आईफोन का सबसे लेटेस्ट मॉडल कौन सा है? - aaeephon ka sabase letest modal kaun sa hai?

एप्पल आईफोन 14 प्लस की भारत में कीमत 89,900 रुपये तय की गई है. आप भी अगर आईफोन 14 सीरीज के अंतर्गत उतारे गए इस मॉडल को खरीदना चाहते हैं तो बता दें कि इस डिवाइस की बिक्री 7 अक्टूबर से शुरू हो जाएगी.

Show
  • Apple iPhone 14 Price in India

    भारतीय बाजार में एप्पल आईफोन 14 की कीमत 79,900 रुपये तय की गई है. अगर आप भी इस मॉडल को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो बता दें कि इस मॉडल की बिक्री ग्राहकों के लिए 16 सितंबर से शुरू हो जाएगी.

  • Apple iPhone 14 Pro प्राइस

    एप्पल के इस आईफोन 14 प्रो मॉडल की कीमत 999 डॉलर से शुरू होती है तो वहीं, iPhone 14 Pro Max Price की बात करें तो इस मॉडल की कीमत 1099 डॉलर से शुरू होती है.

  • Apple iPhone 14 Pro कैमरा

    एप्पल ने आईफोन 14 प्रो के साथ कैमरा सेंसर में बड़ा बदलाव किया है, इस मॉडल में ग्राहकों को 48 मेगापिक्सल कैमरा सेंसर मिलेगा, साथ में 12 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा सेंसर दिया गया है.

  • Apple Watch Ultra Price in India

    ऐपल वॉच अल्ट्रा की भारत में कीमत 89,900 रुपये तय की गई है और ये वॉच आज से प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध होगी. कंपनी का कहना है कि ऐपल वॉच सीरीज 4 के लिए वॉचओएस 9 12 सितंबर से मिलने लगेगा.

  • Apple iPhone 14 Pro फीचर्स

    आईफोन 14 प्रो पर्पल रंग में काफी स्टाइलिश लग रहा है, बता दें कि इस आईफोन मॉडल में कंपनी ने 2000 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी है. इस डिवाइस को लेटेस्ट ए16 बायोनिक चिपसेट के साथ उतारा गया है, इसमें 16 बिलियन ट्रांसिसटर्स लगे हैं और इसे 4nm प्रोसेस पर तैयार किया गया है.

  • Apple iPhone 14 Plus Price

    आईफोन 14 प्लस की कीमत 899 डॉलर से शुरू होती है. प्री-ऑर्डर बुकिंग 9 सितंबर से शुरू होगी, सेल डेट की बात करें तो प्लस मॉडल की बिक्री अगले महीने 16 अक्टूबर से शुरू होगी.

  • Apple iPhone 14 Price

    ऐपल आईफोन 14 की कीमत 799 डॉलर से शुरू होती है, प्री-ऑर्डर बुकिंग 9 सितंबर से शुरू हो जाएगी. सेल डेट की बात करें तो आईफोन 14 की बिक्री 16 सितंबर से शुरू होगी.

  • Apple iPhone 14 में है सैटेलाइट कनेक्टिविटी

    एप्पल ने आईफोन 14 सीरीज में सैटेलाइट कनेक्टिविटी के जरिए इमरजेंसी SOS की सुविधा दी है. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस दोनों ही इस फीचर को सपोर्ट करते हैं. लेकिन अभी यह स्पष्ट नहीं है कि क्या ये फीचर भारत में भी काम करेंगे या फिर इस फीचर के लिए ऐपल को परमिशन लेनी होगी.

  • Apple iPhone 14 में नहीं है सिम कार्ड ट्रे

    ई-सिम को प्रमोट करने के लिए आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस से सिम ट्रे की छुट्टी कर दी गई है, लेकिन अगर आप भारतीय ग्राहक हैं तो घबराइए मत ऐसा सिर्फ यूएस मॉडल्स के साथ हुआ है.

  • Apple iPhone 14 और iPhone 14 Plus कैमरा डीटेल्स

    हर बार की तरह इस बार भी आपको आईफोन 14 और आईफोन 14 प्लस में 12 मेगापिक्सल के दो कैमरा सेंसर ही देखने को मिलेंगे. लेकिन कंपनी का कहना है कि 12 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के लिए बड़े सेंसर का इस्तेमाल हुआ है. वहीं, 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा इंप्रूव्ड किया गया है. साथ ही कंपनी इंप्रूव्ड लो-लाइट परफॉर्मेंस का भी वादा कर रही है.

