सबसे सस्ता फ्रिज कितने का है? - sabase sasta phrij kitane ka hai?

LG के सबसे सस्ते फ्रिज सिर्फ Rs.8590 से शुरू

अगर आप अपने घर के लिए अच्छा फ्रिज लेना चाहते है जो सस्ता मजबूत और टिकाऊ हो तो आज हम आपको सबसे अच्छे LG ke ब्रांड वाले सबसे बढ़िया फ्रिज बता रहे है जो आपके बजट के हिसाब से सस्ते और बढिया है आप ऑनलाइन भी खरीद सकते है। इसके लिए आपको बाजार जाने की जरूरत भी नही है। आप यहाँ बताए गए फ्रिज मे से कोई भी जो आपको अच्छा लगता है वो फ्रिज आप खरीद सकते है। इस पोस्ट में आपको जो ऐल जी फ्रीज रेट लिस्ट दी जाएगी वो सबसे कम दाम के फ्रिज है.

  • 1.LG 45 L Direct Cool Single Door 1 Star Refrigerator
  • 2. LG 190 L Direct Cool Single Door 4 Star Refrigerator
  • 3. LG 188 L Direct Cool Single Door 3 Star Refrigerator
  • 4. LG  Direct-Cool Refrigerator
  • 5. LG Direct-Cool Single Door Refrigerator
  • 6. LG 270 L Direct Cool

1.LG 45 L Direct Cool Single Door 1 Star Refrigerator

LG GL-051SSW 45 Ltr Single Door Refrigerator की  Energy Rating नहीं  है  और ये 45 Litres की कैपेसिटी के साथ Technology वाला  Refrigerator है. इसमें आपको 1 Bottle Shelves मिलती है जो की plastic की बनी होयी है जिसकी क्वालिटी काफी बढ़िया होती है. इस फ्रिज की ऊंचाई 50 cm है, चौड़ाई 44 cm है और  गहराई 45 cm है.

सबसे सस्ता फ्रिज कितने का है? - sabase sasta phrij kitane ka hai?

इसका Handle Design टाइप का है . और इसके अन्दर आपको एक   लैंप भी मिलता है जो की इसके अन्दर लाइट के लिए इस्तेमाल किया जाता है . अगर Basket,Gasket & Shelfs की बात करे तो इसका  Door Bins होते है जो की आपको लगभग सभी  Refrigerator में देखने को मिलते है .

Services & Warranty की बात करे तो आपको इसकी 1 Year की Warranty मिलती है और इसके Compressor की  5 Years  Warranty मिलती है. इसके साथ में आपको Main Unit, User Manual, Warranty Card, Power Cord, Attachments. भी मिलेंगे.

Key Features

  • 45 Litres, 2 Star
  • Manual Defrost System
  • Freezer Top Fridge Bottom
  • Dimensions – 44.30 x 45.00 x 50.10 cms
  • Direct Cool Technology, Door Basket, Separate Freezer Compartment, Stylish Recess Handle
  • 12 Months Warranty, 5 Years Compressor Warranty

2. LG 190 L Direct Cool Single Door 4 Star Refrigerator

LG GL-B191KRLU 190 Ltr Single Door Refrigerator  की  Energy Rating 4 Star है जो की आपकी electricity की बचत करने में मदद करेगी. और ये 190 Litres की कैपेसिटी के साथ Direct Cool Technology वाला  Refrigerator है.जो की Toughened Glass की बनी होयी है जिसकी क्वालिटी काफी बढ़िया होती है. इस फ्रिज की ऊंचाई 1172 mm है, चौड़ाई 534 mm है और  गहराई 633 mm है.

सबसे सस्ता फ्रिज कितने का है? - sabase sasta phrij kitane ka hai?

इसका Handle Design Royale टाइप का है . और इसके अन्दर आपको एक  लैंप भी मिलता है जो की इसके अन्दर लाइट के लिए इस्तेमाल किया जाता है . अगर Basket,Gasket & Shelfs की बात करे तो इसका  Door Bins होते है जो की आपको लगभग सभी  Refrigerator में देखने को मिलते है . और इसकी Gasket Removable है जिसे आप हटा कर  साफ़ कर सकते है या बदल सकते है .

