फ्री फायर का सबसे न्यू प्लेयर कौन है - phree phaayar ka sabase nyoo pleyar kaun hai

Free Fire Max को कुछ ही महीनों पहले फ्री फायर के एक अपग्रेडेड वर्जन के रूप में लॉन्च किया गया है। इस गेम के लॉन्च होने के बाद से ही इसे लोकप्रियता मिलनी शुरू हो गई थी लेकिन हाल ही में फ्री फायर के बैन होने के बाद तो भारतीय गेमर्स ने सिर्फ फ्री फायर मैक्स पर ही अपना पूरा ध्यान लगा दिया है। Also Read - Free Fire MAX में आया नया इवेंट, बिना डायमंड फ्री मिल रहे बंडल समेत कई रिवॉर्ड

अगर आप भी फ्री फायर मैक्स खेलने के शौकिन हैं तो आपके मन में कभी ना कभी ये सवाल जरूर आया होगा कि इस गेम का सबसे अच्छा खिलाड़ी कौन होगा। आइए हम आपको दुनिया के Top 5 Free Fire MAX players के बारे में बताते हैं। आपको बता दें कि यह लिस्ट साल 2022 में किए गए परफोर्मेंस के हिसाब से बनाई गई है। Also Read - Free Fire MAX Redeem Codes for Today 27 October 2022: आज फ्री में कैरेक्टर और पेट्स जीतने का शानदार मौका, जानें कैसे करें क्लेम

Nobru

Bruno नाम के इस खिलाड़ी का फ्री फायर में नाम Nobru है। यह ब्राजिल के खिलाड़ी हैं। उन्होंने एक esports एथलीट के नाते बहुत सारे टाइटल जीते हैं। उनकी इन-गेम यूआईडी 228159683 है। Nobru एक सफल esports team के सीईओ भी हैं। Also Read - Free Fire MAX Elite Pass Season 54 की डिटेल लीक, मिलेंगे ये शानदार रिवॉर्ड्स

Nobru असल में Bruno के यूट्यूब चैनल का नाम है, जिनके पास 13.3 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इस चैनल पर अभी तक टोटल 885 मिलियन व्यूज है, जो 749 वीडियो अपलोड्स के बाद आई है।

Killer FF

यह भारत के एक लोकप्रिय ईस्पोर्ट प्लेयर हैं। इनका असल नाम आदित्य सिकारवर है। फ्री फायर की दुनिया में इन्हें Killer FF के नाम से जाना जाता है। यह अपने एक्यूरेट Headshots की वजह से जाने जाते हैं। इनकी इन-गेम यूआईडी 410558205 है।

आदित्य के यूट्यूब चैनल का नाम Killer FF है। उनके पास 398K सब्सक्राइबर्स और 23 मिलियन व्यूज है, जो 127 अपलोड के बाद आएं हैं।

TSG Legend

इस लिस्ट में तीसरा नाम भी एक भारतीय गेमर का ही है। इनका नाम भवेश लखवानी है। फ्री फायर वर्ल्ड में इनका नाम TSG Legend के नाम से फेमस है। यह एक प्रोफेसनल ईस्पोर्ट प्लेयर और यूट्यूब के कंटेंट क्रिएटर हैं। इनकी फ्री फायर आईडी 1119846627 है।

इनके यूट्यूब चैनल का भी नाम TSG Legend है। इनके पास 1.21 मिलियन सब्सक्राइबर्स, 100 मिलियन से ज्यादा व्यूज और 298 से ज्यादा अपलोड हैं।

White FF

इस लिस्ट में चौथा नाम ब्राजिल के एक प्लेयर का है। इन्हें भी हेडशॉट स्पेशलिस्ट माना जाता है। इनका आइडी नंबर 43472822 है।

इनके यूट्यूब चैनल पर भी 2.14 मिलियन से ज्यादा सब्सक्राइबर्स, 298 से ज्यादा वीडियो और अभी तक 213 मिलियन से ज्यादा व्यूज मौजूद है।