    फ्रंट कैमरा ऑटोफोकस फीचर ऑफर करेगा. बता दें कि कंपनी ने आईफोन 14 की वीडियो क्वालिटी को इंप्रूव किया है और वीडियो को पहले की तुलना में ज्यादा स्टेबल रखने के लिए नए एक्शन मोड को भी जोड़ा गया है.

  • Apple iPhone 14 Plus फीचर्स

    ऐपल ने अपनी नई आईफोन 14 सीरीज से पर्दा उठा दिया है, इस सीरीज के अंतर्गत लॉन्च हुए आईफोन 14 प्लस में 6.7 इंच की ओलेड डिस्प्ले दी गई है. लेकिन इस बार भी नॉच से पीछा नहीं छूटा है, इस बार भी कंपनी ने पुराने जमाने का नॉच ही इस्तेमाल किया है. लेकिन इस बार कंपनी ने अपनी नई सीरीज में 5 कोर जीपीयू का इस्तेमाल किया है.

  • Apple AirPods Pro 2 Price

    नए एप्पल एयरपोड्स प्रो 2 की कीमत कंपनी ने 249 डॉलर तय की है. बता दें कि इन एप्पल ईयरबड्स को 9 सितंबर से प्री-ऑर्डर बुकिंग के लिए उपलब्ध कराया जाएगा और 23 सितंबर से बिक्री शुरू होगी.

  • Apple AirPods Pro 2 फीचर्स

    टिम कुक का कहना है कि दुनियाभर में सबसे पॉपुलर हेडफोन्स और हमारे पॉपुलर मॉडल में से एक हैं एयरपोड्स. बता दें कि एप्पल एयरपोड्स प्रो 2 को नए एच2 चिपसेट, कस्टम एम्पलीफायर के साथ लाया गया है. बता दें कि कंपनी के ये नए बड्स Spatial Audio भी सपोर्ट करते है. इसी के साथ ग्राहकों को ईयरबड्स में एडवांस्ड लेवल का एक्टिव नॉइस कैंसिलेशन फीचर मिलेगा.

  • Apple Watch Ultra Price

    इस लेटेस्ट और प्रीमियम ऐपल स्मार्टवॉच के कीमत की बात करें तो कंपनी ने ऐपल वॉच अल्ट्रा की शुरुआती कीमत 799 डॉलर तय की है. उपलब्धता की बात करें तो इस वॉच की बिक्री 23 सितंबर से शुरू हो जाएगी.

  • पानी के अंदर भी दौड़ेगी Apple Watch Ultra

    ऐपल वॉच नई डुअल फ्रीक्वेंसी जीपीएस (L1 और L5) पर काम करती है जिसे लेकर ऐपल का दावा है कि ये सबसे ज्यादा सही जीपीएस ऑफर करती है. अगर किसी भी यूजर को किसी भी तरह की हेल्प की जरूरत हो तो ये वॉच लाउड सिग्नल देने में सक्षम है. कंपनी का कहना है कि आप इस वॉच को डीप डाइविंग सेशन जैसे कि scuba diving करते वक्त भी अपने साथ ले जा सकते हैं.

  • Apple Watch Ultra फीचर्स

    ऐपल वॉच अल्ट्रा को स्पेशल केस के साथ उतारा गया है, बड़ी डिस्प्ले के साथ 49mm केस दिया गया है. इसके अलावा अलग से एक एक्शन बटन भी मिलेगा. वॉल्यूम को बढ़ाने के लिए दो स्पीकर्स दिए गए हैं. इस वॉच का हर वेरिएंट सेल्युलर सपोर्ट करता है. बैटरी की बात करें तो इस वॉच के साथ ग्राहकों को 36 घंटे का बैकअप मिलेगा, ये वॉच 6 दिनों तक की बैटरी लाइफ दे सकती है.

