गुम है किसी के प्यार में यह सीरियल में अब क्या होगा पूरा टायर साई के बीच - gum hai kisee ke pyaar mein yah seeriyal mein ab kya hoga poora taayar saee ke beech

गुम है किसी की प्यार में 18 मई 2022 रिटन अपडेट: भवानी को अपमान का सामना करना पड़ा साई को सजा मिली | Ghum Hai Kisi Key Pyaar Mein 18th May 2022 Written Update

गुम है किसी के प्यार में यह सीरियल में अब क्या होगा पूरा टायर साई के बीच - gum hai kisee ke pyaar mein yah seeriyal mein ab kya hoga poora taayar saee ke beech

आज के एपिसोड़ में सई डॉ थुरत से अनुरोध करती हैं कि आज के दिन उसे जल्दी घर जाने दें।

डॉ थुरत सई के अनुरोध को स्वीकार कर लिया और एक औरत की डिलीवरी कराने के बाद उसे घर जाने के लिए कहा।

यह भी पढ़े:

गुम है किसी की प्यार में 17 मई 2022 रिटन अपडेट

वहीँ चवण निवास में, भवानी सभी को वह हार दिखाती है जो उसने विशेष रूप से सई के लिए मंगवाया है।

अस्पताल में, सई उस मरीज को शांत करने की कोशिश करती है जो अपने पति के लिए कह रही है।

उसी समय, डॉ थुरत लेबर रूम में आते हैं और एक बार फिर सई के वैवाहिक संबंधों पर कटाक्ष करते हैं।

लेकिन इस बार सई डॉ थुरत को चेतावनी देती हैं कि वह अपने पति के बारे में किसी भी व्यक्तिगत टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं करेंगी।

यह सुनकर डॉ थुरत क्रोधित हो जाता हैं और सई से कहते हैं कि उसे अपने व्यवहार का परिणाम भुगतना होगा।

डॉ थुरत ने सई को दंडित करने का फैसला किया:-

इस बीच चवण निवास में सई के समय से घर नहीं आने से भवानी परेशान होती है। यह देख अश्विनी विराट को फोन करती है। 

विराट अश्विनी को बताता है कि उसकी गाड़ी का टायर पंक्चर हो गया है और इसलिए उन्हें घर लौटने में देर हो रही है।

हॉस्पिटल में, मरीज के अनुरोध पर सई उसके पति को वीडियो कॉल करती है जो रिसेप्शन पर है और विराट को भी उसके पीछे देखती है और उससे बात करती है।

डॉ थुरत यह देख लेता कि सई विराट से बात कर रही है और उसे उचित सजा देने का फैसला करता है।

एपिसोड समाप्त!

भवानी का सामना करना पड़ा अपमान:-

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि, मेहमान भवानी को सई का इंतजार करवाने के लिए भवानी को ताना मारते हैं और फिर वो अपने घर लौट जाते है।

दूसरी ओर, डॉ थुरत सई को 24 घंटे की शिफ्ट देकर सई को दंडित करने का फैसला सुनाता है, यह सुन सई दांग रह जाती है। 

टीवी का पॉपुलर शो “गुम है किसी के प्यार में” मे इन दिनों हिट चल रहा है शो की पॉपुलरेटी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है, शो में आने वाले नए मोड़ को और बेहतर बना रहे है. नील भट्ट (Neil bhatt) और आयशा सिंह (Ayesha Singh) स्टारर ‘गुम है किसी प्यार में’ (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein) में की कहानी अब नया मोड ल चुकी है.

