14 अप्रैल को कौन सी मूवी रिलीज होगी? - 14 aprail ko kaun see moovee rileej hogee?

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट का एलान हो गया है। फिल्म 14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। इस बात की जानकारी करीना कपूर खान ने फिल्म से अपना और आमिर खान एक नया पोस्टर शेयर कर फैंस को दी है।

इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा कि आपके साथ फिल्म की नई रिलीज डेट और नए पोस्टर को शेयर करते हुए बहुत ज्यादा खुशी हो रही है। गौरतलब है कि अद्वैत चंदन के निर्देशन में बन रही ‘लाल सिंह चड्ढा’ पहले इसी साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली थी। इस फिल्म से तेलुगू स्टार नागा चैतन्य अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 1994 में प्रदर्शित टॉम हैंक्स की ऑस्कर विनिंग फिल्म ‘फॉरेस्ट गम्प’ का हिंदी एडाप्टेशन है।

पढें- Bigg Boss 15: मेकर्स ने शेयर किया शो का प्रोमो, 48 घंटों में पता चलेगा टॉप 5 कंटेस्टेंट के नाम

आपको बता दें, 14 अप्रैल, 2022 को जिस दिन आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो रही है उसी दिन तीन बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर टकराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ की टक्कर यश और संजय दत्त स्टारर ‘केजीएफ चैप्टर 2’ (और प्रभास की फिल्म ‘सालार’ से होगी। ये तीनो फिल्में 14 अप्रैल 2022 को बॉक्स ऑफिस पर क्लैश होंगी।

केजीएफ चैप्टर 2 का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। फिल्म में यश, संजय दत्त, रवीना टंडन और श्रीनिधि शेट्टी अहम भूमिका में हैं। वहीं ‘सालार’ भी प्रशांत नील द्वारा निर्देशित है और होम्बले फिल्म्स द्वारा निर्मित है। इस फिल्म में प्रभास के साथ लीड रोल में श्रुति हासन लीड रोल में दिखाई देंगी। आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो अद्वैत चौहान द्वारा निर्देशित ‘लाल सिंह चड्ढा’ में करीना कपूर खान अहम किरदार में दिखाई देंगी। वैसे आप 14 अप्रैल 2022 के दिन कौन सी फिल्म को देखने का मन बना रहे हैं? इस बारे में आप हमें कमेंट के जरिए भी बता सकते हैं।

  • Hindi
  • Entertainment Hindi

'केजीएफ 2' का क्रेज फैंस के बीच चरम पर है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर 'जर्सी' को बड़ा घाटा उठाना पड़ सकता है. इस खबर को साझा करते हुए फिल्म के निर्माता, अमन गिल ने कहा, 'एक टीम के रूप में, हमने 'जर्सी' में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं.

14 अप्रैल को कौन सी मूवी रिलीज होगी? - 14 aprail ko kaun see moovee rileej hogee?

jersey film promotion mrunal and shahid kapoor

Shahid Kapoor Jersey to release on April 22: मिड अप्रैल में रिलीज होने वाली धमाकेदार फिल्मों ‘बीस्ट’ (Beast) और ‘केजीएफ 2’ (KGF 2) का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इस लिस्ट में शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) ने फैंस को बड़ा झटका दिया है. 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट (Jersey Release Date) को बढ़ाकर अब 22 अप्रैल कर दिया गया है. 14 अप्रैल को ही सुपरस्टार यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ रिलीज हो रही है, जिस वजह से शायद ‘जर्सी’ के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट को बढ़ाने का फैसला किया है.

‘केजीएफ 2’ का क्रेज फैंस के बीच चरम पर है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर ‘जर्सी’ को बड़ा घाटा उठाना पड़ सकता है. इस खबर को साझा करते हुए फिल्म के निर्माता, अमन गिल ने कहा, ‘एक टीम के रूप में, हमने ‘जर्सी’ में अपना खून-पसीना और आंसू बहाए हैं और हम चाहेंगे कि हमारी प्यारी फिल्म आप सभी तक व्यापक तरीके से पहुंचे. ‘जर्सी’ अब 22 अप्रैल को रिलीज होगी.’

बता दें कि फिल्म में शाहिद कपूर एक क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे. खुद का सपना पूरा न होने पर वो अपने बेटे को एक सफल क्रिकेटर बनाना चाहते हैं. ‘जर्सी’ साउथ की सुपरहिट फिल्म का हिंदी रिमेक है. दिल राजू, एस नागा वामसी और अमन गिल द्वारा निर्मित अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत फिल्म का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी ने किया है, और इसमें शाहिद के पिता पंकज कपूर भी हैं. शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अभिनीत स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज डेट को आगे बढाए जाने से फैंस काफी निराश हैं.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुक पर लाइक करें या ट्विटर पर फॉलो करें. India.Com पर विस्तार से पढ़ें मनोरंजन की और अन्य ताजा-तरीन खबरें

शाहिद कपूर की मोस्टअवेटेड मूवी जर्सी की रिलीज डेट फिलहाल टल गई है। पहले यह फिल्म 14 अप्रैल को केजीएफ चैप्टर 2 के साथ रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब मेकर्स ने इसे एक हफ्ते के लिए आगे बढ़ा दिया है। 

14 अप्रैल को कौन सी मूवी रिलीज होगी? - 14 aprail ko kaun see moovee rileej hogee?

