गाड़ी वाला गेम दिखा दो - gaadee vaala gem dikha do

मेगा रैंप फॉर्मूला कार रेसिंग गेम
असंभव कार गेम रैंप ड्राइव खेलने के लिए तैयार हो जाइए जिसमें आप कई कार चलाएंगे जैसे कि चरम रेसिंग स्टंट स्पोर्ट फॉर्मूला कार गेम्स। ये अंतिम फॉर्मूला कार गेम्स मल्टी स्टंट ड्राइव कार स्टंट गेम प्रेमियों के लिए साहसिक निर्माण है। जीटी कार रेसिंग स्टंट डाउनलोड करें और सबसे जीवंत मेगा रैंप फॉर्मूला रेसिंग गेम्स का अभ्यास करें। इस फॉर्मूला कार स्टंट ड्राइविंग के विभिन्न फॉर्मूला रेस वाहन चयन आपको समुद्र के पानी के वातावरण में मनोरंजन करेंगे। समुद्र के दृश्य पर रैंप कार असंभव रैंप सिम्युलेटर की फॉर्मूला कार ड्राइव चलाएं और अपने चयनित फॉर्मूला कार चुनौती के साथ स्काई रैंप में फॉर्मूला कार ड्राइविंग का आनंद लें। आपका काम पागल कार स्टंट गेम के ज़िगज़ैग पर ऑटो वाहनों को चलाना और असंभव स्पोर्ट्स फॉर्मूला कार स्टंट ड्राइव के साथ पूर्ण चौकियों को चलाना है। सभी उपयोगकर्ताओं के लिए एक नशे की लत फॉर्मूला रेसिंग गेम जहां आपको असंभव फॉर्मूला कार ट्रैक गेम में स्पीड फॉर्मूला कारों के साथ जंप कार ड्राइविंग एक्शन करना है। जीटी रेसिंग फॉर्मूला कार स्टंट गेम्स के साथ आकाश में ड्राइव करें जहां आपको हवा के भीतर मेगा रैंप फॉर्मूला स्टंट कार एडवेंचर का उपयोग करना है। फॉर्मूला जीटी रेसिंग कार स्टंट के लिए प्रशिक्षण प्राप्त करें। जाओ और असंभव रैंप कार ड्राइविंग गेम्स शुरू करें और चरम शहर स्टंट कार गेम्स के साथ फॉर्मूला गेम्स की सभी मुश्किल चुनौती को पार करें।

एक्सट्रीम जीटी फॉर्मूला रेसिंग कार

असंभव स्टंट कार ड्राइविंग गेम के लिए तैयार करने के लिए मेगा रैंप कार स्टंट सिम्युलेटर का एक विचार और चरम रेसिंग फॉर्मूला चुनौती को एक-एक करके पूरा करने के लिए सीट बेल्ट बांधें। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस और आश्चर्यजनक वातावरण को उत्तेजित करने से खिलाड़ी इस जीटी कार स्टंट रेसिंग गेम का आदी हो जाएगा। इस कार मेगा रैंप 3 डी सिमुलेशन के लिए तैयार हो जाओ और असंभव स्टंट कार जीटी फॉर्मूला रेस जीतने के लिए चरम शहर फॉर्मूला रेसिंग में शामिल हों। भव्य फॉर्मूला जीटी रेसिंग स्टंट के सभी स्तर एक दूसरे से अलग हैं और खिलाड़ी को चरम शहर कार स्टंट ड्राइव के साथ मनोरंजन करते हैं। मनभावन ध्वनि के साथ इस ऊर्ध्वाधर रैंप कार गेम के सुचारू और यथार्थवादी नियंत्रण की जाँच करें और चरम कार रेसिंग स्टंट के आश्चर्यजनक दृश्य आपको इस पागल कार स्टंट गेम को खेलने के लिए पसंद करेंगे। एक अंतिम सूत्र स्टंट कार गेम और पानी पर रैंप कार स्टंट गेम असंभव ट्रैक गेम का आनंद लें। स्पीड फॉर्मूला कार के साथ मेगा रैंप पर कूदें और मेगा रैंप स्टंट कार गेम्स असंभव ट्रैक 3 डी के साथ विभिन्न कोणों का आनंद लें। इस पागल कार रेसिंग फॉर्मूला गेम में कार चलाना शुरू करें।

कैसे खेलें?

