सबसे कम कीमत की कार कौन सी है? - sabase kam keemat kee kaar kaun see hai?

  • सबसे कम कीमत की कार कौन सी है? - sabase kam keemat kee kaar kaun see hai?

    अगर आप भी नई कार खरीदने की तैयारी में हैं तो मारु‍ति सुजुकी की ओर से आपके लिए अच्‍छी खबर आई है। कंपनी अपनी लोकप्रिय कारों जैसे वैगनआर, ऑल्‍टो और सेलेरियो पर शानदार डिस्‍काउंट और ऑफर पेश कर रही है। इन ऑफर के साथ आप कंपनी की कारें 75 हजार रुपए के डिस्‍काउंट के साथ खरीद सकते हैं। आइए जानते हैं कि कंपनी की किस कार पर आप कितना फायदा उठा सकते हैं।

  • सबसे कम कीमत की कार कौन सी है? - sabase kam keemat kee kaar kaun see hai?

    मारुति ऑल्‍टो : मारुति की सबसे सस्‍ती कार है, यही कारण है कि इसके देश में सबसे ज्‍यादा पसंद किया जाता है। कंपनी ऑल्‍टो 800 कार पर 30,000 रुपए तक का कैश डिस्काउंट दे रही है। इसके साथ ही आप इस पर 25000 रुपए का एक्सचेंज बोनस भी पा सकते हैं। इस प्रकार आप यदि दोनों ऑफर्स का फायदा उठाते हैं तो आपको करीब 55000 रुपए का फायदा मिल सकता है।

  • सबसे कम कीमत की कार कौन सी है? - sabase kam keemat kee kaar kaun see hai?

    ऑल्‍टो के10 : ऑल्‍टो फैमिली की यह खूबसूरत और पावरफुल कार है। इसमें कंपनी ने 1000 सीसी का इंजन दिया है। ऑफर की बात करें तो इस समय ऑल्‍टो के10 पर कंपनी 22,000 रुपए का कैश डिस्काउंट दे रही है। आपको बता दें कि यह डिस्काउंट मैन्युअल वेरियंट्स पर ही मिलेगा। साथ ही इस पर 30000 रुपए का एक्‍सचेंज बोनस मिल रहा है। वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट पर डिस्‍काउंट बढ़कर 27,000 रुपए तक हो जाएगा और इस पर 35,000 रुपए का एक्सचेंज लाभ मिल रहा है।

  • सबसे कम कीमत की कार कौन सी है? - sabase kam keemat kee kaar kaun see hai?

    वैगनआर : अपनी खास डिजाइन और कंफर्ट के चलते यह कार भारत में काफी पसंद की जाती है। यह कार पेट्रोल मैन्युअल, ऑटोमैटिक के साथ ही सीएनजी एएमटी वेरियंट्स में भी आती है। यहां ऑफर की बात करें तो इसके मैन्युअल पेट्रोल वेरियंट पर आपको 30,000 रुपए की नकद छूट मिल रही है। वहीं सीएनजी और एएमटी वेरियंट्स पर 35,000 रुपए की छूट मिलेगी। वहीं यदि पेट्रोल एमटी वेरियंट पर 30000 रुपए का और एएएमटी व सीएनजी वेरियंट्स पर 35,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस मिलेगा।

  • सबसे कम कीमत की कार कौन सी है? - sabase kam keemat kee kaar kaun see hai?

    सेलेरियो : मारुति की यह सबसे हॉट फेवरेट कार है। कंपनी इस पर भी शानदार ऑफर दे रही है। इसके मैन्युअल पेट्रोल और सीएनजी मॉडल पर आपको 25000 रुपए की नकद छूट लि रही है। वहीं इसके आटोमैटिक वेरियंट पर 30,000 रुपए की छूट मिल रही है। इसके अलावा मैन्युअल पेट्रोल व सीएनजी मॉडल्स पर 25,000 रुपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है। वहीं ऑटोमैटिक वेरिएंट पर 30,000 रुपए का एक्‍सचेंज बोनस मिल रहा है।

न्यू कार सबसे सस्ती कौन सी है?

रेनॉल्ट क्विड (Renault Kwid) 0.8 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल और 1.0 लीटर 3 सिलिंडर पेट्रोल इंजन ऑप्शन में आती है। 2021 Renault Kwid के एंट्री लेवल 2021 Renault Kwid RXE 0.8L वेरिएंट की कीमत 4.06 लाख रुपए और टॉप रेंज New 2021 Renault Kwid Climber 1.0L Easy-R (O) वेरिएंट की कीमत 5.51 लाख रुपए है।

सबसे सस्ती कार कितने रुपए की आती है?

आज हम आपको भारतीय बाजार में बिकने वाली दो सबसे सस्ती कारों के बारे में बताने जा रहे हैं। इन कारों की शुरुआती कीमत 4 लाख रुपये से भी कम (cars under 4 lakh) है। इन कारों में Maruti Suzuki Alto (मारुति सुजुकी ऑल्टो) और Datsun Redi-Go (डेटसन रेडी-गो) शांमिल हैं।

2022 की सबसे सस्ती कार कौन सी है?

ये हैं देश की सबसे सस्ती और ज्यादा माइलेज देने वाली CNG कारें, करीब 5 लाख रुपये से शुरू है कीमत.
मारुति सुजुकी सेलेरियो सीएनजी माइलेज: 35.60 किमी/किग्रा ... .
मारुति सुजुकी वैगनआर सीएनजी माइलेज: 32.52 किमी/किग्रा ... .
मारुति सुजुकी ऑल्टो सीएनजी ... .
मारुति सुजुकी एस-प्रेसो सीएनजी ... .
हुंडई सैंट्रो सीएनजी ... .
Car loan Information:.

सबसे सस्ती अल्टो कार कौन सी है?

भारत में 4 लाख रुपये से कम में आपके लिए मारुति ऑल्टो (Maruti Suzuki Alto) बेस्ट ऑप्शन है, जिसकी कीमत 3.25 लाख रुपये (एक्स शोरूम, दिल्ली) से शुरू होती है। 796 cc सीसी की इस 5 सीटर मैनुअल कार की माइलेज 22.05 kmpl तक की है।