  • Apple Watch में हाई टेक फीचर्स

    नई ऐपल वॉच इतनी ज्यादा हाई टेक है कि इसमें मौजूद नए सेंसर की मदद से यूजर्स डाइविंग के दौरान पानी का तापमान व पानी की गहराई आदि को चेक कर सकते हैं. इसी अलावा पानी में स्मार्टवॉच को बटन की मदद से कंट्रोल किया जा सकता है. साथ ही इस डिवाइस में जीपीएस की मदद से लोकेशन सेव होती रहेगी और सबसे खास बात तो यह है कि इसे ट्रैक किया जा सकेगा और ये फीचर सुरक्षा के मद्देनजर दिया गया है.

  • Apple Watch SE 2022 Price और फीचर्स

    बता दें कि नई ऐपल वॉच एसई 2022 वर्जन को नए कलर्स और रीडिजाइन बैककेस के साथ उतारा गया है. इस लेटेस्ट वॉच में भी आपको 8 सीरीज वाले कुछ खास फीचर्स मिलेंगे जैसे कि क्रैश डिटेक्शन आदि. इस वॉच को फास्ट एस8 चिपसेट के साथ लाया गया है. कीमत की बात करें तो जीपीएस वर्जन की कीमत 249 डॉलर और सेल्युलर वर्जन की कीमत 299 डॉलर तय की गई है. उपलब्धता की बात करें तो ऐपल वॉच एसई 2022 की बिक्री 16 सितंबर से शुरू होगी.

    आईफोन का सबसे लेटेस्ट मॉडल कौन सा है? - aaeephon ka sabase letest modal kaun sa hai?

    (फोटो- ऐपल)

  • Apple Watch Series 8 Price

    फीचर्स और कलर वेरिएंट्स के बाद अब कीमत का भी खुलासा कर दिया गया है, जीपीएस वर्जन की कीमत 399 डॉलर तो वहीं सेल्युलर वर्जन की कीमत 499 डॉलर से शुरू होगी. आज से ही ये लेटेस्ट वॉच प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध करा दी जाएगी लेकिन बिक्री 16 सितंबर से शुरू होगी.

  • Apple Watch की बैटरी लाइफ

    ऐपल की नई वॉच में एक से बढ़कर एक फीचर्स दिए गए हैं, केवल इस वॉच की खूबियां ही काबिले तारीफ नहीं है बल्कि इस वॉच की बैटरी भी इतनी तगड़ी दी गई है कि आपका दिल खुश हो जाएगा. बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि वॉच 36 घंटे तक साथ निभाएगी. इसी के साथ इंटरनेशनल रोमिंग भी सपोर्ट करेगी.

  • Apple Watch Features: मिलेंगी ये खूबियां

    एप्पल इवेंट का आगाज एप्पल वॉच लॉन्च के साथ हुआ है, कंपनी ने एक-एक कर वॉच की खूबियां बतानी शुरू कर दी हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दें कि एप्पल वॉच में ग्राहकों को इररेगुलर हार्ट रिदम से लेकर हाई हार्ट रेट्स तक की जानकारी देगी. वॉच स्विम प्रूफ, डस्ट प्रूफ और रेजिस्टेंस प्रूफ जैसी खूबियों से पैक्ड है. इसके अलावा आपको टेम्परेचर सेंसर्स मिलेंगे, साथ ही पीरियड्स इंफॉर्मेशन और महिला ओवुलेशन की जानकारी देने में भी ये वॉच आपकी मदद करेगी.

    आईफोन का सबसे लेटेस्ट मॉडल कौन सा है? - aaeephon ka sabase letest modal kaun sa hai?

    (फोटो- ऐपल)

  • Apple Watch से उठा पर्दा

    टिम कुक ने इवेंट की शुरुआत ऐपल की वॉच में मिलने वाली खूबियों से की है. बता दें कि ऐपल अपने प्रोडक्ट्स के साथ सीमलेस इंटीग्रेशन ऑफर करती है. टिम कुक का कहना है कि इस साल ऐपल अपनी बेस्ट वॉच को लॉन्च करेगी, देखने वाली बात यह है कि वॉच में कौन-कौन से फीचर्स मिल सकते हैं.

  • Apple Event का हुआ आगाज़, देखें अपडेट्स

    कैलिफोर्निया के ऐपल पार्क हेडक्वार्टर में ऐपल इवेंट शुरू हो गया है. आज इवेंट के दौरान नए आईफोन मॉडल्स, नई ऐपल वॉच और नए ऐपल ईयरबड्स को लॉन्च किया जाएगा.