इस मेगा रैंप कार रेसिंग स्टंट गेम को डाउनलोड करें। फॉर्मूला रेसिंग गेम खेलें, चौकियों को इकट्ठा करना चाहिए क्योंकि जब आप असफल होते हैं, तो आप अंतिम चेकपॉइंट पर फॉर्मूला गेम को पुनरारंभ कर सकते हैं। इसलिए बाधाओं से सावधान रहें और फॉर्मूला रेस गेम की तरह खेलें।

विशेषताएं:

- फॉर्मूला कार मेगा रैंप के अपडेटेड मिशन
- फॉर्मूला रेसिंग गेम्स का व्यसनी इंटरफ़ेस
- सनसनीखेज माहौल और गेमप्ले
- नवीनतम आकाश छत स्टंट परीक्षण
- लंबवत रैंप ड्राइविंग

आधुनिक रेसिंग स्टंट फॉर्मूला कार चलाएं और हमारे स्टंट गेम को बेहतर बनाने के लिए प्रतिक्रिया दें।

यदि आप कार ड्राइव के रेसिंग गेम की तलाश में हैं तो इस गेम के साथ कार्रवाई करें और चैंपियन बनने के लिए अपने प्रतिद्वंद्वियों का पीछा करें। इस गेम में आपके पास अद्भुत 3डी ध्वनि और ग्राफिक्स के साथ यथार्थवादी नियंत्रण हैं।

प्रत्येक अनुभाग में अलग-अलग समय क्षेत्र होते हैं।

कुछ खेल विशेषताएं हैं: -
• बेहतर दिखने के लिए आकर्षक वातावरण
• सीखना आसान, गेम खेलने में महारत हासिल करना कठिन
• यथार्थवादी ध्वनि प्रभावों के साथ गियर शिफ्ट करें
• कार अनुकूलन विकल्प।
• असली इंजन वाली कारें

पृष्ठभूमि संगीत जो आपको ड्राइविंग करते समय उत्साहित करता है।
किसी वस्तु से टकराने पर कंपन।

यह गेम अपने सहज और सरल इंटरफ़ेस के साथ आपके मोबाइल या टैबलेट पर हल्का है, यह आपके मोबाइल पर लोड नहीं डालेगा और न्यूनतम कॉन्फ़िगरेशन का समर्थन करेगा।

हेल्लो दोस्तों, क्या आपको गेम खेलना पसंद है? और क्या आपको घर में खेलने वाला गेम चाहिए? अगर हा, तो आज में आपके लिए कुछ Gadi Wala Games की Lists लाया हु जिसमे आपको कार वाला गेम, बस वाला गेम, ट्रेन वाला गेम, ट्रक वाला गेम, मोटरसाइकिल वाला गेम, ट्रेन वाला गेम, ट्रैक्टर वाला गेम आदि है। यदि आपको Gadi Wala Game Download Karna Hai तो आप इन सारे गाड़ी वाला गेम डाउनलोडिंग करके खेल सकते है।

आज के दौर में हम सब के एक अच्छी स्मार्टफोन है और उस स्मार्टफोन में हाथ से खेलने वाला गेम ना हो तो स्मार्टफोन रखने का कोई फायदा नहीं। इसलिए आप लोगों के लिए जितने Gadi Wala Game Apps है उस में से कुछ बेहतरीन गाड़ी वाला गेम निचे दिया गया है, जिसे में खुद खेलता हु और काफी पसंद आता है।

मोबाइल में कई सारे ऐसे गेम आ गया है जिसे खेलकर आप पैसे भी कमा सकते है, हमने 15+ घर बैठे पैसे कमाने वाला एप्प 2022

के बारे में पिछली आर्टिकल में अच्छी तरह चर्चा कर चुके है। अगर आपने अभी तक नहीं पढ़े है तो पढ़े और रोज कमाए ₹1200 – 1500 रुपये।