आपको बता दें, कि इन दिनों कहानी विराट, पाखी और सई की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूम रही है . बीते दिन भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया गया कि विराट गेम जीतने के बाद पाखी को मनाने की कोशिश करता है और उसे भरोसा दिलाता है कि उसकी जिंदगी में पत्रलेखा का काफी महत्व है. लेकिन इसी बीच टायर फट जाता है और बस खाई के किनारे अटक जाती है. विराट एक-एक कर सबको निकाल लेता है, लेकिन पत्रलेखा बस में बेहोश हो जाती है, जिससे विराट उसे भूल जता है. लेकिन ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले मोड़ यहीं खत्म नहीं होते.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat_official01 (@sairat_official01)


कहानी में दिखाया जाएगा कि पत्रलेखा को होश आता है और उसे पता चलता है कि वह बस में फंसी गई है. वह विराट को बुलाती है, लेकिन देखती है कि विराट सई को बचाने में लगा होता है. वह सई को सीपीआर भी देता है और उसके होश में आने के बाद उसे गले भी लगा लेता है. इतना कुछ देखने के बाद पत्रलेखा का दिल टूट जाता है.

कहानी में आगे दिखाया जाता है कि थोड़ी देर बाद विराट और सई पत्रलेखा को आसपास देखते है लेकिन उन्हे पत्रलेखा कहीं भी नजर नहीं आती. तभी सबको एहसास होता है कि पत्रलेखा बस में फंसी हुई है.लेकिन इसी बीच बस से बंधी रस्सी टूटने लगती है. विराट अपनी बीवी को बचाने की कोशिश भी करता है, लेकिन बस खाई में गिर जाती है और पत्रलेखा भी बस के साथ चली जाती है. दूसरी तरफ विराट हादसे के लिए खुद को दोषी मानता है और खुद भी उसे खाई में ढूंढने चला जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sairat_official01 (@sairat_official01)

पत्रलेखा को जंगल में ढूंढने पहुंची सई

कहानी में आगे दिखाया जाएगा कि बस हादसे की खबर सुनते ही पूरा परिवार हादसे के जगह  पर पहुंच जाता है.सई विनायक और सवि को संभालने की कोशिश करती है. लेकिन बाद में वह खुद पत्रलेखा को बचाने के लिए जंगलों में जाती है. उसे तालाब के किनारे पत्रलेखा मिल भी जाती है.लेकिन, तभी उसकी नजर तालाब में मौजूद मगरमच्छ पर पड़ती है, जो धीरे-धीरे उसकी तरफ बढ़ता हैआगे ये दिखाया जायेगा कि सई उसका ऑपरेशन करेगी और उसकी जान बचाएगी.

नील भट्ट और आयशा सिंह  स्टारर शो “गुम है किसी के प्यार में” मीडिया की सुर्खियों  बना हुआ है. शो में आए नए मोड़ शो को दिन पर दिन एंटरटेनिंग बना रहे है.

इन दिनों शो में पत्रलेखा और विराट के बीच खूब प्यार के फूल खिल रहे हैं, तो वहीं सई की जिंदगी में परेशानियां बढ़ती जा रही हैं. बीते दिन भी ‘गुम है किसी के प्यार में’ में दिखाया गया था कि सई अपनी शादी के दिन को विराट के सामने मनहूस बताती है. वहीं पत्रलेखा सई के सामने एक आदर्श बहू साबित होती है.लेकिन, आयशा सिंह के ‘गुम है किसी के प्यार में’ में आने वाले मोड़ यहीं खत्म नहीं होते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌼Sairat🌼 (@sairatxshadow)


आपको बता दें कि शो में आगे दिखाया जाएगा कि एक गेम में जहां पत्रलेखा अपने पति विराट की सारी पसंद बता देती है लेकिन जब विराट की बारी आती है तो वह फेल हो जाते है. वह  दो सवालों के सही जवाब दे पाता है, जिससे बाकी बच्चों के पैरेंट्स उसका मजाक बनाना शुरू कर देते हैं. इस बात से पत्रलेखा काफी नाराज हो जाती है.

