गेम और गाड़ी - gem aur gaadee

एपिक कार रेसिंग- फन कार गेम्स:
कार रेसिंग गेम्स, एआई आधारित स्पीड रेसिंग कार मल्टीप्लेयर गेम्स फन की वास्तविक आवश्यकता।

कार ड्राइविंग गेम्स के सभी नियमों को तोड़ें! पार्किंग प्लाजा में कुशलता से पार्क करने के लिए असली कार रेसिंग फ्री गेम्स आज़माएं। सर्वश्रेष्ठ कार गेम सिम्युलेटर में से एक में डामर पार्किंग ट्रैक पर मौजूद सड़क अवरोधकों और पार्किंग बाधाओं के बारे में सावधान रहें। लक्जरी कार थ्रॉटल के वास्तविक पार्किंग रोमांच के साथ कंटेनरों पर रैंप करने के लिए आधुनिक कार गेम सिमुलेशन को नियंत्रित करें। ड्राइविंग गेम्स स्टीयरिंग व्हील का उपयोग करें और प्राडो कार को सुरक्षित रूप से पार्क करने के लिए तीखे मोड़ लें।

नॉन-स्टॉप एक्शन कार रेसिंग सिम्युलेटर! कार गेम्स फन रेस प्रतिद्वंद्वी कार रेसर को फिनिश लाइन तक पीछा करने के लिए एक 3डी नाइट्रो स्पीड वातावरण प्रदान करती है। रेसिंग गेम्स का समय बचाने के लिए हाई स्पीड स्पोर्ट्स कारों को हराएं, अंतहीन मोड में स्टंट कार के लिए डीजल ईंधन बाल्टी चुनें।

स्पीड कार रेसिंग गेम्स ऑफलाइन:
आपको कार गेम थ्रॉटल का उपयोग करने और कार ड्राइविंग एडवेंचर में असली रेसिंग मज़ा बढ़ाने का सुझाव दिया गया है। हाइपर ट्रैफिक रेस में रेसिंग स्टंट करने और प्रतिद्वंद्वी रश कारों को चकमा देने के लिए कार ड्रिफ्टिंग ऑफ़लाइन गेम यात्रा का आनंद लें।
हाई एंड कारों को अनलॉक करने के लिए ड्राइविंग गेम्स मिशन खेलें और प्राडो गैरेज से सर्वश्रेष्ठ कार सिम्युलेटर में से एक का चयन करें। बेहद तेज लग्जरी कारों को लेने के लिए असली कार गेम्स में ज्यादा सिक्के कमाएं। नाइट्रो पावर थ्रस्ट के साथ अंतहीन कार रेसिंग गेम्स मिशन खेलें और क्रेजी डेजर्ट ट्रैक्स पर सिक्के जीतें।

पागल कार ड्राइविंग गेम्स रेसिंग:
कार रेसिंग किंवदंतियों में से एक बनें! वास्तविक गति बहती महसूस करने के लिए मुश्किल कार गेम डामर सड़कों पर चढ़ें। रेसिंग ट्रैक्स के बीच में स्थित हाईवे रोड बाधाओं पर कूदकर कार स्टंट का आनंद लें। अपनी ड्राइविंग गेम्स कार में उतरें और सर्वश्रेष्ठ बहती आधुनिक कार सिमुलेटर में से एक का आनंद लें।

रेसिंग गेम्स सिटी ट्रैफिक कार चैलेंज:
शहर की ट्रैफिक कार गेम्स की चुनौतियों के लिए तैयार हो जाइए और प्रतिद्वंद्वी रेसर्स को अपनी स्पोर्ट्स कार को चकमा न देने दें। कार रेसिंग सिम्युलेटर स्टीयरिंग पर मजबूत पकड़ और तेज नियंत्रण आपको मल्टीप्लेयर गेम मोड में बाधाओं पर छलांग लगाने में मदद करता है।

रेसिंग गेम्स- कार ड्राइविंग गेम चुनौतियां:
रेसिंग प्राडो को जितनी जल्दी हो सके ड्राइव करें, तेज कार के साथ पागल रेसर को पार करने के लिए और अंत रेखा की ओर एक रास्ता बनाने के लिए उसे तोड़ दें। यदि कोई रेसर आपका पीछा करता है और आपकी लग्जरी रेसिंग कार को ओवरटेक करने का प्रयास करता है, तो गति बढ़ाने के लिए कार गेम्स बूस्ट फीचर का उपयोग करें। असली गेम पुलिस कारों को दूर धकेलें और स्पोर्ट्स कार ड्राइवरों को रेसिंग लीजेंड बनने का मौका न दें।
शहर की रेसिंग समय सीमा में तेज गति से बहती कार में गति को बढ़ावा दें, यह सिर्फ अपडेट किए गए लोकप्रिय गेम मिशनों को खेल रहा है।

