गूगल पर किसी का नंबर कैसे ढूंढे? - googal par kisee ka nambar kaise dhoondhe?

मोबाइल नंबर लोकेशन - फोन कॉल लोकेटर फ्री ऐप आपको बिना इंटरनेट के मोबाइल नंबर, मोबाइल लोकेटर, एसटीडी और आईएसडी कोड सर्च करने में मदद करता है।

लाइव मोबाइल नंबर लोकेटर के लिए मुफ्त ऐप, कॉलर आईडी और फोन कॉल सही स्थान। आने वाली कॉल ऑफ़लाइन के लिए कॉलर आईडी नाम ढूंढें।

लाइव कॉलर नाम, एसटीडी आईएसडी कोड, शहर का नाम और राज्य अज्ञात संख्या के लिए ऑफ़लाइन दिखाएं।

मानचित्र पर लाइव फ़ोन स्थान प्राप्त करें, कॉल अवरोधक अज्ञात कॉल और अनचाहे स्पैम कॉल को पहचानें।

पहचानें, इनकमिंग कॉल को ऑफलाइन ब्लॉक करें और शहर का नाम, राज्य, ऑपरेटर और देश जैसे कॉल विवरण प्राप्त करें।

क्षेत्र कोड, देश डायलिंग कोड खोजें और टेलीमार्केटिंग विवरण दिखाएं
पते की जानकारी।

ब्लॉक रेसर, संपर्कों की सूची, कॉल लॉग और डायलर दिखाएं। किसी भी रिवर्स फोन लुकअप की वास्तविक भौगोलिक जानकारी प्रदर्शित होती है।

मोबाइल नंबरों को खोजने के लिए फोन लुकअप टूल को रिवर्स करें, अपने नंबर पर इनपुट करें और सच्चे जीपीएस लोकेशन एड्रेस डिटेल्स प्राप्त करें। रिवर्स फोन लुकअप देश और डायलिंग कोड का क्षेत्र प्रदर्शित करेगा।

विशेषताएं:
खोज संख्या
मोबाइल लोकेटर
एसटीडी आईएसडी कोड का पता लगाएं
आने वाली कॉल के लिए कॉलर आईडी
अज्ञात कॉल को पहचानें
ब्लॉक स्पैम कॉल
सत्य स्थान
रिवर्स फोन देखने
मानचित्र पर कॉलर आईडी लाइव स्थान
कॉलर का नाम, शहर, राज्य और ऑपरेटर प्राप्त करें
कॉल ब्लॉकर
नंबर लोकेटर
ब्लॉक कॉल
क्षेत्र कोड लुकअप।

मोबाइल नंबर स्थान डाउनलोड करें - फोन कॉल लोकेटर मुफ्त ऐप अब!

विषयसूची

  • 1 दूसरे का मोबाइल नंबर कैसे पता करें?
  • 2 फेसबुक पर दोस्तों के नंबर कैसे निकाले?
  • 3 आसपास के मोबाइल नंबर कैसे पता करें?
  • 4 गूगल से मोबाइल नंबर कैसे निकाले?

दूसरे का मोबाइल नंबर कैसे पता करें?

इसे सुनेंरोकेंकिसी के नाम से उसका मोबाइल नंबर पता करने के लिए बस simply आपको सबसे पहले National Cellular Directory की साइट पर जाना है, और फिर नाम और लोकेशन डालने के बाद search करना है. अब आपको उस person का मोबाइल नंबर मिल जायेगा। अगर आप किसी इण्डियन People को search करोगे, तो हो सकता है की उसका नंबर ना मिले।

मेरा मोबाइल नंबर क्या है कैसे पता करें?

Apna Mobile Number Kaise Check Kare

  • *1#
  • *147#
  • *100#
  • *137#
  • *125*9#
  • *789#
  • *616*6#
  • *147*2*4#

किसी नंबर की आईडी कैसे निकाले?

इसे सुनेंरोकेंमोबाइल नंबर से ईमेल ईद कैसे पता करे इसके लिए आपको अपने फ़ोन में Truecaller app को इनस्टॉल करना या सीधा https://www.truecaller.com/ वेबसाइट पर जाये। यहाँ आपको लॉगिन करने के बाद सर्च मोबाइल नंबर का ऑप्शन मिलेगा। इससे आप कोई भी मोबाइल नंबर की जानकारी जैसे नाम और email id ढूंढ सकते है।

फेसबुक पर दोस्तों के नंबर कैसे निकाले?

इसे सुनेंरोकेंAbout पर क्लिक करने के बाद Left Side पर आपको Overview Option में कुछ और Option दिखेंगे। इन Option में से Contact And Basic Info पर क्लिक करे। अब आपको Contact And Basic Info में आपके Friend के मोबाइल नंबर दिख जाएँगे। अगर आपके Friend की Email ID दी होगी तो इस Process से आपको आपके Friends की Email ID भी दिख जाएगी।

नाम से नंबर कैसे ढूंढे?