  • इवेंट शुरू होने में बचे हैं बस 3 मिनट

    Apple Event शुरू होने में बस 3 मिनट बचे हैं, भारतीय समयानुसार 10:30 बजे इवेंट का आगाज़ होगा. अगर आप इवेंट को लाइव देखना चाहते हैं तो इसके लिए आप ऐपल के यूट्यूब चैनल पर जा सकते हैं, या फिर लाइव अपडेट्स से खुद को अपडेट रखने के लिए हमारे साथ बने रहिए.

  • नए रंग में आएगा Apple iPhone 14 Pro!

    हर साल ऐसा देखा गया है कि ऐपल अपने आईफोन मॉडल को एक नए यूनिक कलर में लॉन्च करती है और इस साल लीक्स आईफोन 14 प्रो के पर्पल रंग में आने की तरफ इशारा कर रहे हैं. वहीं, कुछ लीक्स में तो यहां तक कहा गया है कि लाइट पड़ने पर फोन अपना रंग भी बदल लेगा, जैसा कि इन दिनों कुछ चुनिंदा एंड्रॉयड मॉडल्स में देखा जा रहा है.

  • क्या बढ़ सकती है iPhone 14 Pro के बेस वेरिएंट की स्टोरेज?

    iPhone 13 Pro का शुरुआती वेरिएंट यानी बेस वेरिएंट 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है लेकिन जो कई बार कम पड़ जाता है. तो इस बार देखने वाली बात यह होगी कि क्या कंपनी अपने नए आईफोन 14 प्रो के बेस वेरिएंट में मिलने वाली स्टोरेज को डबल करेगी. अब तक सामने आए कई लीक्स इस बात का संकेत देते हैं कि इस साल आईफोन 14 प्रो का बेस वेरिएंट 256 जीबी स्टोरेज से पैक्ड हो सकता है.

  • भारत में कब बनेंगे आईफोन 14?

    एप्पल आईफोन 14 को लॉन्च करने साथ ही भारत में मैन्यूफैक्चरिंग बढ़ा सकता है. ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी आईफोन 14 के लॉन्च के दो महीने बाद से भारत में आईफोन की मैन्यूफैक्चरिंग शुरू कर सकती है. कंपनी तेज प्रोडक्शन के लिए सप्लायर्स को भी साध रही है.

  • एप्पल इवेंट शुरू होने में सिर्फ आधा घंटा बाकी

    एप्पल इवेंट का आईफोन लवर्स को बेसब्री से इंतजार है. इवेंट को शुरू होने में केवल आधा घंटा बाकी रह गया है. आधे घंटे बाद एप्पल के CEO टिम कुक और कंपनी अपकमिंग आईफोन 14 सीरीज से जड़ी हर जानकारी सामने रखेंगे. एप्पल के दूसरे प्रोडक्ट्स का भी आज खुलासा होगा.

  • AirPods Pro 2: आज आएगा सामने?

    एप्पल एयरपॉड प्रो एक ऐसा प्रोडक्ट है, जो लंबे समय से अपग्रेड के इंतजार में है. एयरपॉड प्रो को 2019 में लॉन्च किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक आज के इवेंट में एप्पल AirPods Pro 2 का ऐलान कर सकता है. अपकमिंग एयरपॉड प्रो 2 में संभावित रूप से पहले से बेहतर नॉइज कैंसलेशन, नया डिजाइन और TWS ईयरबड्स में एडवांस्ड चिप जैसी अपग्रेड मिल सकती हैं.

  • इस बार मिल सकती है फास्ट चार्जिंग

    एंड्रायड स्मार्टफोन के मुकाबले आईफोन की चार्जिंग स्पीड काफी कम होती है. शाओमी और रियलमी जैसे ब्रांड्स तो 120W से 150W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करते हैं. वहीं आईफोन की चार्जिंग स्पीड केवल 20W तक सीमित है. रिपोर्ट्स के मुताबिक एप्पल इस बार चार्जिंग की समस्या को दूर कर सकता है. आईफोन 14 प्रो में 35W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दे सकता है. हालांकि, एप्पल फोन के बॉक्स में चार्जर नहीं देगा.

  • बड़ी लीक, ये हो सकता है आईफोन 14 मैक्स का नाम!