Tahirfuego FF

इस लिस्ट में पांचवा नाम भी एक भारतीय प्लेयर का ही है। Tahirfuego FF ने भी फ्री फायर वर्ल्ड में काफी कामयाबी हासिल की हैं। इनकी खास बात काफी तेजी से मूवमेंट करते हुए एक्यूरेट हेडशॉट लगाना है।

इनके YouTube Channel पर अभी तक 381K सब्सक्राइबर्स हैं। इनके चैनल पर अभी तक 132 वीडियो अपलोड की गई है, जिसे करीब 34 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।



  • Free Fire
  • Free Fire Max
  • Top 5


दोस्तों आज के इस आर्टिकल में हम देखने वाले है India ke top 5 free fire player 2021. दोस्तों अगर हम Battle Royale गेम्स की बात करे तो उन गेम्स में Free Fire गेम का नाम जरूर आता है.

क्योकि लोगो द्वारा Free Fire गेम को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है इस गेम के गूगल प्ले-स्टोर पर ५०० मिलियन से भी अधिक डाऊनलोड है इसी से आप Free Fire गेम की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते है !

Free Fire गेम सबसे गूगल प्ले-स्टोर पर सबसे ज्यादा डाऊनलोड किये जाने वाले गेम्स में से एक है जिसका कारण है इस गेम की साइज इस गेम को कोई भी एंड्रॉइड यूजर बिना किसी परेशानी के से खेल सकता है !

इसी के चलते कई सारे लोगो ने YouTube पर इस गेम से जुड़े चैनल बनाये है और लोकप्रियता हासिल की है लोगो को फ्री फायर गेम के गेमप्ले देखना काफी पसंद आता है !

इसी लिए आज हम आपको india ke top 5 free fire player 2021 के बारे में जानकारी देने वाले है जिन्होंने इस गेम को खेल कर लोकप्रियता हासिल की है !

टिप – यह रैंकिंग खिलाड़ियों के गेमप्ले के अनुसार और उनकी लोकप्रियता के अनुसार तय की गयी है.

  • India’s Top 5 Free Fire Players List 2021
  • 1. Jash Dhoka (Two Side Gamers)
  • 2. Nayeem Alam (Gaming With Nayeem)
  • 3. Rakesh Shetty (Rakesh00007)
  • 4. Sudip Sarkar (Sudip Sarkar)
  • 5. Akshay (Raistar)
  • अंतिम शब्द

India’s Top 5 Free Fire Players List 2021

Srl no. YouTube Channel Name Channel Owner Name Subscribers
1 Two Side Gamers Jash Dhoka 66.5 Lakh
2 Gaming With Nayeem Nayeem Alam 10.2 Lakh
3 Rakesh00007 Rakesh Shetty 6.65 Lakh
4 Sudip Sarkar Sudip Sarkar 8.35 Lakh
5 Raistar Akshay 25.8 Lakh

1. Jash Dhoka (Two Side Gamers)

Ranked Stats

Total Number of squad games 54
Booyahs 10
Total Number of Kills 118
K/D 2.68
TSG Jash’s Free Fire ID 123643969
यह season 19 में TSG जैश के रैंक वाले आँकड़े हैं

हमारी Bharat ke top 5 free fire player 2021 की लिस्ट में पहले नंबर पर नाम आता है Jash Dhoka जिसका कारण है इनका अद्भुत गमप्ले !

Jash Dhoka Two Side Gamers इस यूट्यूब चैनल के लीडर है जिन्हे की दुनिया के सबसे अच्छे फ्री फायर प्लेयर्स में से एक माना जाता है !

अपनी खेल भावना और कौशल के साथ Jash Dhoka हर season में आसानी से रैंक पर पहुँच जाते है उनकी रैंक हमेशा ऊपर ही रहती है क्योकि उनका गेमप्ले बहुत अच्छा है !

season 19 में उन्होंने अब तक squad games खेले है जिसमे उन्होंने १० मैचों में Booyahs किया है इसी के साथ इनके ११८ किल्स के साथ kd २.६८ है !

इनके यूट्यूब चैनल Two Side Gamers पर 66.5 लाख से भी अधिक subscribers है जिसे की Jash Dhoka और Ritik jain दोनों मिलकर चलाते है !

