अच्छी गाड़ी वाला गेम - achchhee gaadee vaala gem

तीसरे व्यक्ति परिप्रेक्ष्य के साथ अंतहीन रेसिंग खेलों की बीमारी? "कार 2 में रेसिंग" वह गेम हो सकता है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। आप अंतहीन यातायात और यथार्थवादी वातावरण के माध्यम से कॉकपिट दृश्य में अपनी कार चलाते हैं। जितनी जल्दी हो सके, ट्रैफिक कारों से आगे निकल जाएं, सिक्के कमाएं और नई कारें खरीदें। आखिरकार, वैश्विक लीडरबोर्ड के राजा बन गए।

विशेषताएं
- सीखने और ड्राइव करने में आसान
- 3 डी यथार्थवादी कॉकपिट दृश्य
- अंतहीन खेल मोड
- विभिन्न स्थानों और कारों का चयन करने के लिए
- सिम्युलेटर जैसे नियंत्रण

कार रेसिंग में अब यह देखने की कोशिश करें कि आजकल मोबाइल रेसिंग का अनुभव कैसा है।

पिछली बार अपडेट होने की तारीख

असंभव स्टंट कार ड्राइविंग गेम के लिए तैयार करने के लिए मेगा रैंप कार स्टंट सिम्युलेटर का एक विचार और चरम रेसिंग फॉर्मूला चुनौती को एक-एक करके पूरा करने के लिए सीट बेल्ट बांधें। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस और आश्चर्यजनक वातावरण को उत्तेजित करने से खिलाड़ी इस जीटी कार स्टंट रेसिंग गेम का आदी हो जाएगा। इस कार मेगा रैंप 3 डी सिमुलेशन के लिए तैयार हो जाओ और असंभव स्टंट कार जीटी फॉर्मूला रेस जीतने के लिए चरम शहर फॉर्मूला रेसिंग में शामिल हों। भव्य फॉर्मूला जीटी रेसिंग स्टंट के सभी स्तर एक दूसरे से अलग हैं और खिलाड़ी को चरम शहर कार स्टंट ड्राइव के साथ मनोरंजन करते हैं। मनभावन ध्वनि के साथ इस ऊर्ध्वाधर रैंप कार गेम के सुचारू और यथार्थवादी नियंत्रण की जाँच करें और चरम कार रेसिंग स्टंट के आश्चर्यजनक दृश्य आपको इस पागल कार स्टंट गेम को खेलने के लिए पसंद करेंगे। एक अंतिम सूत्र स्टंट कार गेम और पानी पर रैंप कार स्टंट गेम असंभव ट्रैक गेम का आनंद लें। स्पीड फॉर्मूला कार के साथ मेगा रैंप पर कूदें और मेगा रैंप स्टंट कार गेम्स असंभव ट्रैक 3 डी के साथ विभिन्न कोणों का आनंद लें। इस पागल कार रेसिंग फॉर्मूला गेम में कार चलाना शुरू करें।

कैसे खेलें?

इस मेगा रैंप कार रेसिंग स्टंट गेम को डाउनलोड करें। फॉर्मूला रेसिंग गेम खेलें, चौकियों को इकट्ठा करना चाहिए क्योंकि जब आप असफल होते हैं, तो आप अंतिम चेकपॉइंट पर फॉर्मूला गेम को पुनरारंभ कर सकते हैं। इसलिए बाधाओं से सावधान रहें और फॉर्मूला रेस गेम की तरह खेलें।

Karma Video: बड़े-बुजुर्ग कहते हैं कि हर किसी को उसके कर्मों का फल मिलता जरूर है। कई बार कर्मों का फल बाद में मिलता है तो कई बार यह तुरंत ही मिल जाता है। इसीलिए कहा जाता है, 'जैसी करनी, वैसी भरनी।' इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी चर्चा बटोर रहा है। यह वीडियो ऐसा है, जिसमें एक लड़की को अपने कर्मों का फल तुरंत ही मिल जाता है। यह वीडियो एक तरह से लोगों को सीख भी देता है और बताता है कि कभी किसी के साथ बुरा नहीं करना चाहिए।

वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की जहां एक तरफ हंसी का पात्र बनती है, वहीं उसे गंभीर चोट भी लग जाती है। आप देख सकते हैं कि एक लड़की अपने दोस्त के साथ बाइक पर बैठकर सड़क पर कहीं जा रही होती है। वहीं, उनके बगल में एक और लड़की स्कूटी चलाकर निकल रही होती है। इस दौरान अपने दोस्त के साथ बैठी लड़की को न जाने क्या सूझता है, वह बगल से गुजर रही लड़की की स्कूटी पर जोर की लात मारती है। ऐसा लगता है कि जैसे वह उसे लात मारकर स्कूटी से गिराना चाहती है। देखें वीडियो-

आप देख सकते हैं कि जैसे ही लड़की स्कूटी पर लात मारती है, वह अपना बैलेंस नहीं संभाल पाती। इसके बाद वह चलती बाइक से पीठ के बल सड़क पर गिरती है। वह जिस तरह से गिरती है, ऐसा लगता है उसे बहुत ही ज्यादा गंभीर चोट लगी होगी। अच्छी बात यह थी कि उस समय पीछे से कोई अन्य गाड़ी नहीं आ रही होती है, वरना लड़की के साथ कोई बड़ा एक्सीडेंट भी हो सकता था। वीडियो को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया गया है।

Heavy Chai Lover Video: चाय हर किसी को पसंद होती है। सुबह उठकर चाय की एक प्याली मिल जाए तो दिन खुशनुमा हो जाता है। कई लोग तो ऐसे हैं, जो अगर दिन में दो-चार कप चाय न पी लें तो उनसे रहा नहीं जाता है। भारत के लोगों को चाय बहुत ही ज्यादा पसंद होता है। हालांकि, कुछ लोग ऐसे हैं, जिन्हें औरों से ज्यादा ही चाय पसंद होता है। इनको चाय पीना इतना पसंद होता है कि अच्छी चाय के लिए ये कई किलोमीटर दूर पहुंच सकते हैं। इन दिनों एक चाय लवर का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

वीडियो देखकर खुली रह जाएंगी आपकी आंखें

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स किसी दुकान पर चाय लेने आया था। इस शख्स को चाय इतनी ज्यादा पसंद थी कि एक कप पीने के बाद उसने दो कप चाय अलग खरीद ली थी। इसके बाद इस चाय को वह घर ले जाने लगा। इसके लिए उसने चाय को कप समेत अपनी स्कूटी की डिग्गी में रख लिया। आप सोच रहे होंगे कि चाय को स्कूटी की डिग्गी में रखकर गाड़ी चलाने से पूरी चाय डिग्गी में ही पलट गई होगी। हालांकि, आप गलत हैं। देख सकते हैं कि डिग्गी में चाय की दोनों कप रखने के बाद शख्स स्कूटी को लेकर अपने घर तक आता है। देखें वीडियो-

अब जबकि वह अपने घर पहुंच चुका है तो स्कूटी की डिग्गी को खोलता है। यहां तक लोग बड़े ध्यान से देख रहे होते हैं। जिस तरह वह सड़क पर तेजी से स्कूटी चलाकर आया था और गड्ढों से उसकी स्कूटी गुजरी थी। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि उसकी चाय सुरक्षित बची होगी। हालांकि, जब वह स्कूटी की डिग्गी खोलता है और चाय की दोनों गिलास निकालता है तो लोग हैरान रह जाते हैं। आप देख सकते हैं कि उसकी चाय पूरी तरह सुरक्षित रहती है। इसके बाद एक गिलास वह खुद पीने लगता है और दूसरी गिलास अपने दोस्त को दे देता है। वीडियो को thebackbencherrs नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो देखकर लोग हैरान रह गए हैं।