जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

आज इस पोस्ट मे जानेगे की GB व्हाट्सप्प Latest वर्ज़न को अपडेट कैसे करें

आजकल, बहुत से लोग व्हाट्सएप का उपयोग वीडियो, फोटो, ऑडियो और बहुत कुछ साझा करने के लिए करते हैं। यदि आप कुछ अतिरिक्त सुविधाओं के साथ WhatsApp का उपयोग करना चाहते हैं, तो GBWhatsApp APK आपके डिवाइस पर डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए उपलब्ध है।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

डेवलपर्स ने कुछ रोमांचक सुविधाओं को जोड़ने के लिए आधिकारिक व्हाट्सएप को संशोधित किया, जैसे डबल टिक छिपाना, थीम बदलना, ऑनलाइन स्थिति सेट करना, व्हाट्सएप अकाउंट का उपयोग करना और बहुत कुछ। इसमें अतिरिक्त गोपनीयता उपलब्ध है, और इस मॉड का उपयोग करने के लिए कुछ भी भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है।

यह GBWhatsApp को अपडेट करने के लिए चरण-दर-चरण मार्गदर्शिका है और आपके फ़ोन पर हमेशा नवीनतम कार्यों और नवीनतम एंटीबैन विधियों के साथ ऐप का नवीनतम संस्करण उपलब्ध है।

नोट: अपडेट करने से पहले, आपको अपने संदेशों का बैकअप बनाना चाहिए। इस तरह के उद्देश्य के लिए, चैट टैब के ऊपरी दाएं कोने में दिखाई देने वाली 3 क्षैतिज रेखाओं वाले आइकन को दबाएं, सेटिंग्स का चयन करें और फिर चैट तक पहुंचें। वहां आपको चैट बैकअप का विकल्प मिलेगा। अपनी बातचीत का बैकअप बनाने के लिए बस इसे दबाएं ताकि भविष्य में कोई समस्या होने पर आप उन्हें न खोएं।

  • GB whatsapp update kaise kare – जीबी व्हाट्सएप अपडेट कैसे करें?
  • GBWhatsApp APK
  • GB वहाट्स एप डाउनलोड कैसे करे?
  • GBWhatsapp APK File Details in Hindi
  • Download GBWhatsApp Latest 2021-22
  • जीबी व्हाट्सएप की विशेषताएं

तरीका 1:

  • ऐप को अपडेट करने का पहला विकल्प हमारे पेज का सहारा लेना और नवीनतम संस्करण डाउनलोड करना है। हम हमेशा आपको नवीनतम संस्करण प्रदान करते हैं। इस पृष्ठ के निचले भाग में हरे रंग का डाउनलोड बटन दबाकर प्रारंभ करें। अगली विंडो में एक बार फिर डाउनलोड करें दबाएं और तीसरी विंडो में डाउनलोड की पुष्टि करें।

इस लिंक से डाउनलोड करें- GBWhatsApp APK Latest Official (Updated) Anti-Ban 2021 Download

डायरेक्ट लिंक: Download GBWhatsApp APK

  • एपीके फाइल आपके डिवाइस पर डाउनलोड होना शुरू हो जाएगी। एक बार पूरा हो जाने पर, अधिसूचना में ओपन दबाएं जो आप विंडो के निचले मार्जिन में देखेंगे। आप फ़ाइल को अपने फ़ोन के डाउनलोड फ़ोल्डर में भी देख सकते हैं।
  • जैसा कि हम एक ऐप को अपडेट कर रहे हैं, ऑपरेटिंग सिस्टम हमसे पूछेगा कि क्या हम नए वर्जन को फिर से इंस्टॉल करना चाहते हैं, हमें केवल इंस्टाल को प्रेस करना होगा।
  • एक बार इंस्टॉलेशन पूरा हो जाने के बाद, आप ओपन दबाकर ऐप को सीधे खोल सकते हैं।

तरीका 2:

  • GBWhatsApp को अपडेट करने का दूसरा विकल्प है और वह है ऐप से ही। हालांकि, यह हमेशा सही ढंग से काम नहीं करता है, और यह विचार कर सकता है कि आपके पास नवीनतम संस्करण सत्य होने के बिना है, इसलिए हम आपको पिछली विधि का उपयोग करने की सलाह देते हैं।
  • किसी भी स्थिति में, इस दूसरे विकल्प को आज़माने के लिए, GBWhatsApp खोलें, शीर्ष दाएं कोने में तीन क्षैतिज रेखाओं वाले आइकन को दबाएं और GBSettings चुनें।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

