फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे PDF - phorevar living prodakt ke phaayade pdf

Contents

  • फॉरएवर कंपनी क्या है/ फॉरएवर कंपनी में किस तरह के प्रोडक्ट बनते है?
  • फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे/Forever Alovera Gel के फायदे
  • Forever Alovera Gel के नुक्सान/Forever Aloe Vera Gel Side Effects in Hindi
  • Forever Alovera Gel Dosage in Hindi| Forever Living Products Review in Hindi
    • फॉरएवर कंपनी में क्या करना पड़ता है?
    • फॉरएवर में हमें किन लोगों से बचना चाहिए?

दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में हमने आपको बताया है की फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे PDF, क्या फॉरएवर कंपनी में करियर बना सकते है, Forever living products review in Hindi, FLP products benefits in Hindi, Forever company review के बारे में बताया है.

फॉरएवर कंपनी क्या है/ फॉरएवर कंपनी में किस तरह के प्रोडक्ट बनते है?

दोस्तों में आपको बता दूँ की forever living products multi-level company क्या है और ये किस तरह के प्रोडक्ट बनाती है. फॉरएवर दुनिया की पहले कंपनी है जो 360 से ज्यादा देशो में चल रही है. आप अंदाजा लगा सकते है की यह कितनी सक्तिशाली कंपनी है.

Forever की हकीकत क्या है?

फॉरएवर करना क्यों जरुरी है?

इसमें सभी हेल्थ से सम्बंधित प्रोडक्ट बनाये जाते है जिन प्रोडक्ट से बड़ी से बड़ी बीमारीयों को ठीक किया जाता है जैसे की दिल का दौरा, गठिया, मोटापा, पतलापन, कमजोरी, किडनी में समस्या, गुर्दों में समस्या, दिमागी समस्या, हड्डी से संबधित समस्या, पेट में पथरी, कैंसर, बच्चे ना होने की समस्या आदि सभी छोटी बड़ी बीमारीयों से मुक्ति मिलती है.

फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे/Forever Alovera Gel के फायदे

यदि हम “फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे” की बात करे तो इससे इतने ज्यादा फायदे है की दुनिया की कोई भी कंपनी के प्रोडक्ट इसका मुकाबला नहीं कर सकती है. फॉरएवर आने बाले समय में ये एक दिन प्रतेक घर में होगी. आपके शारीर में जितनी भी समस्या जन्म लेती है यह उन सभी समस्याओं को नष्ट कर देगा.

यदि हम फॉरएवर के सबसे खास प्रोडक्ट के फायदों की बात करे तो आप हैरान मान जायेंगे. “Forever living products review in hindi, Forever company review” मैंने आपको इसके 10% फायदों के बारे में ही बताया है – Forever Aloe vera Gel के फायदे –

  1. फॉरएवर एलोवेरा जेल शारीर के अन्दर की सभी गंदगी को बहार निकलता है और शारीर को शुद्ध करता है.
  2. शारीर में खून की कमी को दूर करता है.
  3. ये एलोवेरा के जूस से बनता है जिसे चहरे पर लगाने और खाने से दाग,धब्बे ख़त्म हो जाते है.
  4. फॉरएवर एलोवेरा जेल से आखों के निचे होने बाले काले रंग को ख़त्म करता है.
  5. इससे बालों में मजबूती बनती है.
  6. फॉरएवर एलोवेरा जेल से हमें बहुत जरुरी विटामिन्स मिलते है.

Forever Alovera Gel के नुक्सान/Forever Aloe Vera Gel Side Effects in Hindi

यदि हम फॉरएवर एलोवेरा जेल के नुकसान की बात करे तो इससे कोई खास नुकसान नहीं है. ऐसा हो सकता है की इसे कोई अधिक मात्रा में सुगर का मरीज खा लेता है. इसलिए फॉरएवर के प्रोडक्ट का उपयोग किसी एक्सपर्ट की राय के बिना ना ले.

एक प्रकार से इसके किसी भी प्रोडक्टस से कोई नुक्सान नहीं होता है यदि वह व्यक्ति को कोई बीमारी नहीं है. इसके सभी प्रोडक्ट neutral है जिसमे औषधि गुड़ होते है. “Forever living products review in hindi, Forever company review” फॉरएवर एलोवेरा जेल का सेवन किस तरह करे?

फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे PDF - phorevar living prodakt ke phaayade pdf
Forever Living Products Review In Hindi

अब आपको पता चल गया होगा की Forever Aloe vera Gel के नुक्सान, फॉरएवर लिविंग प्रोडक्ट के फायदे क्या है? अब बात करते है की फॉरएवर एलोवेरा जेल का सेवन किस तरह करे. इसका सेवन किसी भी समय कर सकते है लेकिन सुबह और साम को खाना खाने के 10 मिनट पहले सेवन करना बहुत अच्छा होता है.