Gadi Wala Game Khelna Hai तो आपको कही जानेकी जरुरत नहीं सभी Google Play store पर आपको मिल जायेगा और वही से गाड़ी वाला गेम डाउनलोडिंग कर सकते है।

गाड़ी वाला गेम दिखा दो - gaadee vaala gem dikha do

तो, चलिए जान लेते है उन सभी Gadi Wala Game Free Apps को और आप Enjoy करे:

Popular Post:

  • Paise Kamane Wala Apps
  • Photo Banane Wala Apps
  • Movie Download Karne Wala Apps
  • Gana Download Karne Wala Apps
  • Bandukwala Game Downloading करें

  • Gadi Wala Game Download 2022 – 15 बेहतरीन गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करें
    • 1. Dr. Driving [गाड़ी वाला गेम डाउनलोड ]
    • 2. Hill Climb Racing [कार वाला गेम]
    • 3. Asphalt 9: Legends – Racing वाला गेम
    • 4. Street Racing 3D – कार वाला गेम
    • 5. Need for Speed: No Limits
  • 6. Turbo Driving Racing 3D – ट्रक वाला गेम
    • 7. Traffic Racer – कार वाला गेम
    • 8. Racing Moto – मोटरसाइकिल वाला गेम
    • 9. Mega Ramps – Ultimate Races
    • 10. Racing in Car 2 [गाड़ी वाला गेम डाउनलोडिंग]
    • 11. Drift Max Pro
    • 12. Traffic Rider – मोटरसाइकिल वाला गेम
    • 13. Extreme Car Driving Simulator – Jeep Wala Game
    • 14. CSR Racing 2
    • 15. Earn to Die 2
  • Conclusion:

1. Dr. Driving [गाड़ी वाला गेम डाउनलोड ]

अगर आपको एक बेहतरीन Gadi Wala Game Download Karna Hai तो आप Dr. Driving Game Download कर सकते है क्यूंकि यह सबसे अच्छा कार वाला गेम है और एक समय का सबसे पोपुलर गेम है।

मोबाइल में गेम डाउनलोड करने से पहले बहुत लोग सोचते है क्योंकि ज्यादातर गेम हैवी होते है और हमारा मोबाइल का Storage, RAM कम होने से उसे डाउनलोड नहीं कर सकते। लेकिन Dr. Driving गेम के साथ नहीं होगा अगर आपके मोबाइल में कम Storage, RAM है फिर भी डाउनलोड कर सकते है।

Dr. Driving का Total Size 12MB जिसे आसानी से किसी भी मोबाइल फ़ोन में डाउनलोड कर के खेलने वाला गेम है। इसकी Playstore की रेटिंग की बात करे तो 4.2 रेटिंग के साथ 100M+ Downloads है।

Dr. Driving Game Download करने के लिए लिंक दे रहा हु आप डायरेक्ट जाकर के डाउनलोड कर सकते है।

Download

2. Hill Climb Racing [कार वाला गेम]

Hill Climb Racing Game मेरा पसंदीदा गेम है और इस गेम को खेलने में अपना काफी टाइम देता हु, Only खाली समय में इस गेम को खेलकर काफी Enjoy करता हु।

Hill Climb Racing को खेलने में कोई कठिनाई नहीं होती कोई भी इसे खेल सकता है। यह एक 2D Game है जिसमे एक गाड़ी चलाना होता है। गाड़ी चलते समय रास्ते में आपको पथरीले बड़े बड़े पहाड़ मिलता है जिसे आपको पार करना होता है। पहाड़ को पार करते समय ध्यान दे कर चलाना होता है नहीं तो गाड़ी पलट सकता है, पहाड़ पार करते समय आपको पेट्रोल मिलता है उसे ले करके गाडी को आगे ले जा सकते हैं।

अगर Hill Climb Racing गेम की रिव्यु की बात करे को अभी तक 10M रिव्यु 4.3 के साथ यूजर द्वारा दिया जा चूका है। इसकी साइज़ 55MB है और अभी तक 500M Downloads हो चुके है।

