1.5 टन एसी की कीमत Samsung - 1.5 tan esee kee keemat samsung

1.5 टन एसी की कीमत Samsung - 1.5 tan esee kee keemat samsung
Samsung 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

अगर आप एयर कंडीशनर(air conditioner) खरीदने की सोच रहे हैं, तो फिर यह बेहतर मौका है। कंपनियां इस समय एसी पर जबरदस्त छूट ऑफर कर रही है। बात सैमसंग (Samsung) के एयर कंडीशनर की करें, तो इस पर भी ऑनलाइन बड़ी छूट मिल ही है। Samsung का 5 Star Split Inverter AC इस समय तकरीबन 26,000 रुपये सस्ता मिल रहा है। आइए जाने लेते हैं क्या है इस एयर कंडीशनर पर ऑफर और ऑनलाइन खरीदने पर हर महीने कितनी EMI का भुगतान करना होगा।

सैमसंग 1.5 टन 5 स्टार स्प्लिट इनवर्टर एसी को आप चाहें, तो सस्ते में खरीद सकते हैं। इस समय फ्लिपकार्ट पर इसकी एमआरपी 65,990 रुपये है। इस पर कंपनी 40 प्रतिशत की छूट दे रही है यानी आप इसे 38,999 रुपये में खरीद सकते हैं। देखा जाए, तो इस समय यह इनवर्टर स्प्लिट एसी 26,991 रुपये सस्ता मिल रहा है। इसे आप 4,334 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी घर ला सकते हैं। बैंक ऑफर की बात करें, तो एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 10 प्रतिशत इंस्टैंट छूट का लाभ उठा सकते हैं। कंपनी इस प्रोडक्ट पर 1 साल और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी भी ऑफर कर रही है।

यह भी पढ़ेंः 16000 रुपये की छूट पर खरीदें ये 5 Star Window AC, बस इतनी बनेगी मंथली ईएमआई

1.5 टन एसी की कीमत Samsung - 1.5 tan esee kee keemat samsung
Samsung 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC

Samsung Split Inverter AC के फीचर्स

सैमसंग स्प्लिट इनवर्टर एसी कई स्मार्ट फीचर से लैस है। यह एसी ड्यूराफिन अल्ट्रा कंडेनसर (Durafin Ultra condenser) से लैस है, जो आपके हीट एक्सचेंजर को जंग से सुरक्षित रखने में मदद करता है। इस तरह बेहतर कूलिंग प्रदान करता है। यह डिजिटल इनवर्टर तकनीक से लैस है। इसके अलावा, यह एसी एक बड़े पंखे, एक चौड़े इनलेट और एक चौड़े ब्लेड के साथ आता है, जो कमरे के हर कोने में ठंडी हवा पहुंचता है। भले ही आप एसी से दूर बैठे हों, आप कूलिंग का आनंद ले सकते हैं। यह एसी ट्रिपल प्रोटेक्टर प्लस तकनीक के साथ आता है ताकि आपका एसी अचानक बिजली के झटके से सुरक्षित रहे। साथ ही, यह एसी एंटी-जंग कोटिंग से लैस है, जो कंडेनसर और कैबिनेट को कठोर परिस्थितियों में सुरक्षित रखने में मदद करता है।

इस एयर कंडीशनर (air conditioner) के टॉप पर ईजी फिल्टर सिस्टम है। इससे आपको ऐसी हवा मिलती है, जो न केवल ठंडी होती है, बल्कि बैक्टीरिया और एलर्जी से मुक्त होती है। इसमें गुड स्लीप मोड है। साथ ही ऑटो क्लीन फंक्शन है, जो तीन चरणों की प्रक्रिया के माध्यम से हीट एक्सचेंजर को स्वचालित रूप से सुखाने में मदद करता है, यह सुनिश्चित करता है कि आपके एसी का इंटीरियर बैक्टीरिया और गंध से मुक्त रहे। यह एयर कंडीशनर पर्यावरण के अनुकूल R32 रेफ्रिजरेंट का उपयोग करता है।

यह भी पढ़ेंः आधी कीमत पर खरीदें Blue Star का 1.5 Ton Split AC, जानें कीमत और ईएमआई ऑप्शन

Samsung Windfree Split AC On Amazon: कई बार एसी जिस जगह लगा होता वहां सबसे ज्यादा कूलिंग होती है लेकिन Samsung Windfree Inverter Split AC में ऐसा नहीं है. इन एसी में Windfree टेक्नॉलोजी है जिससे हवा हजारों माइक्रोहोल्स से निकलकर बाहर आती है और इससे स्पॉट कूलिंग नहीं होती. जानिये Samsung Windfree Split AC के फीचर्स और डील प्राइस के बारे में.

See Amazon All Deals And Offers


1.5 टन एसी की कीमत Samsung - 1.5 tan esee kee keemat samsung

Samsung 1 Ton 4 Star, Windfree Technology, Inverter Split AC (Copper, Convertible 5-in-1 Cooling Mode, Anti Bacteria Filter, 2022 Model, AR12BYMANWK, Geo Plain)

News Reels

क्या खास है सैमसंग के Windfree Inverter Split AC में

ये Split AC सीधे हवा नहीं करते बल्कि इसमें 23,000 mircoholes लगे हैं जिनसे हवा बाहर आती है और रूम में कूलिंग होती है. इन माइक्रोहोल्स की वजह से एसी की हवा एक साथ नहीं निकलती और स्पॉट कूलिंग भी कम होती है जिससे ठंड लगती है.

सैमसंग के Windfree Inverter Split AC की कीमत

सैमसंग के 1 Ton 4 Star एसी की कीमत है 50,990 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 33% का डिस्काउंट जिसके बाद इसे 33,990 रुपये में खरीद सकते हैं.  Samsung 1.5 Ton 5 Star Split AC की कीमत है 70,990 रुपये लेकिन डील में मिल रहा है 44,990 रुपये में

Buy Samsung 1 Ton 4 Star, Windfree Technology, Inverter Split AC (Copper, Convertible 5-in-1 Cooling Mode, Anti Bacteria Filter, 2022 Model, AR12BYMANWK, Geo Plain)


1.5 टन एसी की कीमत Samsung - 1.5 tan esee kee keemat samsung

सैमसंग के Windfree Inverter Split AC के फीचर्स

  • इसमें Easy Filter Plus टेक्नोलॉजी है जिससे हवा में बैक्टीरिया किल हो जाते हैं. साथ ही इसके फिल्टर में Auto Clean फीचर भी है
  • ये इंवर्टर एसी है जिनका कंप्रेसर हीट लोड के हिसाब से बिजली कंज्यूम करता है.
  • इनमें कॉपर कंडेंसर कॉइल लगी है जिससे अच्छी कूलिंग होती है
  • इसमें 1 टन, 1.5 टन के दो ऑप्शन हैं जिनकी 3 स्टार, 4 स्टार और 5 स्टार रेटिंग है.
  • इन एसी पर 1 साल और कंप्रेसर पर 10 साल की वारंटी है

Buy Samsung 1 Ton 4 Star, Windfree Technology, Inverter Split AC (Copper, Convertible 5-in-1 Cooling Mode, Anti Bacteria Filter, 2022 Model, AR12BYMANWK, Geo Plain)

Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है. सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा. यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में एबीपी न्यूज़ पुष्टि नहीं करता है.

सैमसंग का डेढ़ टन का एसी कितने का है?

आप फ्लिपकार्ट पर SAMSUNG 1.5 Ton 5 Star Split Inverter AC वाइट कलर ऑप्शन में कॉपर कंडेंसर के साथ 34,990 रुपये में खरीद सकते हैं।

1.5 टन एसी का रेट क्या है?

Lloyd 1.5 Ton 5 Star Inverter Split AC: कीमत की बात की जाए तो इस एसी की कीमत 61,990 रुपये है, लेकिन यह 39 प्रतिशत डिस्काउंट के बाद 38,000 रुपये में मिल रहा है। इस एसी पर आप कुल 23,990 रुपये बचा सकते हैं। इस एसी को 1,789 रुपये की शुरुआती स्टैंडर्ड EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

1 टन का स्प्लिट एसी कितने का आता है?

अमेजन पर आपको Haier 1 Ton 3 Star Split AC कॉपर कॉइल, डस्ट फिल्टर, एंटी बैक्टीरियल कोटिंग और हाई डेंसिटी फिल्टर समेत अन्य धांसू फीचर्स के साथ वाइट कलर ऑप्शन में 29,999 रुपये में मिल सकता है। अमेजन पर आपको Voltas 1 Ton 3 Star Inverter Split AC कॉपर कॉइल के साथ वाइट कलर ऑप्शन में 28,999 रुपये में मिल सकता है।

1 टन के एसी की कीमत कितनी है?

₹38,000.00 नि: शुल्क डिलिवरी।