2. Nayeem Alam (Gaming With Nayeem)

Ranked Stats

Total Number of squad games 543
Booyahs 69
Total Number of Kills 2382
K/D 5.04
Nayeem Alam Free Fire ID 206923045
यह season 19 में Nayeem Alam के रैंक वाले आँकड़े हैं

Nayeem Alam दुनिया के सबसे अच्छे फ्री फायर खिलाड़ियों में से एक है Nayeem Alam सबसे ज्यादा Squad mode खेलना पसंद करते है !

Nayeem Alam ने सीजन १९ में अब तक ५४३ मैचेस खेले है जिन्हे की ६९ मैचेस में Booyahs यानि जित मिली है उनकी K/D 5.04 है और उन्होंने इस सीजन में २३८२ किल्स किये है !

यह अपने फ्री फायर गेमप्ले विडिओ अपने यूट्यूब चैनल Gaming With Nayeem पर भी अपलोड करते है जिन्हे की लोगो द्वारा काफी पसंद किया जाता है साथ ही नईम अपने चैनल पर लाइव स्ट्रीम भी करते है और इनके यूट्यूब चैनल Gaming With nayim पर 10.2 लाख subscribers है !

जब नईम अपने चैनल पर लाइव स्ट्रीम करते है तो हजारो की संख्या में लोग उनकी लाइव स्ट्रीम देखने के लिए उनके चैनल पर आते है और अगर नईम कोई विडिओ अपलोड करते है तो उस विडिओ पर भी तुरंत काफी सारे व्हीव्ज आते है !

3. Rakesh Shetty (Rakesh00007)

Ranked Stats

Total Number of squad games 361
Booyahs 11
Total Number of Kills 1380
K/D 3.94
Rakesh Shetty Free Fire ID 47282554
यह season 19 में Rakesh Shetty के रैंक वाले आँकड़े हैं

Rakesh00007 बॉस गार्ड का एक हिस्सा है उन्होंने कुल 19,116 स्क्वाड मैच खेले हैं और उन्हें 5,945 मैचों में Booyahs मिला है यानि की वे 5,945 मैच जीते हैं !

Rakesh Shetty एक लोकप्रिय यूट्यूबर और फ्री फायर प्लेयर है जिनके यूट्यूब चैनल Rakesh00007 पर 6.65 लाख से भी अधिक subscribers इसीसे आप Rakesh Shetty की लोकप्रियता का अंदाजा लगा सकते है !

लोगो द्वारा इनके free fire गेमप्ले को काफी पसंद किया जाता है इसी लिए यह हर रोज अपने चैनल Rakesh00007 पर लाइव स्ट्रीम करते रहते है और साथ ही गेमप्ले विडिओ भी अपलोड करते है !

इन्होने सीजन १९ में अब तक ३६१ मैचेस खेले जिनमे इन्हे ११ मैचों में Booyahs मिला है और इन्होने १३८० किल्स किये है सीजन १९ में इसकी K/D 3.94 है !

4. Sudip Sarkar (Sudip Sarkar)

Ranked Stats

Total Number of squad games 388
Booyahs 70
Total Number of Kills 1392
K/D 4.38
Sudip Sarkar Free Fire ID 97653930
यह season 19 में Sudip Sarkar के रैंक वाले आँकड़े हैं

सुदीप सरकार भारतीय ऑनलाइन गेमिंग समुदाय में एक लोकप्रिय व्यक्तित्व हैं सुदीप सरकार को किसी भी खास परिचय की जरूरत नहीं है क्योकि यह पहले से ही एक लोकप्रिय गेमर है !

इन्होने सीजन १९ में अब तक 4.38 K/D के साथ ३८८ मैचेस खेले है और ७० Booyahs भी किये है सीजन १९ में इन्होने ३८८ मैचों में १३९२ किल्स किये है !

यह अपने यूट्यूब चैनल Sudip Sarkar पर free fire गेम की लाइव स्ट्रीम के साथ-साथ गेमप्ले विडिओ भी अपलोड करते रहते है जिन्हे की लोगो द्वारा काफी अच्छा सपोर्ट मिलता है !

इनके यूट्यूब चैनल Sudip Sarkar पर 8.35 लाख से भी अधिक subscribers है इनके subscribers की संख्या आयेदिन तेजी से बढ़ रही है !

