

तुला राशि में शुभ अंक क्या है?

Dainik rashifal 10 october: आज का दिन कुछ राशि वालों के लिए बहुत अच्छा रहने वाला है, तो कुछ जातकों को आज मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है.