फूट-फूट कर रोई पत्रलेखा

बता दें, ये गेम पिकनिक के दौरान खेला जाता है.प्रिंसिपल मैम के हाथ में सवि के मां-पापा की चिट आती है, जिससे पत्रलेखा घबरा जाती है. दूसरी तरफ सई भी गेम में जाने से मना कर देती है और तो और सवि को भी डांट देती है.लेकिन अपनी बेटी की खुशी की खातिर विराट खेलने के लिए तैयार हो जाते है.गेम में सई गलत जवाब देने की कोशिश करती है, लेकिन इसके बाद भी उसके सारे जवाब सही हो जाते हैं.दूसरी तरफ ये सब देखकर पत्रलेखा फूट-फूट कर रोती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🌼Sairat🌼 (@sairatxshadow)

अपनी जान कुरबान करेंगी सई

शो यही खत्म नहीं होता है शो में आगे दिखाया जाता है कि हादसे में सई, विराट और पाखी की खातिर अपनी जान कुरबान कर देगी. दरअसल, बस में जहां एक तरफ पाखी लटकी होगी तो वहीं दूसरी तरफ सई लटकी होगी, जिससे विराट असमंजस में पड़ जाएगा कि वह पहले किसे बचाए. ऐसे में सई हैंडल का ग्रिप छोड़ देगी, जिससे विराट पाखी को बचा सकेंगे.

स्टार प्लस शो अनुपमा इऩ दिनों मीडिया की लाइमलाइट में बना हुआ है, टीआरपी की रेस से भी दूर नहीं है. वही अबतक शो में दिखाया गया है कि गुंडे अनुपमा और डिंपल को काफी परेशान करते है यहा तक की शाह परिवार को मारने की धमकी तक देते है. गुंडो को पुलिस स्टेशन से भी जमानत मिल जाती है लेकिन कहानी यही खत्म नहीं होती है. कहानी में अब नया मोड आया है जो फैंस को काफी खुश करने के साथ-साथ एंटरटेन भी कर रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

टीवी एक्ट्रेस रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो में नए नए मोड धूम मचा रहे है. बीते दिनो ये दिखाया गया कि अनुपमा बाकी औरतों के साथ विजेंद्र मेहता के घर के सामने धरने पर बैठ जाती है इतना ही नहीं इतना ही नहीं, वह मीडिया के सामने भी आरोपियों की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ती। लेकिन रुपाली गांगुली के ‘अनुपमा’ में आने वाले ट्विस्ट यहीं खत्म नहीं होते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

अनुपमा में आगे दिखाया गया है कि अनुपमा जहां काव्या, किंजल, समर, डिंपल और बाकी औरतों के साथ मिलकर आरोपियों का सामना करती है तो वहीं वनराज घर में बैठकर गुंडों की धमकी से परेशान हो रहा होता है। दूसरी तरफ बा भी कहती हैं कि डिंपल को इंसाफ मिलना चाहिए.

अनुपम को किडनैप करेंगे विजेंद्र मेहता

आपको बता दें, कि शो में सबसे बड़ा टिवस्ट ये आता है कि विज्येंद्र मेहता पहले तो पटाखों के जरिए अनुपमा और बाकी औरतों को भगाने की कोशिस करते है लेकिन अनुपमा इसका सामना करने के बाद उसके घर के सामने ही बैठ जाती है और जोर-जोर से ढोल-मंजीरे बजाने लगती है। वहीं दूसरी औरतें भी उसका साथ देती हैं। ऐसे में वह और उसका बेटा अनुपमा और डिंपल को किडनैप कर लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

बता दें, कि विज्येंद्र मेहता अनुपमा को किडनैप करने में असफल रहते है अनुपमा और डिपंल कैसे ही वहा से भाग निकल जाते है और विज्येंद्र मेहता जब लाइट जला कर देखते है तो वहां किडनैप की हुई औरतें उसकी पत्नी और बेटी प्रिया नज़र आते है. इसके बाद सभी कोशिशों में सफल होने के बाद अनुपमा और डिंपल मनन व उसके पिता को पुलिस के हवाले कर देंगे और डिंपल सुबह होने से पहले ही उन्हे हवालाच पंहुचा देंगे.

