महिलाओं के शरीर का कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदल जाता है? - mahilaon ke shareer ka kaun sa ang hai jo har 2 maheene mein badal jaata hai?

दोस्तो आज के इस article में हम जानेगे । की ओरत के कोंन से अंग छूने से महिला गर्म होती है। या फिर कहो लड़की गर्म होती है। दोस्तो आज हम आपको 5 ऐसे तरीके बतायेंगे । जो आप ने follow करके किसी भी लड़की या महिला को छूटे है। तो वो गर्म हो जाएगी । इसके बाद आप तो जानते ही है। तो चलिये जानते हैं। 

महिलाओं के शरीर का कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदल जाता है? - mahilaon ke shareer ka kaun sa ang hai jo har 2 maheene mein badal jaata hai?

मर्दों की तुलना में औरतों को सेक्स के लिए तैयार होने में अधिक समय लगता है। इसके अलावा उन्हें इस सेक्स के लिए तैयार करना भी मर्दों के लिए किसी चुनौती से कम नही होता। इसलिए अगर आप सेक्स के तरीकों को थोड़ा बदलें, तो सेक्स का आप ज्यादा आनंद उठा पाएँगे। इसलिए आज आपको हम बताने जा रहे हैं महिलाओं के उन अंगों के बारे में, जिसे छूने पर महिलाऐं उत्तेजित हो जाएंगी। और आप और आपकी पार्टनर सेक्स का दुगुना मज़ा उठा पाएँगे।

महिलाओं में सबसे अधिक उत्तेजित करनेवाला अंग होता है, जाँघों जांघों का अंदरूनी हिस्सा, जो कि बहुत ही संवेदनशील होता है। वहां स्पर्श करना महिलाओं को जल्दी उत्तेजित करने का बहुत ही अच्छा उपाय है।

दूसरी जगह है घुटनों के पीछे का हिस्सा, जो कि महिलाओं के संवेदनशील अंगों में से एक है। घुटनों के पीछे के हिस्से को हलके हांथों से सहलाने पर महिलाएं जल्दी उत्तेजित हो जाती हैं। ये भी पढ़ें: लड़कियां नहाते समय करती हैं ये गलतियाँ

लड़कियों का ऐसा कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदलता रहता है | कोंन से अंग छूने से महिला गर्म होती है ?

दोस्तो जब अगर हमलोग ओरत या लडक़ी के बात करे । तो आपको बता दे। कि भगवान ने ओरतों को कुछ ऐसे अंग दिया है। जिससे छूने से ओरत जल्दी सेक्स के लिए उत्तजित होता है। 

Step.1ओरत की गर्दन 

दोस्तो अगर किसी लड़की आणि जवानी वाली लड़की हम बच्चे की बात नही कर रहे हैं। या फिर महिला आणि ओरत को किसी पुरूष प्यार से उसके गर्दन को टच करता है। या फिर गरदन में प्यार से चुमा लेता है। तो ओरत जल्दी से जल्दी सेक्स के लिए पागल हो जाती है। क्योकि ओरत के गर्दन सबसे नाजुक अंग होती है। 

Step.2कान का पिछला भाग 

दोस्तो जो ओरत का कान होता है। उसके पीछे भाग होता है। तो दोस्तो ओरत के कान के पीछे भाग ये भी बहुत नाजुक होता है। यहाँ पर अगर कोई पुरूष प्यार से किस करे । तो ओरत सेक्स के लिए तर्ष जाती है। 

Step.3ओरत के पेट या नाभि 

दोस्तो ओरत के पेट और नाभि । दोस्तो ओरत के जो पेट होता है। और उसका जो नाभि होता है। ये सबसे नाजुक अंग माना जाता है। और यहाँ पर टच करने से किस करने से ओरत जल्दी से जल्दी सेक्स के उत्जेती होती है। 

Step.4ओरत के जांघ 

दोस्तो ओरत के जो जांघ होती है म ये बहुत ज्यादा नाजुक अंग होता है। यहाँ पर किस करने से ओरत सेक्स के लिए पागल हो जाता है। 

Step.5ओरत के होंठ 

दोस्तो ओरत के जो लिप्स होती है। ये भी सबसे नाजुक अंग माने जाते हैं। ओरत या लड़की के लिप्स ओर किस करने से लड़की सेक्स के लिए पागल हो जाता है। 

तो दोस्तो उम्मीद है कि ये जानकारी आपको अच्छा लगा होगा । तो अगर आपके मन मे कोई सवाल है। तो comment box में जरूर बताये । ओर ऐसे ही जानकारी के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब जरूर करे । 

तो आज के लिए इतना ही अब हम चलते हैं। फिर मिलेंगे कल नई पोस्ट के साथ तब तक हमारे ब्लॉग के अंत तक बने रहने के लिए आप सभी लोगो को दिल से धन्यवाद ,,,,

स्त्री का कौन सा अंग छूने से धन की प्राप्ति होती है?   स्त्री का कौन सा अंग रात में बड़ा होता है? । स्त्री का कौन सा अंग खाया जाता है?   शरीर का कौन सा हिस्सा सबसे अच्छा है।  पति को पत्नी का कौन सा अंग नहीं छूना चाहिए  । स्त्री के संवेदनशील अंग

महिला शरीर के गुप्त अंगों के नाम।  लड़कियों का ऐसा कौन सा अंग है जो हर 2 महीने में बदलता रहता है।  गुप्त अंग के नाम।  स्त्री स्खलित करने के उपाय Video । भग फोटोस्त्री का कौन सा अंग छूने से गरीबी आती है । महिला कितनी देर में चढ़ती है । स्त्री के शरीर की जानकारी video । चरित्रहीन स्त्री के अंगों की पहचान । कैसे हिन्दी में महिला अंग में पुरुष अंग सम्मिलित करने के लिए । बॉडी का सबसे गर्म पार्ट कौन सा होता है


लड़कियों का कौन सा अंग है जो दो महीने में बदलता रहता है?

दोस्तो ओरत के जो लिप्स होती है।

स्त्री का कौन सा अंग नहीं देखना चाहिए?

यदि कोई किसी महिला की नाभि को छूता है, तो इसका मतलब है कि वह माँ काली की शक्ति को चुनौती दे रही है। इससे मां काली नाराज होती हैं। इसलिए पुरुष के लिए किसी महिला की नाभि को छूना मना है। जो पुरुष किसी महिला की नाभि को छूता है, वह एक महान पाप का हिस्सा बन जाता है, जिसे बाद में फल देना होगा।

पति को पत्नी का कौन सा अंग नहीं छूना चाहिए?

भारतीय संस्कृति और भारतीय धर्म के अनुसार पत्नी अपने पति को अपना पर कभी नहीं छूने देती। इस प्रश्न का यह जवाब है कि पैर ही वह शरीर का अंग है जो पत्नी अपने पति को नहीं छूने देती।

शरीर का कौन सा अंग है जो कभी बूढ़ा नहीं होता है?

सवाल- शरीर का ऐसा कौन सा अंग है, जो बचपन से बूढ़े होने तक कभी नहीं बढ़ता ? जवाब- इस सवाल का सही जवाब है “आंख” शरीर का ऐसा अंग होता है, जो बचपन से बूढ़े होने तक नहीं बढ़ता है।