महिंद्रा 265 डीआई कितने एचपी में आता है? - mahindra 265 deeaee kitane echapee mein aata hai?

महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर अवलोकन

महिंद्रा ट्रैक्टर कंपनी महिंद्रा 265 डीआई बनाती है। यह उत्पादक कार्यों के लिए एडवांस फीचर्स से लैस एक शक्तिशाली मशीन है। इसके अलावा, ट्रैक्टर अपने प्रदर्शन के हिसाब से एक उचित मूल्य पर आता है, जो इसे एक आदर्श विकल्प बनाता है। 

यहां, हमारे पास महिंद्रा 265 ट्रैक्टर के बारे में संक्षिप्त विवरण उपलब्ध है ताकि आप सभी जानकारी एक ही स्थान पर पा सकें। इसके अलावा, आप भारत में महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर की कीमत, स्पेसिफिकेशन्स आदि बहुत कुछ प्राप्त कर सकते हैं। हम आपके लिए प्रामाणिक तथ्य लाते हैं ताकि आप पूरी तरह से हमारी जानकारी पर भरोसा कर सकें।

महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर आपकी उम्मीदों पर खरा उतरकर संतोषजनक परिणाम देता है। किसान इसकी आकर्षक और विस्तृत विशेषताओं के कारण इसे खरीदने से इनकार नहीं कर सकता। इसके अलावा, किसान मुख्य रूप से ट्रैक्टर में क्या खोजता है? फीचर्स, कीमत, डिजाइन, स्थायित्व आदि। महिंद्रा 265 डीआई आपके लिए एक शानदार विकल्प होगा। इसके अलावा, यह कार्य के दौरान आपकी सभी जरूरतों और शर्तों को पूरा करेगा। महिंद्रा 265 एचपी ट्रैक्टर कैटेगिरी इस ट्रैक्टर को सबसे लोकप्रिय और कुशल बनाती है। भारत में महिंद्रा 265 डीआई कीमत के नीचे देखें।

क्या आप एक किफायती ट्रैक्टर खरीदना चाहते हैं? तो महिंद्रा 265 आपके लिए सबसे अच्छा है। यह सभी एडवांस फीचर्स के साथ आता है जो क्षेत्र में प्रभावी और उत्पादक कार्य प्रदान करते हैं। यह बाजार में सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला ट्रैक्टर है। कंपनी ने भारतीय किसानों के बजट के अनुसार महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर की कीमत निर्धारित की। इसके साथ ही महिंद्रा 265 डीआई का माइलेज भी बहुत किफायती है जो किसानों के पैसे बचाने में मदद करता है।

महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर इंजन क्षमता

महिंद्रा 265 डीआई एक 2 व्हील ड्राइव-30 एचपी ट्रैक्टर है, जिसमें 3 सिलेंडर और 2048 सीसी इंजन है, जो 1900 इंजन रेटेड आरपीएम उत्पन्न करता है। यह उत्कृष्ट कार्य कुशलता के साथ काम करने के लिए पर्याप्त है। महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर मॉडल में बहुत ही टिकाऊ इंजन है; आपको इसे खरीदने का कभी अफसोस नहीं होगा। इसके अलावा, यह किसानों को हर संभव समृद्ध स्पेसिफिकेशन्स प्रदान करता है। महिंद्रा 265 डीआई ने विभिन्न कृषि उपकरणों के लिए 25.5 पीटीओ एचपी प्रदान की है। इसके अलावा, यह अत्यधिक उन्नत तकनीकी समाधानों के साथ आता है। इन समाधानों के साथ, महिंद्रा 265 डीआई उन्नत वाटर कूलेंट तकनीक और ड्राई टाइप एयर क्लीनर के साथ आता है।

इसके अलावा इस ट्रैक्टर की परफॉर्मेंस इसके पावरफुल इंजन पर निर्भर करती है। ईंधन के न्यूनतम उपयोग के साथ, यह उच्च शक्ति और अधिकतम टॉर्क उत्पन्न कर सकता है। इसलिए इस ट्रैक्टर की पावर और परफॉर्मेंस बेहतरीन है।

महिंद्रा 265 डीआई आपके लिए सबसे अच्छा कैसे है?

  • महिंद्रा 265 डीआई में ड्राई-टाइप सिंगल क्लच है, जो सुचारू और आसान कामकाज प्रदान करता है।
  • महिंद्रा 265 डीआई स्टीयरिंग टाइप पावर स्टीयरिंग है जिससे ट्रैक्टर को नियंत्रित करना और तेजी से प्रतिक्रिया करना आसान हो जाता है।
  • ट्रैक्टर में मल्टी प्लेट तेल में डूबे हुए ब्रेक हैं जो उच्च पकड़ और कम फिसलन प्रदान करते हैं।
  • इसकी हाइड्रोलिक क्षमता 1200 किलोग्राम है, और महिंद्रा 265 डीआई का माइलेज हर क्षेत्र में किफायती है।
  • महिंद्रा 265 डीआई में (8 फॉरवर्ड + 2 रिवर्स) गियरबॉक्स है।

265 महिंद्रा ट्रैक्टर एडवांस तकनीकी फीचर्स के साथ आता है, जो इसे एक कुशल ट्रैक्टर बनाता है। इसके अलावा यह किसी भी चुनौतीपूर्ण मौसम या मिट्टी में अच्छा प्रदर्शन करने की क्षमता रखता है। इस प्रकार, महिंद्रा ट्रैक्टर 265 उन किसानों के लिए सबसे अच्छा ट्रैक्टर साबित होता है, जिन्हें विभिन्न विशेषताओं के साथ अपने खेत के प्रदर्शन को यथोचित रूप से विकसित करने की आवश्यकता होती है।