“गुम है किसी के प्यार में” मशहूर शो इन दिनों मीडिया की सुर्खियों में बना हुआ है टीवी शो टीआरपी की रेस में शामिल है शो में आने वाले मोड़ फैंस को काफी पसंद आ रहे है. हाल ही में गुम है किसी के प्यार में का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिसे देख काफी एंटरटेन हो जाएंगे. शो में नया मोड़ आया है जिसका असर सई, पाखी और विराट की जिंदगी पर पडेगा. वीडियो को देखकर ये कहा जा सकता है तीनों की जिंदगी अब बदल जाएगी.

आपको बता दें, कि प्रोमो वीडियो में दिखाया गया है कि सपने में सई और विराट एक बस के साथ खेलते दिखाई देते हैं, जिसे लेकिन विनायक कहता है कि इसमें हम जल्द ही पिकनिक करने जाएंगे. वह जैसे ही बस को रिमोट से चलाता है, सवि उसकी स्पीड को बढ़ाने के लिए कहती है. आगे जाकर बस नीचे गिर जाती है. दूसरी तरफ सई और विराट भी चौंककर नींद से उठ जाते हैं और बुरी तरह घबरा जाते हैं.बता दे, इस प्रोमो वीडियो को अबतक 20 हजार लोग देख चुके है .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

प्रोमो वीडियो को देख फैंस कई तरह के कमेंट्स कर रहे है और तरह-तरह के सवाल कर रहे है. एक यूजर ने प्रोमो पर कमेट करते हुए लिखा है कि “फिर से बस हादसा” तो वहीं दूसरे यूजर ने सवाल किया है, “इस हादसे के बाद सई और विराट एक होंगे या फिर विराट और पाखी एक होंगे” दूसरे यूजर ने शो को लेकर बात कही और लिखा, कि “इस हादसे के बाद यह भी सच बाहर आएगा कि विनायक सई और विराट का बेटा है”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)की कहानी में विराट और सई के बीच लड़ाइयां बेटी सवि के कारण जारी है. जहां एक तरफ, सवि से विराट का बार-बार मिलने सई को पसंद नहीं आ रहा तो वहीं पति के बदले बिहेवियर के कारण पाखी की रातों की नींद चली गई है, जिसके चलते अब सीरियल में पाखी का एक बार फिर बदला रुप दिखने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा सीरियल में आगे (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode)…

परेशान होगी पाखी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA SINGH ❣️🥀 (@ayesha.singh78)

अब तक आपने देखा कि सवि के बेटी होने का सच जानने के बाद विराट उसे चौह्वाण हाउस जाने की बात कहता है. हालांकि सई मना कर देती है. लेकिन विराट, सवि को अपनी बेटी बताकर  उसके और सई के साथ एक परिवार की तरह फोटो क्लिक करवाता हैं, जिसे देखकर पाखी परेशान नजर आती है. हालांकि भवानी, सवि को चौह्वाण हाउस लाने से मना करेगी. लेकिन विराट का साथ देते हुए पाखी उसकी बात मान जाएगी.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

Kya Hoga Iss Uljhan

Sai Joshi

Ayesha Singh#ayshasingh #bhattneil #ghumhaikisikeypyaarmeiin #sai #virat #sairat #ghkkpm #neilsha #neilbhatt #ayeshasingh #sairatians #sairatforever #ariasakaria #savi pic.twitter.com/SQKfttglt7

— Sai Joshi VS Virat Chavan (@AyeshaSingh78) November 15, 2022

विराट से सवाल करेगी पाखी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by gum hai kisi k pyar me (@gumhaikisikpyarm)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि विराट, पाखी से पूछेगा कि क्या उसे कोई चीज  परेशान कर रही है, जिसका जवाब देते हुए वह विराट से उसके फैसले के बारे में अपने इमोशन शेयर करेगी और कहेगी  वह उसके सवि के प्रति प्यार और सई के साथ रिश्ते को लेकर डर रही है. पाखी की बात सुनकर विराट भड़क जाएगा और पाखी को गलत समझेगा. इसके साथ ही विराट, पाखी से कहेगा कि वह उसे सवि से अलग करना चाहती है. वहीं पाखी, विराट को समझाने की कोशिश करती है. लेकिन विराट गुस्से में नजर आता है.