    आईफोन 14 लॉन्च से पहले एक बड़ी लीक सामने आई है. लीक के मुताबिक कंपनी आईफोन 14 मैक्स नाम का इस्तेमाल नहीं करेगी, बल्कि मैक्स मॉडल का नाम आईफोन 14 प्लस होगा. एक ट्वीट में आईफोन 14 प्लस के नाम से मोबाइल केस देखे जाने का दावा किया गया है. हालांकि, अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है कि एप्पल आईफोन 14 प्लस नाम का इस्तेमाल करेगा.

  • नए रंगों में जलवा बिखेर सकता है आईफोन 14

    आईफोन 14 लाइनअप में यूजर्स को कई कलर ऑप्शंस मिल सकते हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक एप्पल इस बार नए आईफोन को पर्पल, एल्फाइन ग्रीन, सियरा ब्लू, ग्रेफाइट जैसे कलर के साथ पेश कर सकता है. अगर ऐसा होता है, तो पर्पल कलर के साथ पहली बार कोई आईफोन आएगा.

  • नहीं आएगा आईफोन 14 मिनी

    एप्पल इस बार आईफोन 14 सीरीज का मिनी मॉडल लॉन्च नहीं करेगा. कंपनी ने 2020 में आईफोन 12 सीरीज में 5.4 इंच का मिनी आईफोन पेश किया था. लॉन्च के दो महीने बाद जारी एक रिपोर्ट में दावा किया गया कि आईफोन की कुल बिक्री में आईफोन 12 मिनी की हिस्सेदारी सिर्फ 6 फीसदी थी. वहीं आईफोन 13 मिनी की बिक्री भी काफी कम रही है. मिनी मॉडल्स की कम बिक्री की वजह से इस बार आईफोन 14 मिनी संभव है कि दिखाई ना दे.

  • सिम कार्ड की छुट्टी, मिल सकता है e-SIM

    आईफोन 14 सीरीज में हो सकता है आपको सिम कार्ड डालने की जरूरत ही ना पड़े. एप्पल आईफोन 14 में e-SIM कार्ड टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल कर सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी नए आईफोन में सिम कार्ड का स्लॉट खत्म कर सकती है. अगर ऐसा होता है, तो कॉल, एसएमएस या इंटरनेट चलाने के लिए यूजर्स को सिम कार्ड की जरूरत नहीं पड़ेगी.

  • प्रो मॉडल्स में मिल सकती है ज्यादा पावरफुल बैटरी

    एप्पल आईफोन 14 सीरीज के प्रो मॉडल्स में ज्यादा कैपेसिटी की बैटरी मिल सकती है. रिपोर्ट्स के मुताबिक अपकमिंग आईफोन 14 प्रो में 3,200mAh बैटरी की सपोर्ट दी जा सकती है. वहीं आईफोन 14 प्रो मैक्स में 4,323mAh बैटरी की ताकत मिल सकती है. इसके अलावा भी कई बड़ी अपग्रेड्स आईफोन 14 के प्रो मॉडल्स में मिलेंगी.

  • iPhone 14 Max मॉडल्स की कीमतें दे सकती हैं झटका

    मिंग-ची कुओ के मुताबिक, आईफोन 14 सीरीज के अंतर्गत लॉन्च होने वाले प्रो मॉडल्स की कीमत पिछले साल लॉन्च हुए प्रो मॉडल्स की तुलना में 15 प्रतिशत ज्यादा होगी. संभावित कीमत के बारे में बात करें तो iPhone 14 Pro का दाम 1099 डॉलर तो वहीं iPhone 14 Pro Max का दाम 1199 डॉलर से शुरू हो सकता है.

  • डिजाइन में दिखेगा बड़ा बदलाव

    अब तक सामने आई रिपोर्ट्स में इस बात को लेकर दावा किया गया है कि आईफोन 14 प्रो और 14 प्रो मैक्स में पंच होल डिजाइन की झलक मिल सकती है. पंच होल में सेल्फी कैमरा का इस्तेमाल किया जाएगा. साथ ही इसमें एक नोटिफायर भी नजर आएगा, जो कैमरा या माइक्रोफोन के ऑन होने पर लाइट को ऑन करेगा.

