1GB डाटा कैसे ले सकते हैं? - 1gb daata kaise le sakate hain?

 जिओ आपने हर यूजर को 1GB से 10GB Data मुक्त में दे रहा है । जी हां दोस्तों आपने सही सुना , सिर्फ एक मिस कॉल से आप jio free 1GB Data बिल्कुल फ्री में ले सकते हैं । आप Jio Free 1GB data code 2022 इस्तेमाल करके कोई भी जिओ यूजर फ्री इंटरनेट डेटा प्राप्त कर सकते हैं हालांकि यह ऑफर कुछ ही दिनों के लिए प्रदान कर रही है । 

1GB डाटा कैसे ले सकते हैं? - 1gb daata kaise le sakate hain?

Jio free data miss call number 2022

Jio sim में फ्री 1GB डेटा लेने के लिए बस अपने फोन से 1299 डायल करें और फोन कनेक्ट होने के बाद 2 रिंग जाने के बाद आपका कॉल डिस्कनेक्ट हो जाएगा । अब आपके जिओ नंबर पर एक 1GB से 10GB डेटा मुक्त में दे दिया जाएगा जो पूरी एक महीने की वैलिडिटी के साथ मिलेगा । 

Jio free data code today 2022

दोस्तों ऐसे ओर भी तरीके है जिनको उपयोग करके आप अपने जिओ सिम पर Jio Free data code 2022 यूज़ करके फ्री डेटा ले सकते है लेकिन यह बिल्कुल गलत है Jio free data code today 2022 के बारे में पूरे google ओर youtube पर छान लिया हूँ कोई कोड काम नहीं कर रहा है । और जितने भी लोग इस जो कोड के बारे बताते है कि यह कोड डाले आपको 10 GB , 5GB , 1GB data बिल्कुल फ्री में मिल जाएगा ये सरासर गलत है । 

अगर आप सचमुच में फ्री डेटा की तलाश कर रहे है तो आप Jio Data Loan ले कर आपने जरूरतों को पूरा कर सकते हैं जिओ में डेटा लोन कैसे ले इसके बारे में ऑलरेडी पोस्ट लिख चुके हैं 

दोस्तों आज के समय हर कोई पैसे कमाने के चक्कर में अपने उधर को गलत जानकारी देते है ताकि उसे view मिल पाए लेकिन ऐसा करना बिल्कुल सही नहीं है । हालांकि कभी - कभी हमसे भी गलती हो जाता है लेकिन अब से ऐसा कभी नहीं होगा क्योंकि अब से जो जानकारी आपने साइट पर publish करुंग पहले चेक कर लूंगा की यह सही या गलत । 

उम्मीद है दोस्तों Jio Free 1GB data code 2022 के बारे में आपको सब सच्चाई पता चल गया होगा क्या सच मे इस कोड या मिस कॉल करने के बाद हमे फ्री इंटरनेट डेटा मिल सकता है या नहीं भविष्य में अगर ऐसा कोई code आता है तो अवश्य आपने वेबसाइट पर डालेंगे आज के लिए बस इतना ही फिर मिलेंगे अगले पोस्ट में तब तक लिए जय हिंद जय भारत । 

दोस्तों अगर आपको emergency Data loan चाहिए तो आप Jio sim में ले सकते हो । jio ने सभी यूजर को  1GB डाटा चाहिए उधार के रूप दे रहा है 

1GB डाटा कैसे ले सकते हैं? - 1gb daata kaise le sakate hain?

अगर आपका recharge plan का data खत्म हो गया और आपको 1GB डाटा चाहिए Jio सिम तो आप ले सकते हैं दोस्तों अगर आपको इस offer के बारे में पता नहीं कि jio me data loan kaise le तो आप हमारे साथ बने रहे आज के इस पोस्ट में हम आपको बताने वाला हूँ 1GB डाटा फ्री कैसे मिलेगा?

1GB डाटा चाहिए Jio

Jio में 1GB data लेने के सबसे पहले My jio App download करें और 3 डॉट पर क्लिक करें । ओर फिर emergency data loan पर क्लिक करें । उसके बाद GET emergency data loan पर क्लिक करे आपको 1GB का data loan free में मिल जायेग । अधिक जानकारी के लिए निचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें । 

                      👇👇👇👇

            1GB free data loan Link 

इस लिंक पर click करते ही एक new पोस्ट open होगा जिसमें विस्तार से बताया गया है । की free में 1 GB data कैसे पाएं जिओ सिम में उम्मीद करता हूँ यह पोस्ट आपको पसन्द आया होगा तो आपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें ।

People also ask

Jio में फ्री डाटा कैसे पाए?

