लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

शायद ही ऐसी कोई महिला या लड़की होगी जो किसी रिलेशनशिप में न रहना चाहे। वो भी तब, जब लड़के उनपर फिदा हों। किसी भी लड़को को अपना दीवाना बनाना कोई मुश्किल काम नहीं है। बस इसके लिए आपको थोड़े समय और धैर्य की जरूरत होगी।

जब मैं पहली बार अपने पति से मिली थी तो मैंने जो किया, उससे वह मुझ पर फिदा हो गए। हालांकि मैंने जो किया वह बेहद स्वभाविक ही था। आज मैं आपको कुछ ऐसे टिप्स दे रही हूं जिससे आप लड़कों को दीवाना बना देंगे।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

1. उन्हें अपनी स्वतंत्रता दिखाएं

यह बेहद जरूरी है कि आप लड़के को बताएं कि आप वास्तव में कितनी मजबूत हैं। मर्द उन औरतों की ओर जल्दी से आकर्षित होते हैं, जो स्वतंत्र होती है। अगर आप सोचती हैं कि हर वक्त पुरुषों से चिपके रहना और उन पर निर्भर रहना कारगर साबित होगा, तो आपको एक बार फिर से सोचने की जरूरत है।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

2. परजीवी न बनें

अगर आप हमेशा किसी पुरुष के साथ रहती हैं, तो फिर वह आप से मुंह फेर सकता है। जरूरी नहीं कि आप हर समय उनके सामने रहें। बेहतर होगा कि उन्हें थोड़ा स्पेस दें।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

3. उनकी जगह न लें

बात समानता की नहीं है। ऐसी कई भूमिकाएं हैं, जो आप एक मजबूत रिलेशनशिप में होते हुए नहीं कर सकते हैं। जब आप किसी पुरुष को मर्दानगी दिखाने का मौका देंगे तो वह लीड करेगा। आपको इस उनका आभारी होना चाहिए, जब वह किसी रूप में आपकी मदद करे।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

4. जिंदगी को जीना सीखें

अगर आप हर वक्त उदास रहेंगी या फिर हमेशा तनाव में रहेंगी, तो शायद ही आप किसी पुरुष को अपनी ओर आकर्षित कर पाएंगे।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

5. सहयोग करें

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई कितना मजबूत है। पुरुषों की जिंदगी में भी एक ऐसा पल आता है, जब उन्हें सहारे की जरूरत होती है। अगर आपको लगे कि उन्हें मदद की जरूरत है तो आप उनकी मदद जरूर करें।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

6. खूबसूरत दिखें

ज्यादातर महिलाएं शादी के बाद सजने संवरने पर ज्यादा ध्यान नहीं देती हैं। आपको ऐसा नहीं करना चाहिए। अगर आप शादी से पहले बाल कटवाने के लिए सैलून जाती थी, तो जाना जारी रखें। अगर आप शादी के समय खूबसूरत थी, तो शादी के बाद भी खूबसूरत बने रहें।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

7. जलन

मैंने ऐसी कई लड़कियों को देखा है जो अपने ब्वॉयफ्रेंड को जलाने के लिए ज्यादा से ज्यादा समय अपने दोस्तों के साथ बिताती है। इससे लड़का उस लड़की के बारे में और ज्यादा सोचना शुरू कर देता है। हालांकि मैंने ऐसा कभी नहीं किया है, पर कुछ लड़कियां आपको ऐसा करने की सलाह दे सकती हैं। पर यह पूरी तरह से आप पर निर्भर करता है कि आप कैसे हैं। उन्हें आपकी कंपनी जितना ज्यादा चाहिए होगा, वह आपके लिए उतना ही पागल होगा।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

8. अच्छी श्रोता बनें

ब्वॉयफ्रेंड बनाने का सबसे अच्छा रास्ता यह है कि आप उन्हें ध्यान से सुनें। जब वह बात करे तो उन्हें महसूस कराएं कि आप उनकी बातों में रुचि ले रही हैं। लड़के ऐसी लड़कियों को बहुत पसंद करते हैं और उनके लिए दिवाने रहते हैं। कभी भी आत्मकेन्द्रित न बने और हमेशा अपनी ख्वाहिशों और जिंदगी की बात करें। उन्हें भी बोलने का पूरा मौका दें। पुरुष इस बात को बेहद पसंद करते हैं, जब कोई उनकी सराहना करता है।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

9. अपने आप को खास बनाएं

खूबसूरत तो कई महिलाएं होती हैं, पर खुद को उनसे अलग दिखाने के लिए आप को कुछ अतिरिक्त करना होगा। कुछ ऐसा करें, जिससे आप खास बन जाएं।

लड़कों को दीवाना कैसे बनाये?

10. आप जो हैं वही रहें

आप जो हैं वही रहने की कोशिश करें। अपने आप को सुपर स्टार दिखाने की कोशिश बिल्कुल न करें। आप जो हैं, वही रहेंगे तो बेशक सम्मान पाएंगे।

लड़के को अपने प्यार में पागल कैसे करें?

किसी को अपने प्यार में पागल कैसे करें – जानिए कुछ जबरदस्त तरीके.
1.1 1. अच्छे से बात करे.
1.2 2. हमेशा गुड लुकिंग रहे.
1.3 3. उसके टेलेंट की तारीफ करे.
1.4 4. थोड़ा बहुत फ़्लर्ट करे.
1.5 5. सकारात्मक बाते करे.
1.6 6. अपना दुखड़ा ना रोये हमेशा खुश रहे.
1.7 7. अपने काम में बिजी रहे.

लड़का को अपना दीवाना कैसे बनाएं?

इन तरीको से किसी भी लड़के को बना सकती हैं अपना दीवाना.
परजीवी न बनें अगर आप हमेशा किसी पुरुष के साथ रहती हैं, तो फिर वह आप से मुंह फेर सकता है। ... .
उनकी जगह न लें बात समानता की नहीं है। ... .
जिंदगी को जीना सीखें ... .
सहयोग करें ... .
खूबसूरत दिखें ... .
जलन ... .
अच्छी श्रोता बनें ... .
अपने आप को खास बनाएं.

लड़के के दिल की बात कैसे जाने?

लड़कों के दिल की बात जानने के टिप्स :.
बातों के बीच लगातार आई कॉन्टेक्ट जब कोई लड़का किसी लड़की को पसंद या प्यार करता है तो उसकी आंखे सिर्फ उस लड़की को ही देखती रहती हैं। ... .
चेहरे पर रहेगी मुस्कान ... .
बिना झिझक के बातें करेगा शेयर ... .
आपके मैसेज का झट से रिप्लाई करेगा ... .
आपके पास किसी और लड़के को देखने पर परेशान होना.

लड़कों को कैसे पटाया जाता है?

लड़के का करें तारीफ.
तारीफ में आप जब उनसे बात करें तो बोले कि जितना आप दिखने में अच्छे हैं उतना ही अच्छे आप बात भी करते है.
जब वह लड़का आपका किसी काम में मदद करें और उसे किसी वजह से thanks ना बोल पाए तो उसे फोन में thanks जरूर बोले इससे वह और भी आपकी हेल्प करेगा.