चौह्वाण हाउस आएगी सवि

 

View this post on Instagram

 

A post shared by حبيبتي من تكون (@noorindain)

पाखी और विराट की बहस के अलावा आप देखेंगे कि भवानी के खिलाफ जाकर विराट, सवि को चौह्वाण निवास लेकर आएगा. वहीं परिवार के लोग सवि का गृहप्रवेश करेंगे और एक कपड़े पर सवि के पैरों के निशान लेंगे. लेकिन सवि को गिरता देख सई भी उस कपड़े पर पैर की छाप छोड़ देगी. वहीं ये होते देख पाखी परेशान हो जाएगी और परिवार के सामने पैरों के निशान मिटाना शुरु कर देगी, जिसे देखकर परिवार वाले हैरान रह जाएंगे.

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार की (Ghum Hain Kisi Kay Pyar Mein) कहानी में इन दिनों विराट और सई के बीच बेटी सवि के लिए लड़ाई देखने को मिल रही है. वहीं इसका असर अब पाखी पर भी पड़ने लगा है. क्योंकि अब वह विराट के कारण परेशान हो गई है. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में जहां सई और विराट की लड़ाई बढ़ेगी तो वहीं पाखी के दिल में जलन भी बढ़ने वाली है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा शो में आगे…

विराट को आया गुस्सा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA SINGH ❣️🥀 (@ayesha.singh78)

अब तक आपने देखा कि विराट एक सपना देखता है, जिसमें सई, सवि को लेकर चली जाती है. हालांकि सवि कहीं नही जाती. लेकिन वह अपनी मां के बारे में पूछना शुरु कर देती है. लेकिन विराट कोई न कोई बहाना बनाकर उसे बहला देता है. दूसरी तरफ सई अपनी रिहाई के लिए कमिश्नर के आगे हाथ जोड़ती हुई नजर आती है.

सई के खिलाफ विराट करेगा केस

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 💜_Isha_💜 (@isha_creation_18)

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि कमिश्नर सई को छोड़ने के लिए विराट से कहेंगे. लेकिन विराट, सई के खिलाफ एफआईआर का केस दर्ज करने की बात कहेगा. वहीं कमिश्नर साहब, सई को इंतजार करने और उसके लिए एक वकील करने की बात कहेंगे. दूसरी तरफ सई के लिए विराट की बढ़ती नफरत और सवि के लिए प्यार देखकर पाखी परेशान नजर आएगी. वहीं विराट को समझाने की कोशिश करती दिखेगी.

जेल से भागेगी सई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAIRATIANS♡ (@sairat_lover300)

अपनी बेटी से दूर होकर सई, कमिश्नर की बात मानने से इंतजार करती हुई दिखेगी. दरअसल, अपकमिंग एपिसोड में सई पुलिस स्टेशन से भागकर अपनी बेटी सवि के पास जाने की कोशिश करेगी. वहीं सवि, विराट और विनायक से उसकी मां के पास ले जाने के लिए कहेगी. इसी के साथ वह अपनी मां से मिलने का फैसला करेगी. लेकिन एक बार फिर उसे रोकने के लिए बहाना बनाता नजर आएगा.

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी  (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Latest Episode) इन दिनों विराट का गुस्सा देखने को मिल रहा है. दरअसल, जगताप ने विराट को सवि के बेटी होने का सच बता दिया है, जिसके बाद वह सई से अपनी बेटी को छीनने की कोशिश करता नजर आ रहा है. वहीं अपने औदे का गलत इस्तेमाल कर रहा है, जिसके चलते सई के फैंस गुस्से में हैं और मेकर्स और विराट के रोल में नजर आने वाले एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt) को सोशलमीडिया पर ट्रोल करते दिख रहे हैं.