1GB डाटा कितने का मिलता है?

1GB डाटा फ्री कैसे मिलेगा?

जियो फोन में फ्री एमबी कैसे पाए?

जियो फोन में घर बैठे रिचार्ज कैसे करें?

मेरे मोबाइल का बैलेंस कब खत्म होगा 

जिओ नंबर की वैलिडिटी कैसे चेक करें?

मेरे मोबाइल में कितना डाटा बचा है?

जिओ बैलेंस चेक करने का नंबर क्या है?

मोबाइल बैलेंस कितना है?

डाटा कैसे चेक करते हैं?

आधार कार्ड से बैंक बैलेंस कैसे चेक करें?

आधार कार्ड से खाता नंबर कैसे पता करें?

पासबुक कैसे चेक करें?

खाते में कितने पैसे हैं कैसे चेक करें?

मोबाइल से पासबुक कैसे चेक करें?

ऑनलाइन बैंक अकाउंट कैसे चेक करें?

पीएफएमएस अकाउंट कैसे चेक करें?

किसी भी बैंक का अकाउंट नंबर कैसे चेक करें?

पोस्ट ऑफिस का खाता कैसे चेक करें

इंडिया पोस्ट बैंक का अकाउंट कैसे चेक करें?

पोस्ट ऑफिस में खाता खुलवाने का क्या फायदा है?

पोस्ट ऑफिस में क्या स्कीम है?

पोस्ट ऑफिस में कितना पैसा जमा कर सकते हैं?

पोस्ट ऑफिस में पैसा कितने साल में डबल होता है?

पोस्ट ऑफिस में 100000 का ब्याज कितना मिलता है?

पोस्ट ऑफिस में एफडी पर क्या ब्याज मिलता है?

पोस्ट ऑफिस में कितने पर्सेंट ब्याज मिलता है?

पोस्ट ऑफिस में ब्याज दर कितनी है?

1GB डाटा फ्री कैसे लें?

Jio free data miss call number 2022 Jio sim में फ्री 1GB डेटा लेने के लिए बस अपने फोन से 1299 डायल करें और फोन कनेक्ट होने के बाद 2 रिंग जाने के बाद आपका कॉल डिस्कनेक्ट हो जाएगा । अब आपके जिओ नंबर पर एक 1GB से 10GB डेटा मुक्त में दे दिया जाएगा जो पूरी एक महीने की वैलिडिटी के साथ मिलेगा ।

2GB डाटा फ्री में कैसे लें?

इसके लिए सबसे पहले अपने स्मार्टफोन पर 'माइ जियो ऐप' खोलें, 'इमरजेंसी डेटा वाउचर' पर क्लिक करें, फिर 'प्रोसीड' पर जाकर 'पे' के ऑप्शन पर क्लिक करें. यहां आप अपने लोन का भुगतान कर सकेंगे. इस तरह आप जियो से तब डेटा का लोन ले सकते हैं जब आपको बहुत जरूरत हो और उस समय आपको ये 2GB इंटरनेट फ्री में दे दिया जाएगा.

इमरजेंसी डाटा लोन कैसे ले?

स्टेप-1: मोबाइल पर MyJio ऐप ओपन करें और ऊपर लेफ्ट साइड में मीनू बार पर क्लिक करें। इसके बाद Emergency Data Loan ऑप्शन पर क्लिक करें। स्टेप-2: अगली स्क्रीन में इमरजेंसी डाटा लोन Proceed पर क्लिक करें। स्टेप-3: अब आपको 1GB डाटा और कीमत दिखाई देगी।

बिना रिचार्ज के नेट कैसे चला सकते हैं?

1 - सबसे पहले आपको अपने फोन में फ्री इंटरनेट एप्प डाउनलोड करके Install करना पड़ेगा जिसका नाम है UC Handler App , जिसको आप गूगल मे सर्च कर डाउनलोड कर सकते हैं । 2 - अब आप अपने फोन की सेटिंग ओपन करें जिसमे SIM Card & Mobile Networks के Option पर क्लीक करें ।