मेष राशि का लकी नंबर 2022 - mesh raashi ka lakee nambar 2022

Aries/Mesh rashi, Aaj Ka Rashifal- भव्यता पर बल देंगे. निवेश के प्रयासों में स्पष्टता लाएंगे. लुभावने प्रस्तावों के प्रलोभन में न आएं. कामकाज पर फोकस रखेंगे. न्यायिक मामलों में चूक करने से बचें. करियर कारोबार पूर्ववत् बना रहेगा. दूर देश के मामलों में सक्रियता बढ़ाएंगे. आर्थिक वाणिज्यिक मामलों में धैर्य रखेंगे. स्मार्ट डिले की नीति अपनाएं. परिस्थितियों पर नियंत्रण बढ़ाएं. रिश्तेदारों का समर्थन रहेगा. सूझबूझ से आगे बढ़ें. श्रेष्ठजनों का सहयोग रहेगा. अतिउत्साह में न आएं. विपक्ष से सतर्क बने रहेंगे.

धन लाभ- करियर व्यापार में नीति नियम पर जोर दें. पेशेवर मामलों में सहज बने रहें. व्यवसायिक सफलताएं सामान्य रहेंगी. विरोधी सक्रियता दिखा सकते हैं. गतिविधियों में सजगता बनाए रखें. बजट पर फोकस बढ़ाएं. योजना के अनुसार कार्य करेंगे. वाणिज्यिक प्रयासों में धैर्य रखेंगे. लोभ प्रलोभन और ठगी से बचें. सुनी बातों अनदेखा करें. अफवाह में न आएं. सेवा भावना एवं समर्पण बढ़ेंगे.

प्रेम मैत्री- प्रेम प्रदर्शन में धैर्य दिखाएं. प्रियजनों के लिए समय निकालें. एक दूसरे की खुशी का ख्याल रखें. महत्वपूर्ण व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. भ्रमण मनोरंजन पर जा सकते हैं. मन की बात कहेंगे. उतावलापन न लाएं. भावनात्मक मामलों में सहज रहेंगे. रिश्ते संवरेंगे. भेंट के अवसर बने रहेंगे.

सम्बंधित ख़बरें

स्वास्थ्य मनोबल- जरूरी जानकारी व सूचना मिल सकती है. तैयारी से आगे बढ़ें. लक्ष्य पर ध्यान दें. रुटीन संवारें. प्रबंधन बढ़ाएं. मनोबल बनाए रखेंगे.

शुभ अंक : 2 3 और 9

शुभ रंग : लाल

आज का उपाय : शक्तिस्वरूपा देवी मां दुर्गाजी की स्तुति वंदना करें. लाल फल फूल बढ़ाएं. लेनदेन में सजग रहें. दिखावे से बचें.

मेष राशि का लॉटरी नंबर क्या है?

मेष राशि के जातकों के लिए 9 का अंक भाग्यशाली होता है। अतः 9 अंक की श्रृंखला 9, 18, 27, 36, 45, 54, 63, 72... शुभ होती है।

मेष राशि का आज का शुभ अंक कौन सा है?

9 का अंक मेष राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली होता है।

मेष राशि को धन कब प्राप्त होगा?

मई के मध्य से लेकर जून के मध्य के बीच, आपकी राशि में सूर्य देव के अनुकूल गोचर के कारण, आपको अचानक से कोई आर्थिक लाभ होने की संभावना बन रही है, जिससे आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत हो सकेगी। अप्रैल महीने के बाद बृहस्पति के गोचर से घर में किसी तरह का मांगलिक या धार्मिक कार्य भी आयोजित किया जा सकता है।

मेष राशि वालों का लकी दिन कौन सा है?

इस राशि का 'मगल' ग्रह से निकट का संबंध है। इस कारण इस राशि के जातकों के लिए भाग्यशाली दिन मंगलवार होता है। साथ ही गुरुवार तथा रविवार शुभ दिन रहते हैं।