आप भी Hill Climb Racing Game को डाउनलोड कर सकते है जो काफी अच्छा Kar Ka Game है।

Download

Also Read:

  • My 11 Circle Kaise Khele Hindi
  • Dream11 Kaise Khele In Hindi
  • Zerodha Me Account Kaise Khole
  • Motorcycle Wala Game Download
  • Share Market News In Hindi Apps

3. Asphalt 9: Legends – Racing वाला गेम

Asphalt 9: Legends दुनिया की सबसे प्रसिद्ध कार वाला गेम में से एक हैं, खिलाड़ियों को रोमांच और ग्राफिक गुणवत्ता के साथ रेसिंग का मज़ा लेने का अनुभव देती है।

 Asphalt 9: Legends में Ferrari, Posture, Lamborghini जैसे प्रसिद्ध वास्तविक Hypercar देख्ने को मिलता है। अगर आप कोई अच्छी गाड़ी वाला गेम डाउनलोड करना है तो आप Asphalt 9: Legends को Download करे।

Asphalt 9: Legends की सबसे मजेदार बात यह है की इस गेम के ग्राफिक्स आपको ऐसा महसूस कराएंगे कि आप एक वास्तविक ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा हैं। प्रत्येक रेसिंग कार Kar Game racing 3D : Gadi wala – गाड़ी वाला गेम और आश्चर्यजनक दृश्यों के सावधानीपूर्वक विवरण के साथ, ग्राफिक्स वास्तविक चीज़ की तरह दिखते और महसूस करते हैं।

इसमें लगभग 50 सुपर और हाइपर कारों के साथ लॉन्च करते हैं, जिनमें से कुछ सबसे तेज, दुर्लभतम और सबसे प्रतिष्ठित कारों में शामिल हैं, जैसे Bugatti Chiron, McLaren P1 और, पहली बार कभी वीडियो गेम में, Lamborghini Terro Millennio, Asphalt 9 के लिए को सामिल किया है।

Download

4. Street Racing 3D – कार वाला गेम

यह गाड़ी का गेम: कर वाला गेम रेसिंग आपको पंसंद होगा, अगर आपको Racing Game पसंद है तो आपके लिए पेश है Street Racing 3D.

Street Racing 3D Game racing lover के बीच काफी लोकप्रिय हैं। Gadi Wala Game Khelna Hai हैं तो कई सारे गेम्स उपलब्ध है, लेकिन सूची में सर्वश्रेष्ठ रेसिंग गेम में से एक को चुनना काफी मुश्किल है, इसलिए आज की List में जो भी Gadi Wala Game Loading हैं, में खुदसे अनुभब किया हु।

तो एंड्रॉइड के लिए शीर्ष ऑफ़लाइन रेसिंग गेम की शानदार सूची Share करने में मुझे बहुत खुसी हो रहा है और आपको सबसे अच्छी चीज पाने में मदद करते रहेंगे। Street Racing 3D – कार वाला गेम को डाउनलोड करने के लिए गूगल पे स्टोर से डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते है।

Download

Popular Post:

  • Ullu App Download Kaise Kare
  • Ullu Web Series Download Filmywap
  • Ullu Web Series Cast Full Episode Online
  • Moneycontrol App Download Kaise Kare
  • Uptodown App Download Kaise Kare

5. Need for Speed: No Limits

Need for Speed: No Limits एक 3D रेसिंग गेम है, जो ‘एनएफएस: मोस्ट वांटेड’ और ‘एनएफएस: अंडरग्राउंड’ द्वारा शुरू किए गए रास्ते को जारी रखता है, एक ऐसे प्लेइंग एक्सपीरियंस की पेशकश करता है, जो टचस्क्रीन डिवाइसेज के लिए पूरी तरह से अनुकूलित है।

इस गाड़ी वाला गेम यूट्यूब पर खिलाड़ी के लिए BRZ, BMW M4, McLaren 650, and Porsche 911 जैसी दुनिया की सबसे शक्तिशाली वास्तविक कारों में से एक हैं। इसके अलावा खेल के प्रत्येक कार को ट्यूनिंग और कस्टमाइज़ करने पर दर्जनों विभिन्न विकल्प मिलते हैं।