ट्रोल करते हुए कही ये बात

pic.twitter.com/6tkAauVx8C DCP doesn’t know his marriage with #pakhi is illegal but this show is based on stupid nd senseless police officer, I seriously don’t understand why are they making fun of such important posts of Indian police #GHKKPM request please stop mockery of police

— Sidhearts- kk (@KkSidhearts) November 7, 2022

#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin #GHKKPM #StarPlus
Running out of gali, bad words & curse for this VIRAT character..show is getting worst worst worst n never ending worst..jb tak makers pakhi ko nhi hatayege ye aise hi chalayege show.. WORST SHOW EVER!!

— Pum (@pum1693) November 3, 2022

लीप के बाद सीरियल में पाखी की खराब इमेज को बदलने में जहां मेकर्स कामयाब हो गए हैं तो वहीं विराट के बिहेवियर ने फैंस को गुस्सा दिला दिया है. दरअसल, लीप के बाद से विराट का सई के लिए गुस्सा बढ़ता जा रहा है. वहीं हाल ही में सवि के पिता होने की बात जानने के बाद विराट का सई को गिरफ्तार करवाना फैंस को बिल्कुल रास नहीं आ रहा है, जिसके चलते वह सोशलमीडिया पर विराट की क्लास लगाते दिख रहे हैं. दरअसल, सीरियल में जहां फैंस विराट को बेवकूफ का टैग देते हुए विलेन बता रहे हैं तो वहीं विराट के रोल में नजर आने वाले एक्टर नील भट्ट को शो छोड़ने के लिए कह रहे हैं क्योंकि इस रोल से उनकी एक्टिंग पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं.

See this is why I hate Indian Drama.
Bz Hmm Kitni bhi badi baaty karly ki for women’s rights end m this is what we get
Kya sirf husband’s ko allowed hai 2nd marriage karna not his present ex wife .
He is playing a charc. Of DGP and no one arrest him for 2nd marriage. #Ghkkpm https://t.co/u2faijLxrk

— Akshita (Taekook) (@Akshita_1302) November 6, 2022

जगताप की हो रही तारीफ

Lovely #jagtap gunda teaching #Dcp #Virat the basic maths of life , superb concept by makers #GHKKPM makers please stop mockery of Indian police pic.twitter.com/zi0WDm3UiS

— Sidhearts- kk (@KkSidhearts) November 7, 2022

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAIRATIANS♡ (@sairat_lover300)

एक तरफ जहां विराट के रोल की सोशलमीडिया पर धज्जियां उड़ाई जा रही हैं तो वहीं जगताप के बदले बिहेवियर की लोग तारीफ कर रहे हैं. फैंस का कहना है कि विराट से ज्यादा सई के लिए जगताप है क्योंकि वह उसके बारे में सोच रहा है. इसी के साथ जगताप के रोल में एक्टर सिद्धार्थ बोडके की एक्टिंग भी फैंस को काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते फैंस सई और जगताप की लव लाइन शुरु करने की बात कहते दिख रहे हैं.

सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में (Ghum Hai Kisi key Pyaar Meiin) की कहानी को दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. जहां हाल ही में विराट के सामने सवि के पिता होने का सच सामने आने का प्रोमो वायरल हुआ था तो वहीं अब शो का नया प्रोमो सामने आ गया है, जिसमें वह सई को पाखी के सामने जेल भजता हुआ दिख रहा है. आइए आपको दिखाते हैं शो का नया प्रोमो…

प्रोमो में सई हुई गिरफ्तार

New precap😳#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin #AyeshaSingh pic.twitter.com/9ycbyA8Nre

