सिंह राशि में कौन सा ग्रह चल रहा है 2022? - sinh raashi mein kaun sa grah chal raha hai 2022?

सिंह राशिफल 2022 के अनुसार धन से जुड़े मामलों में आपको इस साल बेहतर परिणाम मिलेंगे। लंबे समय से चली आ रही आर्थिक तंगी में अच्छा सुधार आएगा। कुछ विशेष माध्यमों से गुप्त धन की प्राप्ति होगी। लेकिन आपको अपने बजट के अनुसार धन खर्च करने की सलाह दी जाती है।

जून से अक्टूबर माह के बीच आर्थिक जीवन के लिए कई सुंदर योग बनेंगे। मंगल का गोचर भाग्य को चमका देगा। आमदनी में मनचाही वृद्धि होगी फलस्वरूप आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और चल रहे मानसिक तनाव से मुक्ति मिलेगी। नवंबर और दिसंबर में खर्चों पर विशेष लगाम लगाएं।

कुल मिला कर नया वर्ष आर्थिक रूप से उत्तम रहेगा। संपत्ति खरीदने के योग हैं। नौकरी में तरक्की होगी। व्यापार भी खूब चलेगा। इस वर्ष आप आर्थिक रूप से खुद को मजबूत कर लेंगे। धन और खुशी इस साल आपके साथ रहेगी।



सिंह राशि का कौन सा ग्रह खराब चल रहा है?

इसके कारक ग्रह सूर्य और मंगल माने गए हैं। सिंह लग्न की बाधक राशि कुंभ तथा बाधक ग्रह शनि है।

सिंह राशि पर कौन से ग्रह दशा चल रही है?

सिंह राशि (Leo) का स्थान पेट में होता है। इसके कारक ग्रह सूर्य और मंगल माने गए हैं। अग्नि तत्व प्रधान सिंह राशि का स्वामी सूर्य है। भाग स्थिर है और सिंह लग्न की बाधक राशि कुंभ तथा बाधक ग्रह शनि है।

सिंह राशि पर कौन सा ग्रह चल रहा है 2022?

सिंह राशिफल 2022 के अनुसार आर्थिक जीवन लेकिन आपको अपने बजट के अनुसार धन खर्च करने की सलाह दी जाती है। जून से अक्टूबर माह के बीच आर्थिक जीवन के लिए कई सुंदर योग बनेंगे। मंगल का गोचर भाग्य को चमका देगा।

2022 में सिंह राशि का क्या हाल रहेगा?

करियर (Leo Career Horoscope 2022) वर्ष की शुरुआत बहुत अच्छी रहेगी। इस दौरान आप अपने कार्य के प्रति अधिक ध्यान केंद्रित करेंगे। मई के पश्चात आप कार्य क्षेत्र से संबंधित किसी यात्रा पर जा सकते हैं। सप्तम भाव में गुरु की स्थिति के कारण आप अपने काम और पेशे में काफी प्रगति करेंगे।