अपने एंड्रॉइड फ़ोन के लिए खुद को पूरी तरह से अनुकूलित करने के लिए, Need for Speed की आवश्यकता बहुत कम और अधिक व्यस्त दौड़ के साथ आती है, जो आपको कंसोल या पीसी के लिए गेम में मिलेगी। अधिकांश दौड़ लगभग 30 सेकंड तक चलती हैं – जीत का स्वाद लेने या कड़वी हार का सामना करने के लिए पर्याप्त समय से अधिक। साथ ही आपको अलग-अलग ट्रैक पर 1,000 से अधिक अलग-अलग रेस मिलेंगे।

जितने अच्छे से आप गेम खेलेंगे आपको नए वाहन खरीदने और गैरेज में पहले से मौजूद लोगों को ट्यूनिंग करने के लिए पैसे की आवश्यकता होगी, जबकि आपकी प्रतिष्ठा सड़कों में आपके लिए मार्ग प्रशस्त करेगी।

स्पीड नो लिमिट्स की आवश्यकता उत्कृष्ट ग्राफिक्स के साथ एक बहुत अच्छा रेसिंग गेम है, काफी लंबी कहानी मोड, और एक पॉलिश नियंत्रण प्रणाली हैं।

Download

6. Turbo Driving Racing 3D – ट्रक वाला गेम

यदि आपको अच्छी Gadi Wala Game Chahie जिसमे अच्छी ग्राफ़िक तो Turbo Driving Racing 3D ग्राफिक्स के साथ सबसे अच्छा आर्केड अंतहीन Racing Game में से एक है। टर्बो ड्राइविंग रेसिंग तेजस्वी 3 डी ग्राफिक्स के साथ सबसे अच्छा आर्केड अंतहीन रेसिंग खेलों में से एक है।

शहर की सड़कों, ग्रामीण इलाकों और समुद्र के किनारों में अंतिम अंतहीन दौड़, अद्भुत वाहन, नशे की लत गेमप्ले और तीव्र यातायात प्रतियोगिता की विशेषता है। पैक्ड सड़कों के माध्यम से बैरल, दुर्घटनाओं से बचें, ट्रैफ़िक कारों को नीचे ले जाएं, सिक्के उठाएं और गतिशील, उच्च गति वाले हवाई स्टंट करें! खेल सबसे कुशल रेसिंग प्रशंसकों को भी चुनौती देगा। इसे डाउनलोड करें।

Download

7. Traffic Racer – कार वाला गेम

Traffic Racer अंतहीन आर्केड रेसिंग की शैली में एक मील का पत्थर है। अपनी कार को राजमार्ग यातायात के माध्यम से चलाएं, नकद कमाएं, अपनी कार को अपग्रेड करें और नए खरीद लें। वैश्विक लीडरबोर्ड में सबसे तेज़ ड्राइवरों में से एक होने का प्रयास करें। अंतहीन रेसिंग को अब नए सिरे से परिभाषित किया गया है!

Download

Also Read:

  • Twitter Se Paise Kaise Kamaye
  • Paytm Se Paise Kaise Kamaye
  • Internet Se Paise Kaise Kamaye
  • Instagram Se Paise Kaise Kamaye
  • Google Pay Se Paise Kaise Kamaye

8. Racing Moto – मोटरसाइकिल वाला गेम

Racing Moto एक सबसे तेज भागने वाला Racing Game है। आप असली दुनिया में इतनी तेजी से ड्राइव करने की हिम्मत नहीं करते! ट्रैफ़िक रश समय के दौरान अविश्वसनीय तेज़ गति के साथ अपने मोटो को नियंत्रित करें! यात्रा के दौरान सुंदर दृश्य का आनंद लें – रेगिस्तान, शहर, पुल, समुद्र और जंगल आदि।