  • एक्सेस अपडेट-

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

  • अपडेट के लिए चेक दबाएं-

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

  • यदि ऐप का कोई नया संस्करण है, तो आपको एक सूचना दिखाई जाएगी और आप इसे तुरंत डाउनलोड कर सकेंगे। यदि आपके पास पहले से ही नवीनतम संस्करण है, तो आपको एक संदेश दिखाई देगा जो कहता है कि अच्छा काम है! आपके पास नवीनतम अपडेट है! और आपको कुछ और नहीं करना पड़ेगा।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

  • GBWhatsApp के मामले में, हम Google Play सेवाओं के माध्यम से ऐप को अपडेट नहीं कर सकते, जैसा कि हम आधिकारिक स्टोर से डाउनलोड किए गए अन्य ऐप के साथ कर सकते हैं। इसलिए ऐप को अपडेट करने का एकमात्र तरीका सबसे हाल के संस्करण की एपीके फ़ाइल को मैन्युअल रूप से डाउनलोड करना और फिर इसे इंस्टॉल करना है।

यदि आप यह नहीं जानते कि नए संस्करण हैं या नहीं, तो आपने केवल हमारी वेबसाइट पर पेश किए गए संस्करण के साथ ऐप के सहायता अनुभाग में प्रदर्शित डेटा की तुलना की है। हमारे पास हमेशा नवीनतम संस्करण डाउनलोड करने के लिए तैयार है, इसलिए, यदि आपकी संस्करण संख्या हमारी संख्या से कम है, तो इसका मतलब है कि आपको अपडेट करने की आवश्यकता है।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

GB WhatsApp 18.20.0

LANGUAGE English O.S. Android LICENSE Free Download

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai

Download GBWhatsApp APK

GBWhatsApp APK

बाजार में फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर और भी बहुत कुछ उपलब्ध हैं। व्हाट्सएप अपने फीचर्स के कारण काफी लोकप्रिय है, लेकिन जानिए व्हाट्सएप का मॉड अतिरिक्त फीचर्स के साथ आ गया है। यह उपयोगकर्ताओं के लिए एक शानदार ऐप है और इसमें उन्नत सुविधाएं हैं।

GBWhatsApp व्हाट्सएप का सबसे पुराना माध्यम है जो आमतौर पर आज तक अपडेट होता है। यह व्हाट्सएप का एक और प्रभावशाली रूप से अनुकूलित संस्करण है GBWhatsApp OGWhatsApp की तरह हो सकता है, लेकिन इसमें बहुत सारे उन्नत कार्य हैं। अगर आप GBWhatsapp एपीके इंस्टॉल करना चाहते हैं तो आपको व्हाट्सएप को अनइंस्टॉल करने की जरूरत नहीं है। GBWhatsApp में उत्कृष्ट विशेषताएं हैं; के तहत समीक्षा कर सकते हैं।

GB वहाट्स एप डाउनलोड कैसे करे?

चरण – 1
सबसे पहले Latest GB WhatsApp वर्ज़न Download करने के लिए नीचे दिए गये बटन पर क्लीक करके इसे डाउनलोड करें।

चरण – 2
GB Whatsapp 7.70 new updated version है जिसका साइज 54.7 MB है अगर आपका इन्टरनेट फ़ास्ट है तो इसे डाउनलोड होने में 1-2 मिनट का समय लगता है।

चरण – 3
App डाउनलोड होने के बाद इसे install करने के लिए Mobile Setting से Unknown source को enable करें और इसे install करें।

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड नहीं हो रहा है - jeebee vhaatsep daunalod nahin ho raha hai
Mobile Setting से Unknown source को enable करें

चरण – 4
अब आप अपना मोबाइल नंबर डालकर उसे वेरीफाई करें

चरण – 5
अब आपका GB WhatsApp पूरी तरह से तैयार हो चूका है आपका इसके हर फ़ीचर का इस्तेमाल कर सकते है।

GBWhatsapp APK File Details in Hindi

App Name GBWhatsApp APK
Android Version 4.3 and Above
Version Latest Version
Total Downloads 6,000,000+
App size 44.3 MB
Root Required Not Root Required
Main Purpose Mod of WhatsApp with the Extra Features
Last Updated 1 day ago

Download GBWhatsApp Latest 2021-22

जीबी व्हाट्सएप की विशेषताएं

GB Whatsapp APK 2021 को ढेर सारी विशेषताओं और उन सभी सुविधाओं के साथ डिज़ाइन किया गया है जिनका उपयोग आप स्मार्टफोन पर कर सकते हैं। जीबी व्हाट्सएप की विशेषताएं निम्नलिखित हैं:

ऑटो रिप्लाई: सबसे पहले, आप इस ऑटो-रिप्लाई फीचर का उपयोग तब भी कर सकते हैं जब आप अपने किसी मित्र को किसी भी समय रिप्लाई करना चाहते हैं।

डीएनडी: यदि आप अपने एंड्रॉइड फोन पर किसी अन्य ऐप का उपयोग कर रहे हैं और व्हाट्सएप संदेशों से परेशान नहीं होना चाहते हैं तो आप केवल जीबी व्हाट्सएप के लिए इंटरनेट कनेक्शन को अक्षम करने के लिए डीएनडी सुविधा का उपयोग कर सकते हैं।

टेक्स्ट मैसेज ब्रॉडकास्ट: आप ग्रुप्स को ब्रॉडकास्ट टेक्स्ट मैसेज भेज सकते हैं जो एक बेहतरीन फीचर है।

संदेशों को फ़िल्टर करें: GB Whatsapp APK को फ़िल्टर संदेश सुविधा के साथ तैयार किया गया है जो उपयोगकर्ता को चैट साफ़ करने का विकल्प प्रदान करता है जो आपके संदेशों को फ़िल्टर भी कर सकता है।

एंटी-रिवोक मैसेज: एंटी-रिवोक मैसेज फीचर के साथ आता है।

लाइव लोकेशन शेयर करें: इसके अलावा, यूजर GB Whatsapp 2021 का इस्तेमाल कर अपने दोस्तों के साथ अपनी लाइव लोकेशन भी शेयर कर सकते हैं।

उत्कृष्ट प्रभाव: उपयोगकर्ता अपने मित्रों और प्रियजनों को चित्र और वीडियो भेजते समय उत्कृष्ट और अद्वितीय प्रभाव जोड़ सकते हैं।

एकाधिक संदेशों को निरस्त करें: एक बार में आप एकाधिक संदेशों को निरस्त कर सकते हैं।

अधिकतम तस्वीरें भेजें: इसके अतिरिक्त, आधिकारिक व्हाट्सएप की तुलना में आप एक बार में 90 से अधिक तस्वीरें भेज सकते हैं। साथ ही आप अपने कॉन्टैक्ट को 50 एमबी वीडियो क्लिप और 100 एमबी ऑडियो क्लिप भेज सकते हैं।

अंतहीन थीम: साथ ही, इस संशोधित संस्करण में व्हाट्सएप थीम फीचर भी पेश किया गया है। तो बहुत सारी अद्भुत थीम और इमोजी हैं जिन्हें आप अपने मोड के अनुसार अपने फोन पर लागू कर सकते हैं।

डाउनलोड स्टेटस: इस ऐप की एक और बड़ी विशेषता यह है कि आप अन्य कॉन्टैक्ट्स द्वारा अपलोड किए गए स्टेटस की तस्वीरें और वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

कमाल का फॉन्ट: क्या आप पुराने फॉन्ट से बोर हो गए हैं? फिर इस फीचर से आप अपनी पसंद का फॉन्ट चुन सकते हैं। इस सुविधा के साथ अपने पसंदीदा फ़ॉन्ट को अनुकूलित करें।

संदेश इतिहास: आप अपने संपर्कों और समूहों से निरस्त संदेशों के इतिहास की जांच कर सकते हैं।

संपर्क बदलें: अपनी गैलरी में किसी विशेष संपर्क की मीडिया दृश्यता बदलें।

अपठित संदेशों को चिह्नित करें: अधिसूचना से, आप पढ़े गए संदेशों को चिह्नित कर सकते हैं।

सभी चैट का चयन करें: इस ऐप के साथ, होम स्क्रीन से एक बार में सभी चैट का चयन किया जा सकता है।

अपना स्टेटस छुपाएं: वॉयस रिकॉर्डिंग स्टेटस को छिपाया जा सकता है।

बेस्ट इमेज क्वालिटी: जीबी व्हाट्सएप से आप हाई रेजोल्यूशन की तस्वीरें भेज सकते हैं।

लॉग इतिहास: इसके अलावा, उपयोगकर्ता आपके सभी संपर्कों का लॉग इतिहास देख सकता है।

भाषा: एक और बेहतरीन फीचर, इस लैंग्वेज फीचर की मदद से आप डिफॉल्ट लॉस्ट में से भाषा का चयन कर सकते हैं।

अधिसूचना: यह ऐप आपको तब भी सूचना प्राप्त करने की अनुमति देता है जब आपकी संपर्क सूची में से कोई भी अपना प्रोफ़ाइल चित्र बदलता है।