Services & Warranty की बात करे तो आपको इसकी 1 Year की Warranty मिलती है और इसके Compressor की  5 Years  Warranty मिलती है. इसके साथ में आपको Main Unit, User Manual, Warranty Card, Power Cord, Attachments. भी मिलेंगे.

3. LG 188 L Direct Cool Single Door 3 Star Refrigerator

LG GL-B195CRLR 188 Ltr Single Door Refrigerator  की  Energy Rating 3 Star है जो की आपकी electricity की बचत करने में मदद करेगी. और ये 188 Litres की कैपेसिटी के साथ Frost Free Technology वाला  Refrigerator है. इसमें आपको 2 Bottle Shelves मिलती है जो की Toughened Glass की बनी होयी है जिसकी क्वालिटी काफी बढ़िया होती है. इस फ्रिज की ऊंचाई 1147 mm है, चौड़ाई 538 mm है और  गहराई 634 mm है.  इसके Body & Design की बात करे तो ये Ruby Luster Color में मिलता है. आपको जो कलर ज्यादा पसंद आये उस कलर का फ्रिज आप ले सकते है.

सबसे सस्ता फ्रिज कितने का है? - sabase sasta phrij kitane ka hai?

इसका Handle Design Metalic Bar टाइप का है . और इसके अन्दर आपको एक LED लैंप भी मिलता है जो की इसके अन्दर लाइट के लिए इस्तेमाल किया जाता है . अगर Basket,Gasket & Shelfs की बात करे तो इसका  Door Bins Transparent होते है जो की आपको लगभग सभी  Refrigerator में देखने को मिलते है . और इसकी Gasket Removeable है जिसे आप हटा कर  साफ़ कर सकते है या बदल सकते है .

Services & Warranty की बात करे तो आपको इसकी 1 Year की Warranty मिलती है और इसके Compressor की  5 Years  Warranty मिलती है. इसके साथ में आपको Main Unit, User Manual, Attachments, Warranty Card भी मिलेंगे.

About this item

  • Direct-cool refrigerator: Economical and Cooling without fluctuation
  • Capacity 188 litres: Suitable for families with 2 to 3 members and bachelors
  • Freezer capacity: 21.5L, Fresh food capacity: 166.5L
  • Energy Rating: 3 Star
  • Manufacturer warranty: 1 year on product, 05 years on compressor T&C
  • Conventional compressor : Unmatched performance, great savings and super silent operation
  • Shelf type: Toughened Glass with Frame | No. of Shelves: 02
  • Inside box: Refrigerator, Base Stand, Owner’s Manual, Lock Key

4. LG  Direct-Cool Refrigerator

LG GL-B201AMHP 190 Ltr Single Door Refrigerator  की  Energy Rating 4 Star है जो की आपकी electricity की बचत करने में मदद करेगी. और ये 190 Litres की कैपेसिटी के साथ Direct Cool Technology वाला  Refrigerator है. इसमें आपको 2 Bottle Shelves मिलती है जो की Toughened Glass की बनी होयी है जिसकी क्वालिटी काफी बढ़िया होती है. इस फ्रिज की ऊंचाई 1170 mm है, चौड़ाई 537 mm है और  गहराई 634 mm है.  इसके Body & Design की बात करे तो ये Marine Heart, Scarlet Heart Color में मिलता है. आपको जो कलर ज्यादा पसंद आये उस कलर का फ्रिज आप ले सकते है.

और इसके अन्दर आपको एक LED लैंप भी मिलता है जो की इसके अन्दर लाइट के लिए इस्तेमाल किया जाता है . अगर Basket,Gasket & Shelfs की बात करे तो इसका  Door Bins Transparent होते है जो की आपको लगभग सभी  Refrigerator में देखने को मिलते है . और इसकी Gasket Removeable है जिसे आप हटा कर  साफ़ कर सकते है या बदल सकते है .

Services & Warranty की बात करे तो आपको इसकी 1 Year की Warranty मिलती है और इसके Compressor की  5 Years  Warranty मिलती है. इसके साथ में आपको Main Unit, User Manual, Warranty Card, Power Cord, Attachments, Stand. भी मिलेंगे.

