सेंसोडाइन टूथपेस्ट के बारे में बताइए - sensodain toothapest ke baare mein bataie

Sensodyne डॉक्टर द्वारा लिखी जाने वाली दवा है, जो दन्तमंजन,टूथब्रश,पेस्ट के रूप में उपलब्ध है।

आयु, लिंग और रोगी की पिछली स्वास्थ्य जानकारी के अनुसार Sensodyne की खुराक दी जाती है। यह दवा कितनी मात्रा में दी जानी चाहिए यह इस आधार पर भी निर्भर करता है कि मरीज की मूल समस्या क्या है और दवा को किस रूप में दिया जा रहा है। इस बारे में और अधिक जानने के लिए खुराक वाले खंड में पढ़ें।

Sensodyne के दुष्प्रभाव जल्दी ही खत्म हो जाते हैं और इलाज के बाद जारी नहीं रहते। अगर ये दुष्प्रभाव और बिगड़ जाते हैं या लंबे समय तक बने रहते हैं तो इस बारे में अपने डॉक्टर से बात करें।

आगे Sensodyne से जुड़ी चेतावनियों के सेक्शन में बताया गया है कि Sensodyne का लिवर, हार्ट, किडनी पर क्या असर होता है।

साथ ही, Sensodyne को कुछ दवाओं के साथ लेने से गंभीर साइड इफेक्ट्स हो सकते हैं। नीचे ऐसी दवाओं की पूरी लिस्ट दी गई है।

सेंसोडीने टूथपेस्ट का क्या काम है?

Sensodyne पूर्ण सुरक्षा संवेदनशील टूथपेस्ट गिंगिवाइटिस के लिए एक संवेदनशील दांत उपचार है जो विशेष रूप से स्टैनस फ्लोराइड के साथ एक पूर्ण टूथपेस्ट में दैनिक टूथपेस्ट की जरूरतों को प्रदान करने के लिए तैयार किया गया है. यह गम हेल्थ टूथपेस्ट एंटीकाविटी सुरक्षा भी प्रदान करता है क्योंकि यह आपको दर्द ट्रिगर से बचाता है.

सेंसोडाइन मंजन के क्या क्या फायदे हैं?

लगभग 60 वर्षों तक, Sensodyne ने लोगों को दांत संवेदनशीलता को दूर करने में मदद करने के लिए अद्वितीय फॉर्मूलेशन बनाया है, जबकि अभी भी स्वस्थ दांतों को बनाए रखने के लिए फ्लोराइड, गुहा संरक्षण, ताजा सांस और श्वेत के लाभ प्रदान करते हैं.

दांतों के लिए सबसे अच्छा टूथपेस्ट कौन सा है?

Healthvit एक्टिवटेड चारकोल टूथपेस्ट दांतों की वाइटनिंग के लिए सबसे अच्छा नेचुरल व्हाइटनर, फ्लोराइड फ़्री 100g सल्फेट फ़्री मिन्ट स्वाद

सेंसोडाइन कितने रुपए का आता है?

₹119.00 फ्री डिलीवरी पहले ऑर्डर पर.