14 अप्रैल को कौन सी मूवी रिलीज होगी? - 14 aprail ko kaun see moovee rileej hogee?

Mumbai, First Published Apr 11, 2022, 1:04 PM IST

मुंबई। शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की मोस्टअवेटेड मूवी 'जर्सी' (Jersey) 14 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, मेकर्स ने फिल्म की रिलीज फिलहाल टाल दी है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के ट्वीट के मुताबिक, फिल्म अब अपनी पुरानी रिलीज डेट से हफ्तेभर बाद यानी 22 अप्रैल को रिलीज होगी। बता दें कि अब तक जर्सी के साथ ही साउथ के सुपरस्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) भी रिलीज होने वाली थी। ऐसे में जर्सी के मेकर्स नहीं चाहते कि उनकी फिल्म का केजीएफ 2 से क्लैश हो। यही वजह है कि फिल्म को एक हफ्ते आगे बढ़ा दिया गया है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए बताया कि जर्सी अब 22 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी। मेकर्स ने रविवार देर रात ये फैसला लिया। बता दें कि जर्सी में शाहिद कपूर के अलावा मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) ने काम किया है। वो इस मूवी में शाहिद कपूर की पत्नी का रोल कर रही हैं। वहीं, मूवी में शाहिद कपूर के पापा पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) भी अहम रोल में नजर आएंगे।

2 साल से टलती आ रही जर्सी : 
बता दें कि जर्सी की रिलीज पिछले 2 साल से टलती आ रही है। पहले यह मूवी 2020 में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, कोरोना के चलते मेकर्स ने इसे पोस्टपोन कर दिया था। इसके बाद यह फिल्म दिसंबर, 2021 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन तभी कोरोना के ओमिक्रॉन वैरियंट और तीसरी लहर के चलते इसे एक बार फिर टाल दिया गया था। अब तीसरी बार फिल्म को केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) के क्लैश से बचाने के लिए टाल दिया गया है। 

इस वजह से भी टली जर्सी : 
बता दें कि जर्सी 14 अप्रैल को रिलीज होनी थी और उससे एक दिन पहले यानी 13 अप्रैल को साउथ के सुपरस्टार विजय की फिल्म 'बीस्ट' भी रिलीज हो रही है। ऐसे में मेकर्स ने साउथ की दो बड़ी फिल्मों से टक्कर लेने के बजाय अपनी फिल्म को हफ्तेभर के लिए टालना ही बेहतर समझा है। बता दें कि बीस्ट और केजीएफ 2 ने अमेरिका और यूके में एडवांस बुकिंग में नया रिकॉर्ड बनाया है। दर्शकों को इन दोनों ही बड़ी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। 

ये भी पढ़ें : 
सिर पर पल्लू और साड़ी में दिखने वाली अंगूरी भाभी रियल लाइफ में हैं हॉट, PHOTOS में देखें बोल्ड लुक

PHOTOS: बिन मेकअप रानी मुखर्जी को पहचानना हुआ मुश्किल, अनिल कपूर के घर के बाहर इस हाल में आईं नजर

आलिया के होने वाले पति इस उम्र में खो चुके हैं वर्जिनिटी, इन 5 विवाद से जुड़ा है रणबीर कपूर का नाता

सिर से पैर तक काले कपड़ों में ढंके दिखे शिल्पा शेट्टी के पति, एक बोला- मुंह छुपाने वाला काम ही क्यों करते हो

जब सर्जरी के बाद इतना बिगड़ गया था आयशा टाकिया का चेहरा, सूज गए थे होंठ, पहचान नहीं पा रहा था कोई भी

अब 9 साल के बच्चे की मां बन चुकी है Complan गर्ल, शादी के बाद सलमान खान संग इस फिल्म में आई नजर

Last Updated Apr 11, 2022, 5:07 PM IST

14 अप्रैल को कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है?

14 अप्रैल 2022 को रिलीज होगी लाल सिंह चड्ढा, 'KGF 2' और 'Salaar' के साथ टकराएगी आमिर की फिल्म मुंबई। बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की जोड़ी वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट का एलान हो गया है।

अप्रैल में कौन कौन सी मूवी रिलीज हो रही है?

यहां देखें अप्रैल 2022 में रिलीज हुई सभी फिल्मों की लिस्ट। जानें लिस्ट में शामिल फिल्मों की पूरी डिटेल्स, हीरोपंती 2, रनवे 34, जर्सी, ऑपरेशन रोमियो, केजीएफ चैप्‍टर 2, रॉ, हुड़दंग, दसवीं, कौन प्रवीण ताम्बे?, अटैक।

अप्रैल 2022 में कौन कौन सी मूवी रिलीज होगी?

वहीं 14 अप्रैल को 'केजीएफ चैप्टर 2' सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसके बाद आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा' 14 अप्रैल को दर्शकों के सामने होगी। 29 अप्रैल को 'हीरोपंती 2' आएगी जिसमें टाइगर श्राॅफ लीड रोल में हैं वहीं अप्रैल के आखिरी हफ्ते अमिताभ बच्चन और अजय देवगन की 'रनवे 34' रिलीज होगी जिसका पहले नाम मेयडे था।

29 अप्रैल को कौन सी मूवी रिलीज होगी?

ट्रेलर रिलीज:अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, 29 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म अजय देवगन की फिल्म 'रनवे 34' का हाल ही में नया ट्रेलर रिलीज किया गया है।