महिंद्रा 265 ट्रैक्टर शक्तिशाली है और खेतों में प्रभावी ढंग से खेती करने में सक्षम है। इसके अलावा, इसमें विभिन्न प्रकार के नए लांच फीचर्स हैं, जो नए जमाने के किसानों को आकर्षित करती हैं, यही वजह है कि इस ट्रैक्टर की बिक्री निशान से ऊपर जा रही है। खरीदार को जरूरत पडऩे पर महिंद्रा डीआई 265 ट्रैक्टर में भी बेहतरीन पावर का विकल्प होता है।

भारत में महिंद्रा 265 डीआई कीमत 2022

हमारे पास भारत में किसानों और ग्राहकों के लिए कई मानक हैं। कुछ लोग अधिक महंगा ट्रैक्टर खरीद सकते हैं, जबकि कुछ नहीं। हर किसान अपने खेत की जुताई एक अच्छे और कुशल ट्रैक्टर से सस्ती कीमत पर करना चाहता है। यही कारण है कि सर्वश्रेष्ठ महिंद्रा 265 डीआई एचपी श्रेणी एक ऐसा ट्रैक्टर है, जो हर प्रकार के किसान के लिए उचित है। महिंद्रा ट्रैक्टर 265 डीआई अपनी कम कीमत और उच्च प्रदर्शन के लिए बहुत प्रसिद्ध मॉडल है। प्रत्येक किसान अपने घरेलू बजट को प्रभावित किए बिना महिंद्रा 265 की कीमत आसानी से वहन कर सकता है।

भारत में महिंद्रा 265 डीआई की ऑन-रोड कीमत 4.80 लाख रुपये - 4.95 लाख (एक्स-शोरूम कीमत)रुपये है। सभी छोटे और सीमांत किसान इस ट्रैक्टर को आसानी से खरीद सकते हैं। भारत में महिंद्रा 265 डीआई मूल्य हर किसान के लिए बहुत ही किफायती है। ट्रैक्टर की कीमत कई घटकों पर निर्भर करती है जैसे कि आरटीओ पंजीकरण, एक्स-शोरूम कीमत, रोड टैक्स आदि। महिंद्रा 265 डीआई की कीमत देश के अलग-अलग क्षेत्रों में अलग-अलग है। महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर माइलेज और वारंटी के बारे में अधिक जानने के लिए हमें अभी कॉल करें। हमारी टीम ट्रैक्टरों की कीमतों, कृषि जरूरतों आदि के संबंध में आपके सभी प्रश्नों को पूरा कर सकती है।

महिंद्रा 265 डीआई के लिए ट्रैक्टर जंक्शन क्यों?

ट्रैक्टर जंक्शन एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां आप महिंद्रा ट्रैक्टर 265 के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। यहां, आप कुछ ही क्लिक में महिंद्रा 265 की ऑन-रोड कीमत का पता लगा सकते हैं। यदि आप किसी भी तरह की परेशानी का सामना करते हैं, तो बेझिझक हमसे संपर्क करें और अपनी शंकाओं को दूर करें। भारत में अपडेट महिंद्रा ट्रैक्टर 265 मूल्य 2022 प्राप्त करें।

ट्रैक्टर जंक्शन आपको अपना अगला ट्रैक्टर चुनने में मदद करने के लिए विस्तृत जानकारी प्रदान करता है। ट्रैक्टर जंक्शन पर, आप महिंद्रा 265 डीआई, महिंद्रा ट्रैक्टर बीमा और महिंद्रा ट्रैक्टर मॉडल के बारे में अधिक वीडियो पा सकते हैं। यहां आप एक अपडेटेड महिंद्रा 265 डीआई ट्रैक्टर ऑन-रोड कीमत 2022 भी प्राप्त कर सकते हैं। इसके साथ ही, ट्रैक्टर लॉन्च, समाचार, कीमत आदि के बारे में नियमित अपडेट प्राप्त करने के लिए आप ट्रैक्टर जंक्शन ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। जल्दी करें और अपने बजट के अनुसार सबसे अच्छा ट्रैक्टर प्राप्त करें।

नवीनतम प्राप्त करें महिंद्रा 265 डीआई रोड कीमत पर Nov 03, 2022।

महिंद्रा 265 ट्रैक्टर कितने एचपी का होता है?

महिंद्रा 265 DI एक पावरफुल 22.4 kW (30 HP) ट्रैक्टर है जिसकी हाइड्रोलिक उठाने की क्षमता 1200 kg है।

महिंद्रा 265 पावर प्लस कितने हॉर्स पावर की है?

महिंद्रा 265 DI पावर प्लस के इंजन का पावर 26.1 kW (35 HP) है।

महिंद्रा 265 की टंकी कितने लीटर की होती है?

महिंद्रा 265 डीआई 30 एचपी ट्रैक्टर है जो ₹ 4.80-4.95 लाख* की कीमत पर उपलब्ध है। इसमें 45 लीटर की ईंधन टैंक क्षमता है।

महिंद्रा 265 और 275 में क्या अंतर है?

उत्तर. महिंद्रा 265 डीआई पावर प्लस में 2048 CC की क्षमता है। जबकि महिंद्रा 275 डीआई टी यू में 2048 CC की क्षमता है।