  • एप्पल वॉच सीरीज 8 के दो मॉडल्स हो सकते हैं लॉन्च

    एप्पल अपने इवेंट में अपनी वॉच के कम से कम दो अपडेटेड मॉडल्स लॉन्च कर सकता है. वॉच 8 का डिजाइन सीरीज 7 से अलग हो सकता है. लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एप्पल अपनी वॉच का Rugged वर्जन लॉन्च कर सकता है. लेकिन अभी ये सभी कयास और लीक्स के आधार पर डीटेल्स हैं, फाइनल प्रोडक्ट क्या होगा इस बात से तो पर्दा इवेंट के दौरान ही उठेगा.

  • आईफोन 14 के संभावित स्पेसिफिकेशन

    रिपोर्ट्स के मुताबिक, एप्पल आईफोन 14 को 4 नए मॉडल्स में लॉन्च कर सकता है. हर मॉडल की अलग खूबी होगी, जो उन्हें एक दूसरे से अलग बनाएगी. एप्पल अपने मिनी आईफोन को बंद कर सकता है और इस साल सभी की नजरें 6.1 और 6.7 इंच वाले मॉडल्स पर होंगी.

  • नए पैकेट में मिल सकता है पुराना सामान

    अब तक सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी अपनी आईफोन 14 सीरीज के अंतर्गत लॉन्च होने वाले आईफोन 14 और आईफोन 14 मैक्स मॉडल में ए16 के बजाय पिछले कंपनी ए15 बायोनिक चिपसेट का इस्तेमाल कर सकती है.

  • इन मॉडल्स में मिलेगा लेटेस्ट प्रोसेसर

    आईफोन 14 सीरीज से जुड़े लीक्स पिछले काफी लंबे समय से सामने आ रहे हैं, इस सीरीज के अंतर्गत बेशक कंपनी चार नए मॉडल्स उतार सकती है लेकिन कहा जा रहा है कि इनमें से सिर्फ दो ही मॉडल्स ऐसे होंगे जिनमें कंपनी का नया ए16 बायोनिक चिपसेट देखने को मिलेगा. कौन से हैं ये दो मॉडल्स अब आप लोगों के ज़हन में ये सवाल उठ रहा होगा तो आइए आपको इन मॉडल्स के नाम के बारे में जानकारी देते हैं. बता दें कि Apple iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max इन मॉडल्स में आपको ए16 प्रोसेसर मिल सकता है.

    आईफोन का बेस्ट मॉडल कौन सा है?

    इस लिस्ट में iPhone 13 Pro Max, iPhone 13, iPhone SE 2022 और iPhone 12 शामिल हैं। एप्पल आईफोन दुनियाभर में सेल होने वाले सबसे लोकप्रिय फोन में से एक है। यहां हमने लेटेस्ट आईफोन को लिस्ट किया है जिसमें इनके फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशंस के बारे में डिटेल में बताया गया है।

    आईफोन लेटेस्ट मॉडल का नाम क्या है?

    Apple iPhone 15 Pro: एप्पल की वर्तमान जेनरेशन के iPhone 14 Pro और 14 Pro Max अच्छे प्रीमियम स्मार्टफोन हैं. ये शानदार कैमरे, ऑलवेज ऑन-डिस्प्ले और एक इंटरैक्टिव डायनेमिक आइलैंड फीचर के साथ आते हैं.

    आईफोन 14 प्रो की कीमत कितनी है?

    प्रो मॉडल्स की बात करें तो अमेरिका में आईफोन 14 प्रो की कीमत 999 डॉलर (करीब 79,555 रुपये) से शुरू है। वहीं, भारत में ग्राहक इसे 1,29,900 रुपये की शुरुआती कीमत पर खरीद पाएंगे। आईफोन 14 प्रो मैक्स की शुरुआती कीमत अमेरिका में 1,099 डॉलर (करीब 87,530 रुपये) तो वहीं भारत में 1,39,900 रुपये है।

    आईफोन 14 की कितनी कीमत है?

    आईफोन 14 की बिक्री 16 सितंबर से शुरू होगी, जबकि आईफोन 14 प्लस की बिक्री 7 अक्टूबर से होगी. iPhone 14 Pro की कीमत 1,29,900 रुपये से शुरू होती है जो पिछले साल के iPhone 13 Pro से 10,000 रुपये ज्यादा है. IPhone 14 प्रो मैक्स 1,39,900 रुपये से शुरू होता है जो कि 2021 से iPhone 13 प्रो मैक्स से 10,000 रुपये अधिक है.