Download

9. Mega Ramps – Ultimate Races

Mega Ramps – Ultimate Races एक तेज़ गति वाला ड्राइविंग गेम है जहाँ आप विभिन्न प्लेटफार्मों पर एक वाहन चलाते हैं, हवा में निलंबित संरचना में शीर्ष गति पर सभी प्रकार की बाधाओं और रैंप पर कूदते हैं। आप विभिन्न कार मॉडलों से भी चयन कर सकते हैं, जिन्हें आप अपने स्तर पर हराकर अर्जित पुरस्कारों के साथ अनलॉक कर सकते हैं।

मेगा रैंप में गेमप्ले – अल्टिमेट रेस बहुत सरल है: आपको बस इतना करना है कि दिशात्मक तीर पर टैप करना है। आपकी ज़रूरत के आधार पर तेजी और ब्रेकिंग के लिए पैडल हैं। यह भी उल्लेखनीय है कि एक टर्बो बूस्ट है जिसे आप रैंप पर ज़ूम करने के लिए उपयोग कर सकते हैं, लेकिन अपनी कार को नियंत्रण में रखना महत्वपूर्ण है। तथ्य यह है कि संरचना हवा में निलंबित है इसका मतलब है कि यदि आप नियंत्रण खो देते हैं, तो आप पतली हवा में गिर जाएंगे और तुरंत खेल खो देंगे।

इसमें में, सभी प्रकार के स्तर और विभिन्न गेम मोड होते हैं। आप अपने कौशल के लिए रैंप को अनुकूलित करने के लिए कठिनाई की डिग्री का चयन कर सकते हैं। इसी तरह, आप अन्य कारों के खिलाफ दौड़ सकते हैं या अकेले खेल सकते हैं।

Download

10. Racing in Car 2 [गाड़ी वाला गेम डाउनलोडिंग]

Racing in Car 2 एक अनंत प्रथम-व्यक्ति रेसिंग गेम है, जहाँ आप किसी भी चीज़ में दुर्घटनाग्रस्त हुए बिना ड्राइव कर सकते हैं। यह पहला व्यक्ति ड्राइविंग गेम एक पूरी तरह से ताज़ा परिप्रेक्ष्य प्रदान करता है जहां आप पहिया के पीछे आशा करते हैं और जहाँ तक आप कर सकते हैं ड्राइव करने की कोशिश करते हैं।

इस अंतहीन साहसिक में, आप भव्य परिदृश्य के साथ सड़कों के माध्यम से ड्राइव करते हैं। हमेशा अन्य कारों से भरे चार लेन होते हैं जिनसे आप बचना चाहते हैं; स्टीयर करने के लिए, बस अपने स्मार्टफ़ोन को बाएँ या दाएँ घुमाएँ। ध्यान रखें कि आप जितनी तेजी से अपने स्मार्टफोन को घुमाएंगे, आपकी कार उतनी ही तेजी से आगे बढ़ेगी।

कार 2 में रेसिंग में, आप अपने द्वारा चलाए जा रहे दूरी की मात्रा के लिए सिक्के कमाते हैं, और यदि आप उच्च स्कोर प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको कुछ जोखिम उठाने होंगे। नए वाहनों के टन अनलॉक करें और इस कभी न खत्म होने वाले रोमांच में ड्राइविंग का आनंद लें।

Download

Also Read:

  • Train Dekhne Wala Apps
  • Video Edit Karne Wala Apps
  • Best Rummy Game Download
  • PUBG Download Karna Hai Kaise Kare
  • Share Market Se Paise Kaise Kamaye
  • Airtel Payment Bank Se Paise Kaise Kamaye

11. Drift Max Pro

Drift Max Pro एक 3D ड्राइविंग गेम है जहां आपका मुख्य उद्देश्य पहले फिनिश लाइन को पार करना नहीं है। आपको रेसवे से नीचे जाते हुए सबसे अधिक संभव संख्या में स्किड मार्क्स प्राप्त करने होंगे। आप जितना अधिक समय तक बहाव करेंगे, आपका स्कोर उतना ही बेहतर होगा।

