प्लास्टिक वाला कूलर कितने का है? - plaastik vaala koolar kitane ka hai?

प्रोडक्ट विवरण

Gion एयर कूलर G-712, फैन के साथ सभी सीज़न एयर कूलर और तेजी से कूलिंग के लिए 3 साइड वुड वूल. ऑफ-व्हाइट रंग में मजबूत प्लास्टिक बॉडी के साथ उपलब्ध है. न्यूनतम शोर स्तर के साथ क्लास एयर डिलीवरी में सर्वश्रेष्ठ, कूलिंग पैड पैनलों को आसानी से आसान सफाई और रखरखाव के लिए खोला जा सकता है. अपने कूलर को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाएं बस इसे फ्री व्हीलिंग कास्टर पहियों पर दबाएं. मोटराइज्ड वर्टिकल और एडजस्टेबल हॉरिजॉन्टल लूवर्स समान वायु प्रवाह देते हैं. Gion G-712 बेडरूम और ऑफिस के लिए आदर्श एयर कूलर है. नोट: हमेशा अपने क्षेत्र / कमरे में क्रॉस-वेंटिलेशन की अनुमति दें, अन्यथा कूलर प्रभावी ढंग से काम नहीं करेगा

प्लास्टिक वाला कूलर कितने का आता है?

# प्लास्टिक बॉडी वाले सेफ साथ ही, ये पावर सेविंग का भी काम करते हैं। हालांकि, मार्केट में इस तरह के कूलर के लिए 10 हजार या उससे ज्यादा रुपए खर्च करने होते हैं। वहीं, दूसरी तरफ इन कूलर को ऑनलाइन मार्केट से इन्हें 5 हजार रुपए से भी कम में खरीदा जा सकता है।

सबसे ठंडा करने वाला कूलर कौन सा है?

Crompton Ozone 75-Litre Desert Air Cooler (क्रॉम्टन.
Havells Celia 55 Litre Desert Air Cooler (हैवेल्स सेलिया.
55 लीटर डेजर्ट एयर कूलर) ... .
Symphony Siesta 70 Litre Air Cooler ( सिम्फनी सिस्टा.
70 लीटर एयर कूलर ) ... .
Orient Electric Magic Cool CW5002B 50-Litre Air..
Voltas 70 Litre Desert Cooler (वोल्टास 70 लीटर डेजर्ट.

कौन सा कूलर सबसे अच्छा प्लास्टिक या लोहा है?

इसी कारण जैसे जैसे लोहे के कूलर पुराने होते जाते है, वे बहुत ज्यादा आवाज करते है। अब जबकि प्लास्टिक के कूलर में जोड़ कम से कम होते है क्योंकि प्लास्टिक के कूलर की बॉडी आसानी से किसी भी आकार में मोल्ड की जा सकती है। साथ ही ये तापमान प्रतिरोधी भी होते है और इनमें जंग जैसा कुछ नही होता है।

लोहे का कूलर कितने का मिलता है?

तीन रेंज में बाजार में उपलब्ध है कूलर: जिसमें 120 लीटर टैंक का कूलर रिमोट के साथ 8500 रुपये में, 80 लीटर टैंक का कूलर रिमोट के साथ 7200 रुपये तथा 50 लीटर टैंक का कूलर रिमोट के साथ 4200 रुपये में मिलेगा। जबकि बाजार में लोहे का कूलर पांच से लेकर आठ हजार रुपये में मिल रहा है।