हम आपके हैं कौन फुल मूवी डाउनलोड म्प4मोवीज़ - ham aapake hain kaun phul moovee daunalod mpa4moveez

Hum Aapke Hain Kaun: साल 1994 में रिलीज हुई फिल्म 'हम आपके हैं कौन' को आज के समय में कौन नहीं जानता. हिंदी फिल्म जगत के बेहतरीन फिल्मों से एक हम आपके हैं कौन को रिलीज हुए आज 28 साल पूरे हो गए हैं. वैसे तो फिल्मी दुनिया में कई सारी मूवी बनती है, लेकिन कुछ ही फिल्में होती हैं, जो हमें आजीवन याद रहती है. 

हम आपके हैं कौन उन्हीं कुछ खास फिल्मों में से एक है. जिसे लोग जब भी देखते हैं, तो उतनी बार उन्हें आनंद मिलता है. लोगों को आज भी यह फिल्म काफी ज्यादा पसंद है. टीवी पर अभी भी यह मूवी आती है, तो परिवार वाले देखने बैठ जाते हैं. आज इस फिल्म के 28 साल पूरे होने पर अभिनेता अनुपम खेर ने पोस्ट साझा की है. 

फिल्म Ligar का नया गना रिलीज, समुद्र किनारे रोमांस करते दिखे विजय देवेराकोंडा-अनन्या पांडे

अनुपम खेर ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, हम आपके हैं कौन में माधुरी दीक्षित और रेणुका शहाणे के पिता का किरदार अदा किया था. आज इसे 28 साल पूरे हो गए हैं. यह फिल्म जो हम सभी के दिलों पर 28 साल से राज कर रही है. अनुपम खेर ने इस पोस्ट में राजश्री प्रोडक्शन हाउस को भी टैग किया है. 

Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी ने सहेली संग लगाए ठुमके, हरें रंग की सूट में ढा रही कहर

90 के दशक में रिलीज हुई फिल्म हम आपके हैं कौन को आज भी लोग पसंद करते हैं. सिर्फ घर के बड़े बुजुर्ग ही नहीं बल्कि 90 के दशक में पैदा हुए बच्चे भी इस फिल्म तो पसंद करते हैं. अनुपम खेर ने जैसे ही इस वीडियो को शेयर किया वैसे ही पोस्ट पर जमकर लाइक्स और कमेंट आने शुरू हो गए. 

Watch Live