कार गेम्स 3 डी रैली सुविधाओं का उपयोग करने और कार चैंपियन कप 2021 जीतने के लिए एक मुफ्त गेम ड्रिफ्ट रेसिंग एडिक्ट बनें। टर्बो इंजन पावर फीचर का उपयोग करके एसयूवी मास्टर को हराने के लिए एडवेंचर कार गेम्स में तेजी लाएं। अनुकूलित स्पोर्ट्स कारों से आगे निकल जाएं और एआई आधारित स्मैश प्रतिद्वंद्वियों को पार करने के लिए स्ट्रीट रेसिंग ट्रिक्स खेलें। रेसिंग कार ड्रिफ्ट के लिए जोश जगाएं! एक प्राकृतिक राजमार्ग वातावरण में रेसिंग गेम्स और लक्ज़री कार ड्राइविंग का आनंद लें। नई कार गेम त्वरक आपको चुनौतीपूर्ण स्टंट ड्रिफ्टिंग के साथ कार रेसिंग अराजक गूंज ध्वनियों को महसूस करने के लिए उच्च गति के लिए रोमांच प्रदान करता है।

कार रेसिंग गेम्स 3D- फन गेम्स की विशेषताएं:
नई और अद्यतन आधुनिक कार पार्किंग मोड
स्पीडी कार ड्रिफ्टिंग गेम फीचर
लक्जरी रेसिंग कार अनुकूलन
पागल रेसर्स को हराने के लिए टर्बो मोड आज़माएं
चिकना स्टीयरिंग नियंत्रण
यथार्थवादी 3D ध्वनियाँ और ग्राफिक्स

कार स्पीड रेसिंग गेम्स ड्राइविंग अस्वीकरण:
पूरी तरह से ऑफ़लाइन नई कार रेसिंग गेम्स के साथ तेजी से ड्राइव करें, किसी इंटरनेट कनेक्शन की आवश्यकता नहीं है।

बेस्ट ऑफ लक कार रेसर्स, असली कार रेसिंग गेम्स 2021 के माध्यम से आनंद लें और फर्क करें।

इस गेम के बारे में जानकारी

Sick of endless racing games with third person perspective? "Racing in Car 2" might be the game you are looking for. You drive your car in cockpit view through the endless traffic and realistic environment. Go as fast as possible, overtake traffic cars, earn coins and buy new cars. Eventually, become the king of the global leaderboards.

Features
- Easy to learn and drive
- 3D realistic cockpit view
- Endless game mode
- Different locations and cars to choose
- Simulator-like controls

Try Racing in Car now to see how far the mobile racing experience come nowadays.

पिछली बार अपडेट होने की तारीख

23 अग॰ 2022

डेटा की सुरक्षा

आपके डेटा की सुरक्षा, इस बात पर निर्भर करती है कि डेवलपर, डेटा को कैसे इकट्ठा और शेयर करते हैं. डेटा को निजी और सुरक्षित रखने के तरीके अलग-अलग हो सकते हैं. ये आपकी जगह, उम्र, और ऐप्लिकेशन के इस्तेमाल के हिसाब से तय किए जाते हैं. यह जानकारी डेवलपर उपलब्ध कराता है और समय-समय पर इस जानकारी को अपडेट भी किया जा सकता है.

यह ऐप्लिकेशन, इन डेटा टाइप को तीसरे पक्ष के साथ शेयर कर सकता है

डिवाइस या अन्य आईडी

यह ऐप्लिकेशन, इस तरह का डेटा इकट्ठा कर सकता है

डिवाइस या अन्य आईडी

डेटा को एन्क्रिप्ट (सुरक्षित) करके, एक जगह से दूसरी जगह भेजा जाता है

रेटिंग और समीक्षाएं

ये गेम बहुत अच्छा है

182 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

हमें ये गेम जितने के बाद क्या मिलेगा मेने सब गाड़ी खोल दी और सच में गेम बहुत अच्छा है

233 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

यह गेम बहुत ही अच्छा है और बहुत मजा आता है खेलते हैं तो बहुत मजा आता है इस गेम को डाउनलोड करो गेम बनाने वाले को थैंक्स बहुत अच्छा गेम है

1,267 लोगों को यह समीक्षा काम की लगी

नया क्या है

Bug fixes and improvements