इसे खली पेट पीने के 30 मिनट बाद हल्का 1-2 गिलास गुनगुना पानी पिए जिससे पेट के सभी गंदगी बहार निकल जाती है. इस प्रोडक्ट को किसी भी गर्म पदार्थ के साथ ना ले. एलोवेरा जेल को किसी ठंडी जगह पर रखे…

Forever से पैसे कैसे कमाए 

फॉरएवर कंपनी कैसी है?

लोगों दोवारा पूछे गय सवाल –

FLP Products Benefits in Hindi

Forever Living Products Review in Hindi

Forever Living Products Ranking in World 2022

फॉरएवर में कितने प्रकार की इनकम होती है?

Forever Living के फायदे और नुकसान

My Forever India App Me Join Kaise Kare?

Forever Living Products Price List

Forever Living Products Review in Hindi

इन्हें भी पढ़े –

मुफ्त में Forever 2CC कैसे करे

Forever की हकीकत क्या है?

Forever से प्रतेक महीने $573,367 कैसे कमाए

Forever में ज्वाइन होने के लिए क्या करे?

फॉरएवर कंपनी में क्या करना पड़ता है?

यदि आपका सवाल है की फॉरएवर कंपनी में क्या करना पड़ता है तो मैं आपको फिर से बता देता हूँ. फॉरएवर एक multi national network marketing company है जो अमेरिका की है. इस company में आपको सबसे पहले एक बेहतरीन team को चुनना है और अच्छे व्यक्ति के निचे ज्वाइन होना है जिससे वह आपकी पूरी मदद करे.

फॉरएवर में हमें किन लोगों से बचना चाहिए?

यह जानना बहुत जरुरी है की फॉरएवर में हमें किन लोगों और बातों का ध्यान रखना चाहिए. सबसे जरुरी है की आप-
किस व्यक्ति से फॉरएवर प्लान सुन रह है
वह किस तरह से प्लान दे रहा है
वह कितने पैसे कमा रहा है
वह किस टीम का मेम्बर है
क्या वह कंपनी में पैसों को खर्च करने के लिए बोल रहा है

आपको एक बेहतरीन व्यक्ति के down line में जुड़ना है जिसे आपको अच्छी मदद मिल सके. उसे प्लान देने का तरीका अच्छा हो, जिससे किसी भी नय व्यक्ति को प्लान समझने में कोई समस्या ना हो. यदि कोई व्यक्ति आप से डायरेक्ट कंपनी में पैसे लगाने को बोल रहा है तो उससे बचे.

फॉरएवर कंपनी में क्या काम होता है?

जिसका नाम Forever living Products है यह दुनिया की सबसे प्रसिद्ध और डायरेक्ट सेलिंग कंपनी है. यह Aloe vera और मधुमक्खी पालन से प्राप्त होने बाले जूस से मिलकर सभी प्रोडक्ट बनाकर बेचती है. इस forever कंपनी के सभी प्रोडक्ट हेल्थ, न्यूट्रीशन और कॉस्मेटिक आदि से सम्बंधित है.

फॉरएवर कंपनी किसकी है?

Forever कंपनी के मालिक Rex Maughan है. यह एक डायरेक्ट सेल्लिंग मल्टी लेवल मार्केटिंग कंपनी है जो पर्सनल केयर प्रोडक्ट व एलोवेरा से बने प्रोडक्ट सेल करती है. इसके अलावा भी यह कंपनी काफी सारे अन्य प्रोडक्ट्स में डील करती है यदि इसमें करीब 4100 कर्मचारी काम करते है और इसकी पिछले साल की कमाई 400 करोड़ डॉलर थी.

फॉरएवर एलोवेरा जेल के क्या फायदे हैं?

Forever Aloe Vera Gel शरीर में जमी हुई गंदगी को अंदर से हटाकर, शरीर को शुद्ध करता हैं। यह खून की कमी दूर करता हैं। प्राकृतिक एलोवेरा की तरह ही यह उत्पाद भी त्वचा निखरता हैं और दाग-धब्बे, मुँहासे को हटाने में मदद करता हैंForever Aloe Vera Gel झुर्री, आंखों के नीचे काले दाग को हटाता हैं

फॉरएवर कंपनी कितने साल पुरानी है?

इतिहास यह कंपनी 1978 में स्थापित की थी। 40 से भी ज्यादा सालों से एफ एल पी स्वास्थ्य-सौंदर्य के लिए प्राकृतिक के बेहतरीन स्त्रोतों को खोजने और दुनिया तक पहुंचाने में लगा हुआ है !