बहाव मैक्स प्रो में आप पाएंगे कि आपके पास विभिन्न प्रकार की सामग्री उपलब्ध है। एक तरफ, आप पाएंगे कि हवाई अड्डों, बंद सर्किट और शहरों सहित सभी प्रकार के दर्जनों विभिन्न दृश्य हैं। और दूसरी ओर, आप पाएंगे कि आपके द्वारा चुनने के लिए विभिन्न वाहनों के एक टन उपलब्ध हैं। सबसे अच्छी बात है, आपको अपनी कार के हर पहलू को ठीक करने और अनुकूलित करने की आवश्यकता होगी।

बहाव मैक्स प्रो एक उत्कृष्ट 3 डी ड्राइविंग गेम है जो खिलाड़ियों को सटीक नियंत्रण प्रणाली, उत्कृष्ट ग्राफिक्स और आपको आने वाले घंटों के लिए पहिया पर हाथ रखने के लिए पर्याप्त सामग्री प्रदान करता है।

Download

12. Traffic Rider – मोटरसाइकिल वाला गेम

Traffic Rider के रचनाकारों की एक और उत्कृष्ट कृति। इस बार, आप एक मोटरबाइक के पहियों के पीछे एक बहुत अधिक विस्तृत गेमिंग अनुभव में हैं, लेकिन पुराने स्कूल की मस्ती और सादगी को भी बनाए रखते हैं।

ट्रैफ़िक राइडर एक पूर्ण कैरियर मोड, पहले व्यक्ति को देखने के परिप्रेक्ष्य, बेहतर ग्राफिक्स और वास्तविक जीवन की बाइक ध्वनियों को जोड़कर अंतहीन रेसिंग शैली को एक नए स्तर पर ले जाता है। चिकनी आर्केड रेसिंग का सार अभी भी है लेकिन अगली पीढ़ी के खोल में है।

ट्रैफ़िक से आगे निकलकर, कैरियर मोड में मिशन को हरा देने के लिए अंतहीन राजमार्ग सड़कों पर अपनी बाइक की सवारी करें, नई बाइक खरीदें और अपग्रेड करें।

Download

Also Read:

  • Paise Kamane Wala Games
  • Online Paise Kamane ke Best Tarika
  • Rummy Game Se Paise Kaise Kamaye
  • Bank Balance Check Karne Wala Apps
  • Paytm First Game Se Paise Kaise Kamaye

13. Extreme Car Driving Simulator – Jeep Wala Game

दुनिया की सबसे तेज कारों में से एक के पहिए के पीछे जाओ और एक खाली शहर के माध्यम से ड्राइव करें जहां आप किसी को नुकसान पहुंचाए बिना या अपनी कार को नष्ट किए बिना लगभग कुछ भी कर सकते हैं। एक्सट्रीम कार ड्राइविंग सिम्युलेटर मूल रूप से फ्री-ड्राइविंग मोड में एक ऐप है जो आपको एक शहर के चारों ओर दिल को रोक देने वाले स्टंट और कूदता है या बेहतर तरीके से समझता है कि कार कुछ सड़क परिस्थितियों में कैसे प्रतिक्रिया देती है।

इस सिमुलेशन ऐप में दो अतिरिक्त गेम मोड हैं: पॉइंट मोड और ट्रैफ़िक मोड। पहले में, आप जितनी तेज़ी से हरे रंग की लाइनों तक पहुँचते हैं, उतना ही अधिक अंक प्राप्त करेंगे। दूसरे में, आप सड़कों पर अन्य कारों के साथ शहर के माध्यम से ड्राइव कर सकते हैं।

यदि आप अपनी कार को सीमा तक ले जाना चाहते हैं, तो डोनट्स करना या रबर को एक असली कार की तरह करना, चरम कार ड्राइविंग सिम्युलेटर इसे करने के लिए एक अच्छा ऐप है।

Download

14. CSR Racing 2

CSR 2 एक ड्रैग रेसिंग गेम है। इस गेम में आपको कस्टम बिल्ट सुपर कारों के साथ दुनिया भर के रैसलरों से मुकाबला करना है। बहुत उत्साहित हैं? यदि आप चैंपियन बनना चाहते हैं, तो आपको अपनी सवारी को तैयार करने और वैश्विक स्तर पर प्रतिस्पर्धा पर हावी होने के लिए तैयार होना होगा।

