थोप टीवी एप

थोप टीवी एप
ThopTV APK Download Kaise Kare

ThopTV APK Download Kaise Kare: यदि आप थोप टीवी डाउनलोड, Thop TV APK, Thop Live TV आदि सर्च कर रहे है तो हम आपको यहाँ थोप लाइव क्रिकेट टीवी डाउनलोड करने के बारे में बताएँगे.

Thop TV App एक ऐसा लाइव टीवी एप है जहाँ पर मूवीज, सीरीज, टीवी सीरियल आदि देख सकते हैं. थोप टीवी ऐप आज के समय में काफी पोपुलर ऐप हैं. इस ऐप की खास बात यह है कि लोग इस पर फ्री में आईपीएल लाइव मैच देख सकते हैं. कहे तो यह एक आईपीएल देखने वाला ऐप हैं.

बहुत से ऐसे लोग है जो गूगल प्ले स्टोर पर Thop TV App को सर्च करते है लेकिन यह ऐप प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं. ऐसे में अगर आप Thop TV App Download करना चाहते है तो यहाँ पर हम आपको बताएँगे कि ThopTV APK डाउनलोड कैसे करें?

  • ThopTV APK क्या हैं?
  • Thoptv APK Download Kaise Kare 2022
    • Thop TV APK Install कैसे करें
  • Thop TV Cricket Live कैसे देखे
  • निष्कर्ष:

थोप टीवी एक फ्री लाइव टीवी ऐप है जो एंड्राइड के लिए उपलब्ध हैं. इस ऐप के माध्यम से फ्री में हॉलीवुड, बॉलीवुड, तमिल, अंग्रेजी, हिंदी व लेटेस्ट मूवीज देख सकते हैं. इसके अलावा वेब सीरीज और सभी लाइव टीवी चैनल्स देख सकते हैं.

Thop TV पोपुलर इस लिए है क्योंकि इस पर फ्री में स्पोर्ट्स जैसे- क्रिकेट, फुटबॉल, हॉकी आदि भी देख सकते हैं. इस ऐप पर स्टार्ट स्पोर्ट्स चैनल्स, आईपीएल, टी20 क्रिकेट मैच आदि भी देख सकते है. थोप टीवी ऐप की खास बात यह है कि इसके लिए आपको लॉग इन और सब्सक्रिप्शन की भी जरुरत नहीं हैं.

हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह ऐप गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं हैं क्योंकि इसे Google Play Store पर बैन कर दिया गया हैं.

Thoptv APK Download Kaise Kare 2022

हमने आपको पहले ही बता दिया कि थोप टीवी एक पोपुलर लाइव टीवी ऐप है जहाँ पर फ्री में क्रिकेट मैच, मूवीज, टीवी सीरियल आदि देख सकते हैं. यह ऐप शिर्फ़ एंड्राइड के लिए उपलब्ध हैं. इस ऐप को आप इसकी ऑफिसियल साईट से डाउनलोड कर सकते हैं.

यदि आप थोप टीवी ऐप को फ्री में क्रिकेट मैच देखने के लिए डाउनलोड करना चाहते है तो Thop TV App डाउनलोड करने के लिए बताई गई प्रोसेस को फॉलो करना होगा.

स्टेप 1. गूगल में जाकर ThopTV APK Download सर्च करें. जो पहला रिजल्ट दिखे उस पर क्लिक करें.

स्टेप 2. इसके बाद Download बटन को खोजे और उस पर क्लिक करें

स्टेप 3. इसके बाद Thop TV App Download हो जायेगा.

अब आपको थोप टीवी ऐप को इनस्टॉल करना हैं. तो आइये जानते है कि Thop TV App Install कैसे करें.

आप थोप टीवी ऐप को यहाँ पर से डाउनलोड कर सकते हैं.

Thop TV APK Install कैसे करें

थोप टीवी ऐप को इनस्टॉल करना बहुत आसान है बस आपको बताये गए स्टेप्स को फॉलो करना हैं.

स्टेप 1. थोप टीवी डाउनलोड होने के बाद APK File पर क्लिक करें.

स्टेप 2. इसके बाद Install बटन पर क्लिक करें. यदि इनस्टॉल नहीं हो रहा है तो आपको सेटिंग करना होगा.

स्टेप 3. थोप टीवी इनस्टॉल करने के लिए Settings में जाकर Unknown Source Install को इनेबल करें.

इसके बाद आपके मोबाइल में थोप टीवी ऐप इनस्टॉल हो जायेगा. अब आप थोप टीवी पर आईपीएल लाइव मैच फ्री में देख सकते हैं. आइये जानते है कि थोप टीवी आईपीएल लाइव कैसे देखे?

Thop TV Cricket Live कैसे देखे

थोप टीवी को इनस्टॉल होने के बाद आप क्रिकेट मैच देख सकते हैं. थोप टीवी पर क्रिकेट मैच कैसे देखते है इसके बारे में जानकारी नहीं है तो बताये गए प्रोसेस को फॉलो करें.

थोप टीवी ऐप को ओपन करें. इसके बाद Live TV वाले आप्शन पर क्लिक करें. यहाँ पर आपको सभी स्पोर्ट्स चैनल्स दिखेंगे जहाँ क्रिकेट लाइव देख पाएंगे. अब आप जिस चैनल पर क्रिकेट मैच देखना चाहते है उस पर क्लिक करें और क्रिकेट मैच देखने का आनद ले.

अन्य लाइव टीवी ऐप्स:

Pikashow APK Download करें और फ्री में क्रिकेट मैच लाइव देखें

निष्कर्ष:

हमने आपको यहाँ पर Thoptv APK Download Kaise Kare? के बारे में बताया हैं. कोई भी यूजर बताये गए तरीके से लेटेस्ट Thoptv APK Download कर सकता हैं. किंतु हम आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Thop TV App को पाइरेसी करने के कारण बंद कर दिया गया हैं.

आप लाइव टीवी देखने के लिए सही ऐप्स इनस्टॉल करें. आप जिओ टीवी या हॉटस्टार को इनस्टॉल कर सकते हैं. हम उम्मीद करते है कि आपको थोप टीवी के बारे में जानकारी मिल गई होगी.

HindiYukti में आप सभी का स्वागत हैं. यहाँ पर आप पैसे कमाने के तरीके, बिजनेस आइडियाज, लोन & फाइनेंस, हाउ टू, इंटरनेट और टेक्नोलॉजी के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं.