वाईफाई का पासवर्ड तोड़ने वाला ऐप - vaeephaee ka paasavard todane vaala aip

वाईफ़ाई के लिए हंट ख़त्म हुई!

हम सबने इसका सामना किया है: आप जल्दी में हों या पक्का पता नहीं हो कि किस जगह पर मुफ़्त वाईफ़ाई है और आप हर बार कनेक्ट होने की ज़रुरत होने पर पूरे शहर में स्कैवेंजर हंट पर नहीं जाना चाहते हैं! Instabridge यहां आपको हर जगह वाईफ़ाई पासवर्ड मांगने की परेशानी से बचाने के लिए है. ऑफ़लाइन मैप इसे एक पर्फ़ेक्ट ट्रैवल ऐप बनाता है

Instabridge उन लोगों का एक विश्वव्यापी समुदाय है जो वाईफ़ाई पासवर्ड शेयर करते हैं. हमने 20 मिलियन से ज़्यादा पासवर्ड और हॉटस्पॉट इकट्ठे किए हैं, और यह संख्या हर दिन बढ़ रही है! यह पूरी तरह से मुफ़्त है, डेटा के इस्तेमाल पर आपका पैसे बचाता है, और उन लोगों की मदद करता है जो ज़रूरत पड़ने पर वाईफ़ाई कनेक्ट करना जुटा नहीं पाते. जितने ज़्यादा लोग वाईफ़ाई जोड़ते हैं, हम उतना ही वाईफ़ाई को सभी के लिए मुफ़्त और सुलभ बनाने के करीब होते हैं!

बस ऐप डाउनलोड करें >> स्वचालित रूप से वाईफ़ाई से कनेक्ट करें >> हमारे समुदाय में शामिल हों

लाखों सुरक्षित, अप-टू-डेट वाईफ़ाई हॉटस्पॉट के साथ, Instabridge मुफ़्त में इंटरनेट सर्फ़ करने का सबसे आसान तरीका है. Instabridge का वाई-फ़ाई फ़ाइंडर जानता है कि कौन-से वाई-फ़ाई नेटवर्क काम करते हैं और जो काम नहीं करते हैं उन्हें अपने आप बंद करके आपको उनसे दूर रखता है. कोई सेटअप की ज़रुरत नहीं है. यह सिर्फ़ काम करता है! हमारे डेटाबेस में हर नेटवर्क पर हमारे ख़ूबसूरती से इंटीग्रेट किए गए ट्रैवल मैप और विस्तृत आंकड़ों के साथ, आपको कभी भी इस बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होगी कि आप कैसे और कहां से कनेक्ट सकते हैं.
फ़ीचर्स
• सभी प्रमुख शहरों में मुफ़्त वाई-फ़ाई इंटरनेट कनेक्शन पाएं
• डेटा की बचत करने वाला वेब ब्राउज़र प्रतिद्वंद्वी की तुलना में 10x बेहतर कंप्रेशन के साथ
• सुरक्षित और गुमनाम रूप से इंटरनेट एक्सेस करें
• कोई डेटा सीमा नहीं, कोई लागत नहीं
• उपलब्ध होते ही वाई-फ़ाई से अपने आप कनेक्ट हो जाएं (हवाईअड्डों पर पर्फ़ेक्ट). स्वचालित रूप से मुफ़्त इंटरनेट पाएं!
• हमारे डेटाबेस में किसी भी पासवर्ड या हॉटस्पॉट पर उपयोगी आंकड़े (जैसे स्पीड, लोकप्रियता और डेटा उपयोग).
• ऑफ़लाइन मैप शामिल हैं ताकि आप रोमिंग में या डेटा कम होने पर भी हॉटस्पॉट ढूंढ सकें! यात्रा करते समय एकदम सही ऐप!
• WEP, WPA, WPA2 और WPA3 का समर्थन करता है.
• WPS की तुलना में इस्तेमाल में आसान.
• इस्तेमाल करने में आसान स्पीड टेस्ट.

वाईफ़ाई को सभी के लिए सुलभ बनाने में हमारी मदद करें! जब आप हमारे समुदाय में शामिल होते हैं, तो आप दुनिया भर में उन लाखों लोगों के लिए राह बना रहे हैं जो घर पर वाईफ़ाई का ख़र्च नहीं उठा सकते हैं.

Instabridge के बारे में अन्य लोग क्या कह रहे हैं:
""Instabridge एक स्वीडिश कंपनी है जिसने इतना सरल, और इतना ज़बरदस्त आविष्कार किया है, कि आपको आश्चर्य होगा कि इस इंडस्ट्री को इतना समय क्यों लगा!""
एंड्रॉइड का अधिकार

"आज का यह एप्लीकेशन, क्या कहें बस, कमाल है. यह एक शानदार विचार है, एक बेहतरीन समाधान और पर्फ़ेक्ट तरह से संचालित किया हुआ है. मुझे बेहद पसंद है."
एल एंड्राइड लिब्रे

""Instabridge एक एलिगेंट समाधान है""
लाइफ़हैकर

""एक सरल इंटरफ़ेस जो दोस्तों को कागज़ के एक स्क्रैप से नंबर और अक्षरों की एक जटिल स्ट्रिंग में टाइप किए बिना एक्सेस पाने की अनुमति देता है."

द इकॉनोमिस्ट

किसी के भी वाईफाई का पासवर्ड कैसे पता करें?

हैकिंग गैरकानूनी है और ऐसे करने से आप उम्मीदों से ज्यादा परेशानी में फंस सकते हैं। नीचे दिए सुझावों के जरिए आप तभी अपना वाई-फाई पासवर्ड रिकवर कर सकते हैं, जब आपका एक डिवाइस उस नेटवर्क से कनेक्टेड हो। अगर आप अपने वाई-फाई नेटवर्क का पासवर्ड भूल गए हैं तो इन सुझावों का इस्तेमाल करें।

वाईफाई का पासवर्ड कैसे पता करें App?

Wifi WPS WPA Tester: यह ऐप साल 2018 का सबसे बेहतर ऐप है जिसके जरिए आप किसी भी वाई-फाई पासवर्ड को आसानी सेे हैक कर उसका पासवर्ड जान सकते हैं। इसे आप गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बता दें, अगर आप एंड्रॉयड स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं तो यह सबसे बेस्ट ऐप होगा आपके लिए।

फ्री वाईफाई कनेक्ट कैसे करें?

आपको इसके लिए सिर्फ कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होगा और उसके बाद बिना किसी परेशानी के मुफ्त इंटरनेट आप तक पहुंच जाएगा। आइए फ्री इंटरनेट पाने के आसान तरीके को जानते हैं। फेसबुक पब्लिक वाईफाई हॉट्सपॉट की डिटेल्स प्रदान करता है, जिसके जरिए आप मुफ्त इंटरनेट पा सकते हैं। इसके लिए आपको किसी दूसरी ऐप की जरूरत नहीं पड़ेगी।

किसी का वाई फाई कैसे कनेक्ट करें?

किसी दोस्त से वाई-फ़ाई की जानकारी शेयर करें.
अपने डिवाइस का सेटिंग ऐप्लिकेशन खोलें..
नेटवर्क और इंटरनेट इंटरनेट पर टैप करें..
वाई-फ़ाई नेटवर्क शेयर करें पर टैप करें..
आपके फ़ोन पर क्यूआर कोड दिखेगा. किसी दूसरे डिवाइस को उसी नेटवर्क से कनेक्ट करने के लिए, उस डिवाइस से कोड को स्कैन करें..