5. LG Direct-Cool Single Door Refrigerator

LG 215 Ltr Single Door Refrigerator  की  Energy Rating 4 Star है जो की आपकी electricity की बचत करने में मदद करेगी. और ये 215 Litres की कैपेसिटी के साथ Direct Cool Technology वाला  Refrigerator है.जो की Toughened Glass की बनी होयी है जिसकी क्वालिटी काफी बढ़िया होती है. इस फ्रिज की ऊंचाई 1243 mm है, चौड़ाई 537 mm है और  गहराई 634 mm है.  इसके Body & Design की बात करे तो ये Silver Orchid Color में मिलता है. आपको जो कलर ज्यादा पसंद आये उस कलर का फ्रिज आप ले सकते है.

और इसके अन्दर आपको एक LED लैंप भी मिलता है जो की इसके अन्दर लाइट के लिए इस्तेमाल किया जाता है . अगर Basket,Gasket & Shelfs की बात करे तो इसका  Door Bins [Door Bins] होते है जो की आपको लगभग सभी  Refrigerator में देखने को मिलते है .

Services & Warranty की बात करे तो आपको इसकी 1 Year की Warranty मिलती है और इसके Compressor की  5 Years  Warranty मिलती है. इसके साथ में आपको Main Unit, User Manual, Warranty Card भी मिलेंगे.

6. LG 270 L Direct Cool

LG 270 L Direct Cool की  Energy Rating 4 Star है जो की आपकी electricity की बचत करने में मदद करेगी. और ये 255 Litres की कैपेसिटी के साथ Frost Free Technology वाला  Refrigerator है. इसमें आपको 2 Bottle Shelves मिलती है जो की Toughened Glass की बनी होयी है जिसकी क्वालिटी काफी बढ़िया होती है. इस फ्रिज की ऊंचाई 1450 mm है, चौड़ाई 550 mm है और  गहराई 685 mm है.  इसके Body & Design की बात करे तो ये Black, Grey, Red, Silver, White Color में मिलता है. आपको जो कलर ज्यादा पसंद आये उस कलर का फ्रिज आप ले सकते है.

इसका Handle Design Bar टाइप का है . और इसके अन्दर आपको एक YES लैंप भी मिलता है जो की इसके अन्दर लाइट के लिए इस्तेमाल किया जाता है . अगर Basket,Gasket & Shelfs की बात करे तो इसका  Door Bins Transparent होते है जो की आपको लगभग सभी  Refrigerator में देखने को मिलते है . और इसकी Gasket Removable है जिसे आप हटा कर  साफ़ कर सकते है या बदल सकते है .

Services & Warranty की बात करे तो आपको इसकी 1 Year की Warranty मिलती है और इसके Compressor की  9 Years  Warranty मिलती है. इसके साथ में आपको Main Unit, User Manual, Attachments, Warranty Card भी मिलेंगे.

यहां पर हमने फ्रिज की कीमत,फ्रिज की कीमत 2019 छोटा फ्रिज price  Lg फ्रिज की कीमत, फ्रिज का रेट ,एल जी फ्रिज से संबंधित काफी जानकारी देने की कोशिश की है अगर इसके बारे में अभी भी आपका कोई भी सवाल या सुझाव हो तो नीचे कमेंट करके जरूर बताएं

You may also like

सबसे सस्ता फ्रिज कौन सी कंपनी का है?

Divinext Usb Mini Fridge/Refrigerator For Car: इस फ्रिज को को आप महज 1200 रुपये में खरीद सकते हैं, यह फ्रिज अब तक का सबसे सस्ता फ्रिज है और इसे कहीं भी लेकर ट्रेवल किया जा सकता है।

सबसे सस्ता फ्रिज कितने रुपए का है?

Godrej 190 L Direct Cool Single Door 3 Star Refrigerator: यह रेफ्रिजरेटर इनवर्टर कंप्रेसर टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसका साइज 190 लीटर है जो एक बेचलर और कपल के लिए बेस्ट है। इस रेफ्रिजरेटर में आपको 3 स्टार एनर्जी रेटिंग दी जाती है। इसकी एमआरपी 13,990 रुपये है।

सबसे छोटी फ्रिज कितने की है?

MIRU 7.5L Mini Car Refrigerator: कीमत की बात की जाए तो MIRU 7.5L Mini Car Refrigerator की कीमत 5,999 रुपये है, लेकिन इसे 61 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 2,347 रुपये में खरीदा जा सकता है।

एलजी का छोटा फ्रिज कितने रुपए का है?

एलजी के सबसे सस्ते फ्रिज का रेट ₹7500 है, जो की एक मिनी फ्रिज है।