यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

Youtube पर पब्जी मोबाइल लाइट के बहुत से चैनल है जिनमे सबसे बड़ा Youtube channel God praveen YT है जिसके Subscriber 1 मिलियन से भी ज्यादा है.

Youtube पर पब्जी मोबाइल लाइट की कई Girl Youtuber हैं जो की पब्जी लाइट के गेमप्ले वीडियो अपलोड करती है अगर आप पब्जी मोबाइल लाइट गर्ल प्लेयर के वीडियो देखना पसंद करते हैं तो यह आर्टिकल आपको जरूर पसंद आयेगा

इस आर्टिकल में मै 5 Best PUBG Mobile Lite Girl Player के बारे में बात करने जा रहा हूँ. यहाँ मै आपको 5 बेस्ट पब्जी लाइट गर्ल युटूबर की सारी जानकारी दूंगा जिससे आपको भी उनके बारे में पता चल जाये तो आइये जानते हैं.

  • 1. God Queen
  • 2. Infomania Gaming
  • 3. Ambrin gamingYT
  • 4. Prime kuki
  • 5. Manvi Gaming
  • 6. Clutch Queen

1. God Queen

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

God Clan से जुड़ने के बाद इनका चैनल काफी तेज़ी से फेमस हुआ. फिलहाल अब यह God praveen YT के god clan से बहार हो चुकी हैं.

इनके चैनल पर 50 हज़ार सब्सक्राइबर होने वाले हैं. ये भी अपने पर पब्जी लाइट के गेमप्ले वीडियो डालती है और कभी कभी लाइव स्ट्रीम भी करती है

God Queen pubg lite ID : 7340176656

2. Infomania Gaming

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

इनके चैनल पर आपको लाइव स्ट्रीम देखने को मिलेगी. अगर आप इनका लाइव गेमप्ले देखना चाहते हैं तो इनकी लाइव स्ट्रीम देख सकते हैं जहाँ पर आप इनको लाइव खेलते हुए देख सकते हैं

इनका रियल नाम स्नेहा मालिक हैं इनके चैनल पर कई 9 – 9 घंटों की लाइव स्ट्रीम देख सकते हो यह सोलो, स्क्वाड और डुओ तीनो मोड खेलती है.

Infomania Gaming pubg lite ID : 7388863293

3. Ambrin gamingYT

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

इनका रियल नाम “हुसना तबस्सुम” यह एक मुस्लिम पब्जी लाइट प्लेयर हैं यह भी अपने चैनल पर लाइव स्ट्रीम ही करती है आप इनकी लाइव स्ट्रीम में इनको लाइव खेलते हुए देख सकते हैं.

Ambrin gaming YT pubg lite ID : 7271856445

4. Prime kuki

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

इनके चैनल पर 1 लाख 80 हज़ार सब्सक्राइबर होने वाले हैं. यह प्राइम आर्मी YT clan से हैं इनका गेमप्ले काफी अच्छा है और काफी तेज़ी से इनका चैनल ग्रो कर रहा है.

यह अपने चैनल पर पब्जी लाइट के गेमप्ले वीडियो अपलोड करती हैं. इनके चैनल पर ज्यादातर शॉर्ट्स वीडियो अपलोड की जाती है जिससे इनके सब्सक्राइबर में काफी तेज़ी से ग्रोथ हुई है.

Ambrin gaming YT pubg lite ID : 736438669

5. Manvi Gaming

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

यह भी अपने चैनल पर पब्जी लाइट की लाइव स्ट्रीम करती है. इनकी लाइव स्ट्रीम में आप इनको गाली देते हुए सुन सकते हैं इनकी इस आदत की वजह से कई Youtubers ने इनके उपर Roast वीडियो बनाई थी.

यह छोटी से क्यूट से लड़की हैं(मेरे हिसाब से ) लेकिन इनके कारनामे कैसे हैं इनका गेमप्ले देखकर ही पता चल जायेगा. यह अपनी लाइव स्ट्रीम में सोलो vs स्क्वाड गेम खेलना पसंद करती है जो की एक लड़की के लिए बड़ी बात मानी जाती है

Manvi Gaming pubg lite ID : 7366383651

6. Clutch Queen

यूट्यूब पर पब्जी - yootyoob par pabjee

इनके चैनल पर 40 हज़ार सब्सक्राइबर हो चुके हैं. इनके चैनल पर पब्जी लाइट की लाइव स्ट्रीम होती है जहाँ पर आप इनको लाइव खेलते हुए देख सकते हैं.

पब्जी लाइट कमुनिटी में इनका चैनल भी काफी ग्रो कर है और PUBG lite Girl Streamer की लिस्ट में यह भी शामिल हो चुकी हैं

Clutch Queen pubg lite ID : 7246253556

अंतिम शब्द – यह हैं वो 6 PUBG Mobile Lite Girl Player in Youtube 2021. आप इनमे से किसका चैनल देखना पसंद करते हैं कमेंट में जरूर बताना.

पब्जी लाइट से समन्धित में कई पोस्ट लिखी हुई है आप उनको देख सकते हैं. नई हई जानकारी के लिए ब्लॉग पर विजिट करते रहें और इस पोस्ट को शेयर करना न भूलें