नमक से शत्रु का नाश कैसे करें? - namak se shatru ka naash kaise karen?

Show

Save

From

youtube.com

Video by

ratinath babaji ke totke

on

youtube

·

https://blackmagicandvashikaranspecialist121.blogspot.com/https://blackmagicandvashikaranspecialist121.blogspot.com/2020/02/EnemyProblemSolutionSolveEnemyPro...

Prasidhi Poddar

14 followers

More information

घर शौचालय में डाल दे एक चुटकी नमक ||सिर्फ 10 मिनट में आपका दुश्मन पागल होगा ||शत्रु को पागल कैसे करे - YouTube

Find this Pin and more on abhi by Prasidhi Poddar.

Dua In Urdu

Hindi Worksheets

Intresting Facts

Islamic Dua

Novelty Sign

Make It Yourself

Save

Youtube

Quick

More information

घर शौचालय में डाल दे एक चुटकी नमक ||सिर्फ 10 मिनट में आपका दुश्मन पागल होगा ||शत्रु को पागल कैसे करे - YouTube

Find this Pin and more on abhi by Prasidhi Poddar.

When autocomplete results are available use up and down arrows to review and enter to select. Touch device users, explore by touch or with swipe gestures.

यह लिखकर कागज जलादे तड़प तड़प कर मरेगा दुश्मन || दुश्मन का नाश करने के उपाय!! Dusman ki mirtu totka

·

https://enemyproblemsolutionpandit.blogspot.com/https://loveproblemsolutionspecialist021.blogspot.com/2019/12/love-problem-solution-babaji-.htmlhttps://lovep...

घर शौचालय में डाल दे एक चुटकी नमक ||सिर्फ 10 मिनट में आपका दुश्मन पागल होगा ||शत्रु को पागल कैसे करे - YouTube

किसी का नमक खाने से पहले सोचे :

सुखी रहने के लिए किसी शत्रु या पापी पुरुष के यहां का नमक कदापी न खाएं। हर कहीं का नमक या नमकीन न खाएं इस बात का हमेशा ध्यान रखें।

गृह कलेश से बचने हेतु :

सेंधा या खड़े नमक का एक टुकड़ा शयनकक्ष के एक कोने में रखें। इस टुकड़े को महीने भर के बाद बदल दें और दूसरा नया टूकड़ा रख दें। इससे पति पत्नीं में कलेश नहीं रहेगा।

अन्य उपायों के लिए वीडियो देखें...

धन का प्रवाह बनाए रखने हेतु :

घर में धन का प्रवाह बनाए रखने के लिए कांच का एक गिलास लेकर उसमें पानी और नमक मिलाकर घर के नैऋत्य कोने में रख दें और उस के पीछे लाल रंग का एक बल्व लगा दें। पानी और नमक बदलते रहें।

वास्तुदोष से ऐसे बचें
:

एक कांच की कटोरी में खड़ा नमक भरें और इस कटोरी को बाथरूम और टॉयलेट में में रखें। हर माह कटोरी का नमक बदल दें। गुरुवार को छोड़कर घर में नमक के पानी का पोछा लगाएं।

रोग से मुक्ति हेतु :

अगर कोई लंबी बीमारी से ग्रसित हैं तो उसके सिरहाने कांच के एक बर्तन में नमक रखें। एक सप्ताह बाद उस नमक को बदल कर दोबारा नमक रख दें। धीरे-धीरे सेहत में सुधार होने लगेगा।

मन की बैचेनी मिटाएं नमक :

यदि मन अशांत, चिंतित या बैचेन है तो नमक मिले हुए जल से स्नान करें। इसके अलावा दोनों हाथों में साबुत नमक भर कर कुछ देर रखे रहें, फिर वॉशबेसिन में डालकर पानी से बहा दें।

शनि के दुष्प्रभाव से बचें :

यदि भोजन करते समय आपको दाल या सब्जी आदि में नमक या मिर्च कम लगे तो ऊपर से न डालें। ऐसे में काला नमक या काली मिर्च का प्रयोग करें। ऐसा करने से शनि, चंद्र और मंगल का दुष्प्रभाव नहीं होगा।

मुख्यपृष्ठtotkaनमक से शत्रु का नाश कैसे करें जानिए

नमक से शत्रु का नाश कैसे करें जानिए

नमक से शत्रु का नाश कैसे करें? - namak se shatru ka naash kaise karen?

नमक से शत्रु का नाश कैसे करें जानिए हमारे साथ  दोस्तों नमस्कार हमारे वेबसाइट में आपका स्वागत है । 

दोस्तों किसी के जीवन में शत्रु बन जाए तो जीवन जीना बहुत मुश्किल हो जाता है इसलिए हमें शत्रु से छुटकारा पाना बहुत आवश्यकता है अगर कोई आपके काम में बाधा डालने की कोशिश कर रहे हैं तो ऐसे में काम तो सफल होगा ही नहीं और तो और कुछ संकट है कुछ दुविधा बढ़ते जाता है ।

दुनिया में ऐसे बहुत इंसान हैं जो कि दूसरे की खाना दूसरे की अच्छा पहनना यह सब उसे बर्दाश्त नहीं होती है और देखना भी नहीं चाहते हैं कि कोई उसके सामने अच्छा कपड़ा पहने अच्छा खाना खाए अच्छा जीवन बिताई । इसे उनकी जलन होती है जिसके कारण शत्रुता का मोर लेते हैं वह भी चाहते हैं कि बिना मेहनत किए हैं दूसरे जैसे बने , दूसरे के सुख हम खुद भोगे ।लेकिन वह ऐसे कर नहीं पाते हैं जिसके कारण आपके पीछे पड़े हुए हैं  ।

तो दोस्तों ऐसे लोगों से आप बिल्कुल घबराइए मत अगर आपके पीछे कोई शत्रुता के मोर लिए हुए हैं तो चिंता करने की कोई आवश्यकता नहीं और ना ही उनसे दूर रहने की जरूरत है लेकिन हां ऐसे लोगों से सावधान रहना बहुत आवश्यकता है क्योंकि कभी भी आपको कुछ भी कर सकते हैं ।

अपने शत्रु से छुटकारा पाने के लिए वैसे तो बहुत सारे उपाय हैं लेकिन मैं जो आपको उपाय बताने जा रहे हैं इसे करने के बाद शायद आने वाले दिन में जो शत्रु होंगे आपके वह आपके कदमों पर चुमने लगेंगे आपसे शत्रु नहीं बल्कि मित्रता करने की कोशिश करेंगे ।

लोग अपने शत्रु से छुटकारा पाने के लिए नींबू के इस्तेमाल करते हैं लॉन्ग के इस्तेमाल करते हैं लेकिन मैंने आपको नमक से उपयोग करके शत्रु से छुटकारा दिलाएंगे जहां आप बड़ी आसानी से कर सकते हैं  ।

कपूर से दुश्मन का नाश

नमक से शत्रु का नाश

शत्रु का नाश करने वाला मंत्र

नींबू से शत्रु का नाश

फोटो से शत्रु नाश

एक रोटी से शत्रु का नाश

गुप्त शत्रु के उपाय

शत्रु नाश के लिए शिवलिंग पर क्या चढ़ाएं?

सिंदूर से शत्रु नाश के उपाय

नवरात्रि में शत्रु नाश के उपाय

शत्रु दोष

अमावस्या के शत्रु नाशक टोटके

शत्रु हाथ जोड़कर माफी मांगेगा

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा

तो दोस्तों अगर आप शत्रु से परेशान हैं अपने काम में बाधा डाल रहे हैं तो आइए जानते हैं नमक से कैसे करेंगे शत्रु का विनाश ।

वैसे तो आपके घर में नमक होंगे ही लेकिन उस नमक में कोई काम होने वाला नहीं है आप बाजार में जाइए और कच्चा नमक लेकर आई साथ ही साथ एक पान का  पत्ता और एक सिंदूर । नमक कम से कम 500 ग्राम तक रखें उसके बाद 7 पेड़ का सूखा हुआ लकड़ी रखें उसके बाद रात 12:00 बजे किसी पवित्र स्थान में जाकर यज्ञ करना है । खुद अपने काला वस्त्र पहन लीजिए उसके बाद जिस जगह को चयन किया है यज्ञ करने के लिए पूरे जगह को गंगाजल से छिड़काव करके शुद्ध बना दीजिए । उसके बाद उन सात लकड़ियों को एक साथ सजाकर हवन करने के लिए आग लगा दीजिए पान के पत्ता सिंदूर से अपने शत्रु का नाम लिखिए उसके बाद इस मंत्रों का हाथ जोड़कर जाप करें ।

ॐ ब्रह्मा देवाय नमः 🙏

इस मंत्र का 11 बार जप करें ।

उसके बाद उस हवन कुंड में नमक हाथ में लेकर अपने शत्रु का नाम लेकर अर्पित करें इस तरह 108 बार करनी चाहिए। उसके बाद पान के पत्ते उस हवन कुंड में अर्पित कर दीजिए । 

 इस क्रिया समाप्त होने के बाद हवन कुंड के जितने भी राख होगी उसे साथ में घर लेकर आ जाना है । दूसरे दिन अपने शत्रु के घर के चारों ओर राख छिड़काव कर देना है । ऐसे समय में राख छिड़काव करें ताकि किसी को भनक तक ना लगे कि आप शत्रु के घर में जाकर चारों ओर छिड़काव कर रहे हैं करके बस आपका काम समाप्त । 

ऐसे करने पर आपके शत्रु कुछ ही दिनों के अंदर आपसे मित्रता बनाने के लिए प्रयास करेंगे शत्रु का बात भूल जाएंगे और आप से ईर्ष्या करना भी भूल जाएंगे कोई भी काम में बाधा डालने के लिए भी भूलेगें । आपको सहायता करने के लिए तत्पर खड़े रहेंगे अगर आप इसे निष्ठा पूर्वक करते हैं तो आपके लिए और आपके परिवार के लिए बहुत ही लाभदायक होगी  ।

👇

कपूर से दुश्मन का नाश

नमक से शत्रु का नाश

शत्रु का नाश करने वाला मंत्र

नींबू से शत्रु का नाश

फोटो से शत्रु नाश

एक रोटी से शत्रु का नाश

गुप्त शत्रु के उपाय

शत्रु नाश के लिए शिवलिंग पर क्या चढ़ाएं?

सिंदूर से शत्रु नाश के उपाय

नवरात्रि में शत्रु नाश के उपाय

शत्रु दोष

अमावस्या के शत्रु नाशक टोटके

शत्रु हाथ जोड़कर माफी मांगेगा

कागज पर नाम लिखकर दुश्मन का खात्मा

नमक से दुश्मन को कैसे बर्बाद करें?

यदि आपके दुश्मन आपको बहुत परेशान करते हैं और उनसे छुटकारा पाना चाहते हैं तो आप बाजार से नमक और एक पान का पत्ता और थोड़ा सिंदूर ले आइए । अब शत्रु से छुटकारा पाने के लिए नमक और 7 पेड़ों की सूखी लकड़ियां लेकर अन्य सामग्री के साथ किसी निर्जन और पवित्र स्थान पर रात्रि के 12:00 बजे जाकर यज्ञ करें

शत्रु का नाश करने के लिए क्या करें?

यदि आपका कोई शत्रु है जिसके कारण आपको बेवजह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। तो उससे छुटकारा पाने के लिए एक भोजपत्र लें उसपर लाल चंदन से अपने शत्रु का नाम लिखकर उस भोजपत्र को एक शहद की डिब्बी में भिगोकर रख दें। आपका शत्रु अपने आप शांत हो जाता है। यह उपाय बहुत ही कारगर माना जाता है।

शत्रु नाशक मंत्र कौन सा है?

“ऊं ह्रीं क्लीं भैरवी मातांगी त्रिलोक्य वशमान्य स्वाहा”। ये मंत्र दुश्मनों के नाश के लिए बहुत ही कारगर है। साथ ही इस मंत्र के जान के नियमों का भी ध्यान रखना चाहिए।

नमक से नजर कैसे उतारते हैं?

नजर उतारने के लिए : यदि आपको या किसी बच्चे को किसी की नजर लग गई है तो सात बार एक चुटकी नमक उस पर से उतारकर उसे बहते पानी में बहा दें। नल खोलें और उसे नल के बहते पानी में डाल दें। इससे नजर दोष दूर हो जाएगा।