Google द्वारा

  1. Visit Google Official Page. सबसे पहले आपको google के official page पर visit करना होगा. Google.
  2. Search Name. अब आपको Google search में उस व्यक्ति या उस कम्पनी का‌ नाम mobile Number लिख कर search कर लेना हैं उसके बाद आपको उसके number google search में दिखाई देगे.

फेसबुक से किसी का नंबर कैसे निकाले?

इसे सुनेंरोकेंFacebook Se Mobile Number Kaise Nikale? अगर किसी यूजर ने facebook पर अपना mobile number update किया हुआ है। तो आप उसकी फेसबुक टाइमलाइन पर जाकर उसका mobile number जान सकते हैं। स्टेप 1 : फेसबुक आई डी से मोबाइल नंबर निकालने के लिए, सबसे पहले आपको उस facebook यूजर का प्रोफाइल ओपन करना होगा।

आसपास के मोबाइल नंबर कैसे पता करें?

नीचे मैं आपके साथ एक वीडियो शेयर कर रहा हूं, उसको देखने के बाद आप बताने से पता कर सकते हैं, फ्री आपका प्रश्न आसपास के मोबाइल नंबर कैसे पता करें?…आसपास के मोबाइल नंबर लड़कियों के व्हाट्सप्प- Aas paas ke whatsapp mobile number.

Priya(Get Phone Number)
Deepika Raigarh

मेरे दोस्त का नंबर कैसे निकाले?

इसे सुनेंरोकेंअपने प्रोफाइल आईकॉन पर क्लिक करने के बाद आपको अपने प्रोफाइल पर उपर की तरफ कुछ लिंक्स दिखेगी। जैसे- About, Friends, Photos इसमें आप Friends के लिंक पर क्लिक करना है। फ्रेंड्स पर क्लिक करने के बाद आपको आपने फ्रेंड्स की लिस्ट दिखेगी। आपको जिस Friend का मोबाइल नंबर पता करना है उसके Profile पर क्लिक करे।

फेसबुक पर शिकायत कैसे करें?

इसे सुनेंरोकेंजब आप फेसबुक हेल्प CENTER की वेबसाइट पर क्लिक करके अंदर आएंगे तो आपको वहां कुछ ऑप्शन दिखेंगे। आपकी समस्या जिस भी ऑप्शन के अंदर आती है उस पर क्लिक करें, अगर आपको कोई भी ऑप्शन ठीक नहीं लग रहा तो Visit Help Community वाले ऑप्शन पर क्लिक करें। यहाँ से आपको सारी प्रॉब्लम का उत्तर मिल जायेगा।

गूगल से मोबाइल नंबर कैसे निकाले?

इसे सुनेंरोकेंयह तरीका है अगर आपको किसी भी फ़ोन में कभी भी अपनी gmail id से contact निकालना है। इसमें आपको किसी भी फ़ोन में contacts.google.com search करना है अपनी gmail id से sign-in करना है। और आपको आपके फोन के सारे contacts दिखने लगेंगे। आप उनमें से किसी को भी call कर सकते हैं।

गूगल से फोन नंबर कैसे निकाले?

आपको गूगल के होम पेज पर राइट साइड पर मौजूद Gmail के पास में स्थित Contacts के ऑप्शन पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आपको स्क्रीन पर आपके कांटेक्ट नंबर दिखाई देने लगेंगे. आप इन सभी नंबरों का बैकअप भी ले सकते हैं. यहां पर आपको कांटेक्ट नंबर डिलीट करने का ऑप्शन भी दिया जाएगा.

किसी के नाम से मोबाइल नंबर कैसे पता करें?

Google द्वारा.
Visit Google Official Page. सबसे पहले आपको google के official page पर visit करना होगा. Google..
Search Name. अब आपको Google search में उस व्यक्ति या उस कम्पनी का‌ नाम <space> mobile Number लिख कर search कर लेना हैं उसके बाद आपको उसके number google search में दिखाई देगे..

नाम से व्हाट्सएप नंबर कैसे निकाले?

जानें कि किसी संपर्क को कैसे मिटाते हैं.
WhatsApp खोलें और चैट टैब पर जाएँ..
नई चैट पर टैप करें..
उस संपर्क को ढूँढें या चुनें जिसे आप मिटाना चाहते हैं..
सबसे ऊपर संपर्क के नाम पर टैप करें..
अधिक विकल्प > एड्रेस बुक में देखें > अधिक विकल्प > मिटाएँ पर टैप करें..

अनजान नंबर का पता कैसे लगाएं?

अनजान नंबरों का पता लगाना बहुत ही आसान है। इसके लिए एक नहीं, बल्कि कई सारी वेबसाइट्स मौजूद हैं, जिनका इस्तेमाल कर के किसी भी मोबाइल नंबर की लोकेशन सर्विस देने वाली कंपनी, सिम का प्रकार जैसे जीएसएम या सीडीएमए और इससे जुड़ी कई बातें आप पता कर सकते हैं। ये साइट्स किसी नंबर के रिकॉर्ड की जानकारी भी देती हैं।