पॉप अप नोटिफिकेशन: जीबी व्हाट्सएप एपीके की एक और अविश्वसनीय विशेषता यह है कि आप इस ऐप के अपने पॉप अप नोटिफिकेशन को अपनी मुख्य स्क्रीन से छिपा सकते हैं।

  1. GB व्हाट्सएप अपडेट क्यों नहीं हो रहा?

    आपके फ़ोन में जगह की कमी है
    अपने फ़ोन की सेटिंग्स > मेमोरी पर जाकर फ़ोन का कैश और डेटा साफ़ करें. डेटा और ऐप को अपने एक्सटर्नल SD कार्ड में ले जाएँ. ऐप जिसका आप उपयोग नहीं कर रहे है उन्हें मिटा दें.

  2. जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड क्यों नहीं हो रहा है?

    जीबी व्हाट्सएप आधिकारिक व्हाट्सएप क्लाइंट का एक अनौपचारिक थर्ड पार्टी ऐप है, इसलिए ये ऐप Google Play Store पर उपलब्ध नहीं है। जीबी व्हाट्सएप एक APK फाइल के रूप में उपलब्ध है। जिसे यूजर्स अपने डिवाइस से डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है।

  3. जीबी व्हाट्सएप अपडेट कैसे करें?

    GBSettings चुनें।
    एक्सेस अपडेट पे क्लिक करें।
    अपडेट के लिए चेक दबाएं।
    यदि ऐप का कोई नया संस्करण है, तो आपको एक सूचना दिखाई जाएगी और आप इसे तुरंत डाउनलोड कर सकेंगे।
    GBWhatsApp के मामले में, हम Google Play सेवाओं के माध्यम से ऐप को अपडेट नहीं कर सकते।

  4. जीबी व्हाट्सएप प्रो डाउनलोड कैसे करें?

    हमारी वेबसाईट से आपको डाउनलोड लिंक मिल जाएगा।
    अगर हम जीबी व्हाट्सएप प्रो ऐप की बात करें तो यह गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नही है इसे डाउनलोड करने के लिए आपको थर्ड पार्टी ऐप स्टोर या फिर वेबसाइट से डाउनलोड करना है ऐसे में हो सकता है की आपने जिस apk को डाउनलोड किया हो वह इन्फेक्टेड हो।

टेलेग्राम चैनल से जुड़ें

GB WhatsApp डाउनलोड कैसे करें?

GB Whatsapp डाउनलोड कैसे करें.
सबसे पहले अपने मोबाइल के किसी भी ब्राउज़र में जाकर GB Whatsapp Latest Version लिखकर सर्च करें।.
यहाँ आपको कई सारे Result देखने को मिल जायेंगे। ... .
App डाउनलोड होने के बाद इसे Install करने के लिए Mobile Setting से Unknown Source को Enable करें और इसे Install करें।.

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड क्यों नहीं हो रहा?

जीबी व्हाट्सएप डाउनलोड क्यों नहीं हो रहा है? जीबी व्हाट्सएप आधिकारिक व्हाट्सएप क्लाइंट का एक अनौपचारिक थर्ड पार्टी ऐप है, इसलिए ये ऐप Google Play Store पर उपलब्ध नहीं है। जीबी व्हाट्सएप एक APK फाइल के रूप में उपलब्ध है। जिसे यूजर्स अपने डिवाइस से डाउनलोड और इंस्टॉल किया जा सकता है।

जीबी व्हाट्सएप 2022 डाउनलोड कैसे करें?

सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के ब्राउज़र में जाना है और “जीबी व्हाट्सएप 2022“ लिखकर सर्च करना है या फिर आप इस लिंक से डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते है। अब आपको “जीबी व्हाट्सएप 2022“ सर्च करने के बाद, कई सारे सर्च Result देखने को मिल जायेंगे। वहाँ से आपको findhow.net को ओपन कर लें और Gb Whatsapp Apk को Download करें

Android Mobile में जीबी व्हाट्सएप Apk कैसे install करें?

Android Mobile में जीबी व्हाट्सएप APK कैसे Install करें आपको अपने स्मार्टफोन की सेटिंग्स को खोलना होगा और उसके बाद and सिक्योरिटी 'चुनें और अब अज्ञात स्रोतों को सक्षम करें। 1. सबसे पहले आपको ऊपर दिए गए लिंक से GBWhatsApp एपीके फाइल डाउनलोड करनी होगी, फिर sources अज्ञात स्रोतों 'फीचर को सक्षम करना होगा।