5. Akshay (Raistar)

Ranked Stats

Total Number of squad games 173
Booyahs 23
Total Number of Kills 386
K/D 2.54
Akshay Free Fire ID 12022250
यह season 19 में Akshay के रैंक वाले आँकड़े हैं

रायस्टार भारत में फ्री फायर समुदाय में एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं वह खेल में अपनी महत्वपूर्ण गतिशीलता के लिए लोकप्रिय है उनका गेमप्ले काफी अच्छा है !

अक्षय का एक लोकप्रिय यूट्यूब चैनल भी है जिसपर 25.8 लाख से भी अधिक subscribers है वे अपने इस चैनल पर free fire गेम की लाइव स्ट्रीम और गेमप्ले विडिओ अपलोड करते रहते है !

इन्होने सीजन अभी चल रहे सीजन १९ में १७३ मैचेस खेले है और २३ Booyahs किये है इनकी सीजन १९ में 2.54 K/D है और ३८६ किल्स है !

अंतिम शब्द

तो दोस्तों यह थे India ke top 5 free fire player 2021 आशा करते है आपको india ke top 5 free fire players के बारे में सम्पूर्ण जानकारी मिल गयी होगी !

उम्मीद हसि आपको india ke top 5 free fire player 2021 यह आर्टिकल अच्छा लगा होगा अगर आपको यह आर्टिकल अच्छा लगा हो तो अपने दोस्तों के साथ जरूर शेयर करे !

और साथ ही वेबसाइट के नोटिफिकेशन बेल को भी ऑन कर दे ताकि आने वाले समय में आप कोई भी आर्टिकल मिस ना करे क्योकि हम ऐसे ही हेल्पफुल आर्टिकल आपके लिए रोजाना लाते रहते है !

अगर आपको india ke top 5 free fire player 2021 इस आर्टिकल से जुडी कोई भी समस्या हो तो आप हमें कमेंट करके पूछ सकते है धन्यवाद !

https://techyatri.com/

Raj , टेक यात्री के सह-संस्थापक और Senior Editor हैं. इन्हे तकनिकी और गेमिंग के बारे में लिखना अच्छा लगता है. राज, टेक्नोलॉजी को आसान शब्दों में लोगों तक पहुँचाने में विश्वास रखते है इसलिए वो अपना अधिकतम समय हाई क्वालिटी टेक्नोलॉजी लेख लिखने में बिताते है.

फ्री फायर में इंडिया का प्रो प्लेयर कौन है?

Killer FF. यह भारत के एक लोकप्रिय ईस्पोर्ट प्लेयर हैं। इनका असल नाम आदित्य सिकारवर है। फ्री फायर की दुनिया में इन्हें Killer FF के नाम से जाना जाता है।

इंडिया का टॉप प्लेयर कौन है?

हालांकि, टी-20 में स्मिथ का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है, लेकिन न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में हुए वनडे सीरीज में वह प्लेयर ऑफ द सीरीज रहे थे। स्मिथ ने अब तक 57 टी-20 अंतरराष्ट्रीय में 26.51 की औसत 125.75 के स्ट्राइक रेट से 928 रन बनाए हैं।

नंबर वन फ्री फायर प्लेयर कौन सा है?

गरेना फ्री फायर (जिसे फ्री फायर बैटलग्राउंड या फ्री फायर के नाम से भी जाना जाता है) एक्शन-एडवेंचर बैटल रोयल गेम है जो मोबाइल के लिए उपलब्ध है, जिसे 111dots Studio द्वारा विकसित किया गया है और गारिना द्वारा प्रकाशित किया गया है।

विश्व में सबसे ज्यादा लेवल किसका है फ्री फायर में?

Level 98 – यह एक लड़की है इनकी गेम की आई डी का नाम BH @WAMF_ है और इनकी UID 170391847 है यह वर्ल्ड की सबसे ज्यादा लेवल को प्राप्त किये है highest लेवल की रैंकिंग में इनका लेवल 98 है जो की अभी नंबर 1 पर है ... .
Level 97- ... .
Level 95 – ... .
Level 94 – ... .
Level 91 –.