— Shri🕊 (@itsmeshristi_v) November 3, 2022

नए प्रोमो की बात करें तो मेकर्स ने सई के फैंस को नाराज कर दिया है. दरअसल, प्रोमो में विराट अपनी टीम को सई को गिरफ्तार करवाते दिख रहा है. वहीं सई को कह रहा है कि उसे जेल भिजवाने का कारण उसका जबरदस्ती उसके चौह्वाण निवास में घुसने और औन ड्यूटी पुलिस ऑफिसर पर थप्पड़ मारने के लिए गिरफ्तार किया जा रहा है. इसी के साथ वह आगे कह रहा है कि उसने एक लड़की का अपहरण करके उसे उसके पिता से दूर रखा. अपनी बात कहने के बाद विराट पुलिस को सई को ले जाने के लिए कहता है, जिसे देखकर भवानी और सोनाली जहां खुश होती दिख रही हैं तो वहीं पाखी को सई के लिए बुरा लगता हुआ नजर आ रहा है.

विनायक को सपोर्ट करती है सई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @star_pariwar

सीरियल की बात करें तो अब तक आपने देखा कि विनायक को स्कूल की रेस प्रतियोगिता में जीत दिलाने के लिए सवि और सई उसे सपोर्ट करने पहुंचते हैं. वहीं विराट इस बात से काफी नाराज होता है. लेकिन पाखी उसे चुप रहने के लिए कहती है. दूसरी तरफ, सवि और सई का साथ मिलने से विनायक अपनी रेस पूरी करता है, जिसके लिए उसे सम्मानित किया जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AYESHA SINGH ❣️🥀 (@ayesha.singh78)

बता दें, सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में के मेकर्स आए दिन ट्रोल होते रहते हैं. जहां हाल ही में नील भट्ट अपनी एक्टिंग के चलते ट्रोलिंग के निशाने पर आए थे तो वहीं शो के मेकर्स सई को परेशान करने के चलते और नए ट्रेक के चलते फैंस काफी गुस्से में थे. हालांकि लेटेस्ट ट्रैक को देखकर फैंस काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं.

स्टार प्लस के सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में जल्द ही विराट के सामने अपनी बेटी सवि की सच्चाई आने वाली है, जिसके चलते सीरियल में कई नए ट्विस्ट आएंगे. वहीं फैंस को सई और विराट की कैमेस्ट्री एक बार फिर देखने को मिलने वाली है. हालांकि पाखी का क्या होगा ये देखना काफी दिलचस्प होने वाला है. आइए आपको बताते हैं क्या होगा आगे…

सई को विनायक के लिए बुलाएगी पाखी

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayesha_ghkkpm (@ayeshaghkkpm2022)

अब तक आपने देखा कि सई का साथ होने के कारण विनायक रेस की प्रैक्टिस में सफल होता है, जिसके चलते चौह्वाण परिवार रेस वाले दिन विनायक को चियर करने पहुंचता है. वहीं पाखी, सई और सवि को भी इनवाइट करती दिखती हैं. हालांकि ट्रैफिक जाम के कारण सई और सवि नही पहुंच पाते, जिसके कारण विनायक का हौसला टूट जाता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SAIRATIANS♡ (@sairat_lover300)

हादसे का शिकार होगी सई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ghum Hai Kisi Key Pyaar Mein (@sairat_fanspage_)

खबरों की मानें तो विनायक की रेस में पहुंचने के लिए सई और सवि सड़क पर दौड़ते दिखेंगे. वहीं बाइक से धक्का लगने के कारण वह हादसे का शिकार हो जाएगी. लेकिन विनायक के लिए वह जल्दी पहुंचने की कोशिश करती दिखेगी. इसी कारण वह रेस में पहुंचकर विनायक का हौसला बढाएगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ayesha 💚💚💚 (@sairatfp)

पाखी और सई में किसे चुनेगा विराट

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

हाल ही में सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ का नया प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें विराट के साथ लड़ाई में जगताप सवि के पिता होने की सच्चाई बताता दिख रहा है. वहीं पिता होने का सच जानने के बाद विराट, सई को शहर छोड़ने की कोशिश करता नजर आ रहा है. इसके अलावा खबरों की मानें तो शुरुआत में सई के सच छिपाने के लिए विराट नाराज होगा. लेकिन वह बेटी सवि के लिए उसे चौह्वाण हाउस लाने का फैसला करेगा. हालांकि देखना होगा कि सौतन के घर पर आने के बाद पाखी का व्यवहार कैसा होने वाला है.

