यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें जियो फोन में - yootyoob se veediyo daunalod kaise karen jiyo phon mein

Jio Phone में youtube video download कैसे करे तो आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं. अगर आप भी अपने जिओ फोन में youtube से video डाउनलोड करना चाहते हैं तो आज का यह पोस्ट आपके लिए काफी हेल्पफुल साबित हो सकता है. इस फोन की बात करे तो महज 1500 रूपये में मिलने वाला यह फोन 4G की सुविधा उपलब्ध कराता है. हालाकि यह एक कीपैड मोबाइल है लेकिन इसमें आपको 4G स्मार्टफोन के ज्यादातर फीचर मिलते हैं. कम कीमत में 4G फीचर देने के कारण यह फोन बहुत से लोगो का फेवरेट फोन बना हुआ है.

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें जियो फोन में - yootyoob se veediyo daunalod kaise karen jiyo phon mein

इस फोन को खरीदना का एक और फायदा है और वो यह है कि आप इस फोन को बापस कर सकते हैं. मतलब जब कंपनी ने इस फोन को लांच किया था तब कहा था कि एक निश्चित समय बाद आप अपने यूज़ किये फोन को कंपनी को बापस करके अपने 1500 रूपये बापस ले सकते है. कंपनी इस फोन को बापस करेगी या नहीं ये तो आने वाला समय बताएगा फिलहाल की बात करे बहुत से लोग जिओ फोन का यूज़ करके 4G का आनंद उठा रहे है. खैर आज हम आपको इस फोन में youtube video download करने के बारे में बताने जा रहे हैं तो चलिए जानते हैं.

Jio Phone में youtube video download कैसे करे

सबसे पहले आपको अपने जिओ फोन में डाटा कनेक्शन को ऑन कर लेना है इसके बाद इसके ब्राउज़र में जाना है अगर आपने जिओ स्टोर से youtube एप डाउनलोड की हुई है तो आप उसमें किसी भी वीडियो को ऑफलाइन कर सकते हैं लेकिन उस एप में वीडियो डाउनलोड नहीं होगा. अगर आप अपने SD कार्ड में वीडियो डाउनलोड करना चाहते हैं तो आपको यूट्यूब को अपने ब्राउज़र में चलाना होगा.

तो सबसे पहले आपको ब्राउज़र ओपन करना है और उसमें youtube की वेबसाइट सर्च करके इसे ओपन करना है. अब आप जिस भी वीडियो को डाउनलोड करना चाहते हैं उसे यूट्यूब पर प्ले करे.

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें जियो फोन में - yootyoob se veediyo daunalod kaise karen jiyo phon mein

जब वीडियो चलने लग जायेगा तो इसे डाउनलोड करने के लिए स्क्रीन में सबसे ऊपर जाना है यहां आपको वीडियो का लिंक मिलेगा इस लिंक में आपको ss एडिट करना है आप नीचे इमेज में देख सकते हैं.

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें जियो फोन में - yootyoob se veediyo daunalod kaise karen jiyo phon mein

ऊपर दिए लिंक में m. की जगह ss लिखने के बाद आपको ok पर क्लिक करना है इसके बाद एक नई वेबसाइट ओपन हो जाएगी जिसमें आपको वीडियो डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जायेगा. आप नीचे इमेज में देख सकते हैं.

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें जियो फोन में - yootyoob se veediyo daunalod kaise karen jiyo phon mein

इस वेबसाइट में आप वीडियो की क्वालिटी का भी चुनाव कर सकते हैं जब आप वीडियो क्वालिटी चुनने के बाद download पर क्लिक करेंगे तो आपका वीडियो डाउनलोड होना शुरू हो जायेगा. यह वीडियो आपके SD कार्ड में सेव होगा इसलिए इसे आप बाद में बिना किसी इन्टरनेट की सहायता से चला सकते हैं.

तो अब आप जान गए होंगे कि Jio Phone में youtube video download कैसे करे ये बहुत सरल है इसमें आपको ब्राउज़र में जाना होता है वहां youtube को प्ले करना है जिस भी वीडियो को डाउनलोड करना है उसे प्ले करना है इसके बाद सबसे ऊपर आपको वीडियो का लिंक मिलेगा जिसे आपको एडिट करके m. की जगह ss लिख देना है और ok पर क्लिक कर देना है एक नई वेबसाइट में डाउनलोड का लिंक मिलेगा जहां से आप वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं.

ये भी पढ़े –

  • आसमान का रंग नीला क्यों है असली वजह जाने
  • Login और Sign In में अंतर क्या है
  • नकली नोट की पहचान कैसे करे

MakeHindi.Com is a Professional Educational Platform. Here we will provide you only interesting content, which you will like very much. We’re dedicated to providing you the best of Education.

जियो फोन में यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे करें?

इसके लिए आपको सबसे पहले अपने jio phone के browser में Getmp3 pro सर्च करना है। Step-2 अब रिजल्ट में दिखाई getmp3.pro वेबसाइट को ओपन कर लें। Step-3. वेबसाइट ओपन होने के बाद आपको Search बार दिखाई देगा, यहाँ पर अपना गाना सर्च कर लें या फिर Youtube से गाने का लिंक कॉपी करके भी डाल सकते हैं।

यूट्यूब से वीडियो डाउनलोड कैसे की जाती है?

Website Se YouTube Videos Download Kaise Kare.
सबसे पहले गूगल पर 'GenYoutube' लिख कर सर्च करें।.
अब जेन्यूट्यूब की वेबसाइट पर क्लिक करके उसे ओपन कर लें।.
इसके बाद जिस विडियो को आप डाउनलोड करना चाहते है, ऊपर सर्च बॉक्स में उसका Link Paste करें।.
अब आप “Generate Download Links” पर क्लिक कर दें।.

जिओ मोबाइल में युटुब से गाने कैसे डाउनलोड करें?

जियो फोन में गाने कैसे डाउनलोड करें यूट्यूब से जिओ फ़ोन से गाने डाउनलोड करना काफी आसान हैं, इसके लिए आपको ब्राउज़र में यूट्यूब सर्च करना होगा. फिर आप यूट्यूब में उस गाने को ढूंढ जिसे आप डाउनलोड करना चाहते हैं. गाना ढूंढने के बाद वीडियो को प्ले करदे. उसके बाद लेफ्ट साइड में सर्च का बटन होगा, उस पर क्लिक करे और सर्च करे.

जियो फोन में वीडियो कैसे डाउनलोड करें 2021?

jio phone me video download kaise kare 2021:.
अपने नेट को चालू करे और ब्राउज़र में यूट्यूब खोले ।.
अब यूट्यूब में जो भी वीडियो आपको डाउनलोड करनी है उसे प्ले करे।.
अब url टैब में जाये और यूआरएल को एडिट करे। ... .
url में ss ऐड करने के बाद ये आपको एक नई साइट पर ले जायेगा। ... .
अपनी पसंद के pixal चुने और डाउनलोड पर क्लिक करदे।.