यह गेम बकाया 3 डी रेंडरिंग प्रदान करता है और इसमें दुनिया की सबसे सुंदर सुपर कारें हैं। निर्माताओं ने प्रत्येक कार को विस्तृत एक्सटीरियर और अंदरूनी दिया है। तो, सब कुछ असली चीज़ जैसा दिखता है।

Download

15. Earn to Die 2

Earn to Die 2 एक बहुत ही मज़ेदार 2D ड्राइविंग गेम है, हालाँकि यह बहुत अधिक स्तर से भिन्न नहीं होता है, लेकिन यह एक दर्जन से अधिक विभिन्न वाहनों और प्रत्येक कार में किए जा सकने वाले सुधारों का एक टन प्रदान करता है।

अपनी कार के साथ अधिक लाश को फिर से मारें, और अपने वाहन को अपग्रेड करने के लिए आप जो पैसा कमाते हैं उसका उपयोग करें। रास्ते में नए वाहनों को अनलॉक करें। कमाने के लिए मर 2 पलायन में आप लाश की भीड़ के माध्यम से ड्राइविंग से बचने के लिए है।

जब आप खेलना शुरू करते हैं, तो मुख्य समस्याओं में से एक यह है कि आप गैसोलीन की कमी के कारण बहुत दूर नहीं जा सकते। इस वजह से, आपको अपने वाहन (गैस स्टेशन में) में लगातार सुधार करना होगा। सौभाग्य से, कमाने के लिए मर 2 में, आप प्रत्येक दौड़ में बहुत पैसा कमाते हैं, जो आपको हर बार दौड़ने के दौरान व्यावहारिक रूप से आपकी कार को बेहतर बनाने की अनुमति देता है।

Download

Conclusion:

तो, आपने ऊपर जितने Gadi Wala Game Apps की जानकारी प्राप्त की है वह दुनिया का सबे Popular Games है, इसे बहुत लोग खेलते है और खेल रहे हैं साथी अपने द्वारा खेले गए Game Record करते है और ऑनलाइन पैसे कमाते है।

रेसिंग गेम अपने प्यारे Free Time के लिए खेलना हर किसी का पसंदीदा खेल है। यह एक ऐसे खेल की तरह है जो आपको चार घंटे तक सीधे खेलने के बावजूद आपको ऊब नहीं महसूस कराता। यह एक ऐसा खेल है जो आपको अपनी आभासी दुनिया में एक रेसर बनाता है। यहां आप कार खरीद सकते हैं, उन्हें पेंट कर सकते हैं, हर ठंडे स्थान पर जा सकते हैं और वास्तविक समय के खिलाड़ियों के साथ दौड़ लगा सकते हैं।

इसके अलावा, यदि आप इसे अपने फोन पर खेल रहे हैं, तो यह आराम के स्तर के कारण और भी रोमांचक और दिलचस्प हो जाता है। जैसे आप अपने बिस्तर पर लेट सकते हैं और फिर भी आश्चर्यजनक स्थानों पर जा सकते हैं और दौड़ जीत सकते हैं। तो, अगर आप भी तैयार हैं और Android के लिए Gadi Wala Game Download करें।

उम्मीद करता हु की आपको गाड़ी वाला गेम डाउनलोडिंग की जानकारी अच्छी लगी होगी अगर अच्छी लगी, अगर आपको Gadi Wala Game Download Karna Hai है और Gadi Wala Game Khelna Hai तो Google Play Store पर जारकर डाउनलोड कर सकते है। साथ साथ इस लेख को उन दोस्तों के साथ शेयर करे जो आपको कार वाला गेम, बस वाला गेम, ट्रेन वाला गेम, ट्रक वाला गेम, मोटरसाइकिल वाला गेम, ट्रेन वाला गेम, ट्रैक्टर वाला गेम आदि खेलना पसंद करते है।

Popular Post:

  • Video Call Karne Wala Apps
  • Paise Kamane Wala Games
  • Photo To Video Banane Wala Apps
  • Apkpure App Download Kaise Kare
  • Uptodown App Download Kaise Kare
  • Audio Video Gana Download Karne Wala Apps