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) की कहानी के चलते मेकर्स को कई बार ट्रोलिंग का सामना करना पड़ चुका है. वहीं सीरियल के सितारे भी ट्रोलिंग से बच नहीं पाए हैं. पाखी के रोल में एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma Aka Pakhi) के बाद उनके औफस्क्रीन पति यानी विराट के रोल में नजर आने वाले एक्टर नील भट्ट (Neil Bhatt Aka Virat) ट्रोलिंग का शिकार हो गए हैं और सई के फैंस उनसे शो छोड़ने की बात करते दिख रहे हैं. आइए आपको बताते हैं पूरा मामला…

इस सीन को देख भड़के फैंस

Thank u makers, for giving this scene 👏👏
Tbh, it was long overdue. He often manhandles her when he gets angry, treating her as his possession.
I’m glad how Sai reminded our “DCP Sahab” about the laws & repercussions of breaking them ✌️👍#AyeshaSingh#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin pic.twitter.com/1MIKKNSTzC

— Suvam (@fictionaccount_) October 30, 2022

अब तक आपने देखा कि सीरियल में जगताप के पिता च्वहाण हाउस में जाकर सई के चरित्र पर उंगली उठाते हैं, जिस पर विराट को गुस्सा आ जाता है और वह सई से मिलकर उसके और जगताप के रिश्ते पर सवाल उठाता है. हालांकि सई का पारा बढ़ जाता है और वह विराट को जमकर खरीखोटी सुनाती है. इस सीन को देखकर  सई के फैंस जहां खुश हो रहे हैं तो वहीं विराट के किरदार को मारने की बात कहते दिख रहे हैं. इसके अलावा फैंस विराट के रोल में नजर आने वाले एक्टर नील भट्ट से गुजारिश कर रहे हैं कि वह शो छोड़ दें और हो सके तो उनकी वाइफ ऐश्वर्या शर्मा यानी पाखी को भी साथ में ले जाएं.

Neil , anyway you seem to have lost interest in the show. Can you please do us a favour and Quit? 🙏

Then at least we don’t have to see your pathetic Virat anymore?

Your wifey leaving with you will be an added Bonus🙄#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin

— Serendipity (@Serendipitytvm) October 31, 2022

Can you please somehow kill Virat and get him off the screen forever?

Just cannot tolerate this character anymore! 🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️🤦🏻‍♀️#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin

— Serendipity (@Serendipitytvm) October 31, 2022

जगताप की हुई तारीफ  

Who used to be a goonda mawali after realizing his father wrong actions saying sorry😇

DCP, once husband after listening to what single women goes thru, his wrong actns of touching, dragging forcibly, saying derogatory words, questioning her character😡#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin pic.twitter.com/7snu7KM7Hl

— Vibs_0987 (@vibs_0987) October 30, 2022

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक को देखकर जहां विराट ट्रोल रहा है तो वहीं जगताप के सई के लिए प्यार की फैंस तारीफ कर रहे हैं. दरअसल, हाल ही में जगताप, सई को मनाते हुए नजर आया था, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इसके अलावा, हाल ही में विराट को सवि के पिता होने का सच बताने के लिए भी फैंस बेहद खुश हैं.

Virat, who in the morning pointed fingers at Sai’s character, lied very efficiently in front of Paapi.

Na sharam, na lihaaz.#GhumHaiKisikeyPyaarMeiin pic.twitter.com/Bjxhhz5D1j

— Neenukettles (@neenukettles1) October 31, 2022

बता दें, ‘गुम है किसी के प्यार में’ के अपकमिंग एपिसोड में (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Upcoming Episode) सवि के पिता होने का सच जानने के बाद विराट अपनी बेटी को पाने की कोशिश करेगा. वहीं खबरों की मानें तो इसी बीच विराट को जेल भी जाना पड़ सकता है.