वाला गाड़ी वाला गाड़ी वाला गाड़ी - vaala gaadee vaala gaadee vaala gaadee

मेगा रैंप फॉर्मूला कार रेसिंग गेम
असंभव कार गेम रैंप ड्राइव खेलने के लिए तैयार हो जाइए जिसमें आप कई कार चलाएंगे जैसे कि चरम रेसिंग स्टंट स्पोर्ट फॉर्मूला कार गेम्स। ये अंतिम फॉर्मूला कार गेम्स मल्टी स्टंट ड्राइव कार स्टंट गेम प्रेमियों के लिए साहसिक निर्माण है। जीटी कार रेसिंग स्टंट डाउनलोड करें और सबसे जीवंत मेगा रैंप फॉर्मूला रेसिंग गेम्स का अभ्यास करें। इस फॉर्मूला कार स्टंट ड्राइविंग के विभिन्न फॉर्मूला रेस वाहन चयन आपको समुद्र के पानी के वातावरण में मनोरंजन करेंगे। समुद्र के दृश्य पर रैंप कार असंभव रैंप सिम्युलेटर की फॉर्मूला कार ड्राइव चलाएं और अपने चयनित फॉर्मूला कार चुनौती के साथ स्काई रैंप में फॉर्मूला कार ड्राइविंग का आनंद लें। आपका काम पागल कार स्टंट गेम के ज़िगज़ैग पर ऑटो वाहनों को चलाना और असंभव स्पोर्ट्स फॉर्मूला कार स्टंट ड्राइव के साथ पूर्ण चौकियों को चलाना है। सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक नशे की लत फॉर्मूला रेसिंग गेम जहां आपको असंभव फॉर्मूला कार ट्रैक गेम में स्पीड फॉर्मूला कारों के साथ जंप कार ड्राइविंग एक्शन करना है। जीटी रेसिंग फॉर्मूला कार स्टंट गेम्स के साथ आकाश में ड्राइव करें जहां आपको हवा के भीतर मेगा रैंप फॉर्मूला स्टंट कार एडवेंचर का उपयोग करना है। फॉर्मूला जीटी रेसिंग कार स्टंट के लिए प्रशिक्षण प्राप्त करें। जाओ और असंभव रैंप कार ड्राइविंग गेम्स शुरू करें और चरम शहर स्टंट कार गेम्स के साथ फॉर्मूला गेम्स की सभी मुश्किल चुनौती को पार करें।

एक्सट्रीम जीटी फॉर्मूला रेसिंग कार

असंभव स्टंट कार ड्राइविंग गेम के लिए तैयार करने के लिए मेगा रैंप कार स्टंट सिम्युलेटर का एक विचार और चरम रेसिंग फॉर्मूला चुनौती को एक-एक करके पूरा करने के लिए सीट बेल्ट बांधें। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस और आश्चर्यजनक वातावरण को उत्तेजित करने से खिलाड़ी इस जीटी कार स्टंट रेसिंग गेम का आदी हो जाएगा। इस कार मेगा रैंप 3 डी सिमुलेशन के लिए तैयार हो जाओ और असंभव स्टंट कार जीटी फॉर्मूला रेस जीतने के लिए चरम शहर फॉर्मूला रेसिंग में शामिल हों। भव्य फॉर्मूला जीटी रेसिंग स्टंट के सभी स्तर एक दूसरे से अलग हैं और खिलाड़ी को चरम शहर कार स्टंट ड्राइव के साथ मनोरंजन करते हैं। मनभावन ध्वनि के साथ इस ऊर्ध्वाधर रैंप कार गेम के सुचारू और यथार्थवादी नियंत्रण की जाँच करें और चरम कार रेसिंग स्टंट के आश्चर्यजनक दृश्य आपको इस पागल कार स्टंट गेम को खेलने के लिए पसंद करेंगे। एक अंतिम सूत्र स्टंट कार गेम और पानी पर रैंप कार स्टंट गेम असंभव ट्रैक गेम का आनंद लें। स्पीड फॉर्मूला कार के साथ मेगा रैंप पर कूदें और मेगा रैंप स्टंट कार गेम्स असंभव ट्रैक 3 डी के साथ विभिन्न कोणों का आनंद लें। इस पागल कार रेसिंग फॉर्मूला गेम में कार चलाना शुरू करें।

कैसे खेलें?

इस मेगा रैंप कार रेसिंग स्टंट गेम को डाउनलोड करें। फॉर्मूला रेसिंग गेम खेलें, चौकियों को इकट्ठा करना चाहिए क्योंकि जब आप असफल होते हैं, तो आप अंतिम चेकपॉइंट पर फॉर्मूला गेम को पुनरारंभ कर सकते हैं। इसलिए बाधाओं से सावधान रहें और फॉर्मूला रेस गेम की तरह खेलें।

विशेषताएं:

- फॉर्मूला कार मेगा रैंप के अपडेटेड मिशन
- फॉर्मूला रेसिंग गेम्स का व्यसनी इंटरफ़ेस
- सनसनीखेज माहौल और गेमप्ले
- नवीनतम आकाश छत स्टंट परीक्षण
- लंबवत रैंप ड्राइविंग

आधुनिक रेसिंग स्टंट फॉर्मूला कार चलाएं और हमारे स्टंट गेम को बेहतर बनाने के लिए प्रतिक्रिया दें।

इस गेम के बारे में जानकारी

कार गेम रेसिंग गाड़ी वाला 3 डी उन लोगों के लिए है जो कारों के दीवाने और बहाव के शौकीन हैं। अब आप अद्भुत ध्वनि के साथ शानदार ग्राफिक्स का आनंद ले सकते हैं।

कुछ विशेषताएं।
सभी ट्रैक बाधाओं से लैस हैं।
बेहतर आराम के लिए गति संवेदक नियंत्रण और स्पर्श।
विभिन्न स्तरों को देखो और महसूस करो।
प्रत्येक ट्रैकिंग प्रदर्शन के लिए समय रिकॉर्ड।
पृष्ठभूमि संगीत जो आपको ड्राइविंग करते समय उत्साहित करता है।
किसी वस्तु से टकराने पर कंपन।

पिछली बार अपडेट होने की तारीख

8 जुल॰ 2022

डेटा की सुरक्षा

आपके डेटा की सुरक्षा, इस बात पर निर्भर करती है कि डेवलपर, डेटा को कैसे इकट्ठा और शेयर करते हैं. डेटा को निजी और सुरक्षित रखने के तरीके अलग-अलग हो सकते हैं. ये आपकी जगह, उम्र, और ऐप्लिकेशन के इस्तेमाल के हिसाब से तय किए जाते हैं. यह जानकारी डेवलपर उपलब्ध कराता है और समय-समय पर इस जानकारी को अपडेट भी किया जा सकता है.

तीसरे पक्षों के साथ कोई डेटा शेयर नहीं किया जाता

डेवलपर किस तरह से आपका डेटा शेयर करते हैं, इस बारे में ज़्यादा जानें

यह ऐप्लिकेशन, इस तरह का डेटा इकट्ठा कर सकता है

ऐप्लिकेशन की जानकारी और परफ़ॉर्मेंस और डिवाइस या अन्य आईडी

डेटा एन्क्रिप्ट नहीं किया गया

रेटिंग और समीक्षाएं

कोई भी डाउनलोड मत करो एकदम घटिया गेम है

98 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

ये गेम बहूत बेकार है

21 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

Ashok Choudhury Choudhury

भावली बूच है भाई यो गेम डाउनलोड मत करना 😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛😛

80 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

नया क्या है

Nit'X Games की ओर से ज़्यादा