सैमसंग फ्रिज का क्या कीमत है? - saimasang phrij ka kya keemat hai?

कीमत के साथ रेफ्रिजरेटर / सैमसंग रेफ्रिजरेटर मॉडल

अपडेट किया गया: 13 सितंबर 2022

भारत में सैमसंग रेफ्रिजरेटर की कीमत

भारत में सैमसंग एक लोकप्रिय इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड है जो यूँ तो स्मार्टफोन के लिए जाना जाता है। इस विशाल कोरियाई कंपनी ने अपने विश्वसनीय और सस्ती रेफ्रिजरेटर संग्रह के साथ घरेलु उपकरण बाजार में एक मजबूत पहचान बना ली है। ये भारत में विभिन्न प्रकार के रंगों और डिजाइनों के साथ-साथ साइड बाई साइड डोर, बॉटम फ्रीजर मॉडल, डबल डोर और सिंगल डोर मॉडल में उपलब्ध हैं। अपने भोजन स्टोरेज या अतिरिक्त फीचर जरूरतों के आधार पर अपने लिए बेहतर रेफ्रीजिरेटर पिक कर सकते हैं। इसमें अंडा कंटेनर, बर्फ डिस्पेंसर्स, ठंडे पानी, क्रशड आइस डिस्पेंसर्स या एक क्विक फ्रीजर विकल्प शामिल हैं। सैमसंग के पास कई ऐसे रेफ्रिजरेटर है जो किसी भी ग्राहक की जरूरतों में फिट बैठता है चाहे वह एक बुनियादी मिनी फ्रिज हों या एक औद्योगिक आकार का साइड बाई साइड डोर वाला रेफ्रिजरेटर हो। सैमसंग रेफ्रिजरेटर की कीमत की सूची यहां विश्वसनीय स्रोतों से प्राप्त है जो भारत में उपलब्द्ध सभी ऑफ़लाइन और ऑनलाइन रेफ्रिजरेटर की कीमतों पर आधारित है। ऑनलाइन विक्रेताओं द्वारा प्रदान की गई कीमतों की हर दिन समीक्षा की जाती हैं और अंतिम समीक्षा 28 नवंबर 2017 को हुई थी। आप सभी रेफ्रिजरेटरों का मूल्य यहाँ देख सकते हैं।

सैमसंग फ्रिज का रेट क्या है?

भारत में सैमसंग रेफ्रिजरेटर की कीमत.

सैमसंग 192 लीटर फ्रिज कितने का है?

सैमसंग सिंगल डोर192 लीटर्स 1 स्टार रेफ्रिजरेटर मिस्टिक ओवरले ब्लू RR19A2YCA6U की क्षमता (%capacity%) है। यह रेफ्रिजरेटर 1 Year के साथ आता है और इसके कंप्रेसर की वॉरंटी 5 Years है। इस रेफ्रिजरेटर की कीमत भारत में 12890 है।

फ्रिज की सबसे अच्छी कंपनी कौन सी है?

1. एलजी 284 एल 3 स्टार इन्वर्टर फ्रॉस्ट-फ्री डबल-डोर रेफ्रिजरेटर एलजी 284 एल 3 स्टार वर्तमान समय में भारत में सबसे अच्छा रेफ्रिजरेटर है।

सैमसंग डबल डोर फ्रिज कितने का है?

रेफ्रिजरेटर हमारी सब्जियों और फलों को ताजा रखने के लिए बहुत जरूरी हैं। सैमसंग RT26H3000SE 255 लीटर डबल डोर रेफ्रिजरेटर की क्षमता (%capacity%) है। ... सैमसंग RT26H3000SE 255 लीटर डबल डोर रेफ्रिजरेटर स्पेसिफिकेशन्स.