कर्क राशि वालों को कौन सी राशि से शादी करना चाहिए? - kark raashi vaalon ko kaun see raashi se shaadee karana chaahie?

कर्क राशि पोषण करने वाली राशि है और इस राशि के लोग अपने प्रियजनों की देखभाल करना पसंद करते हैं. वो सुनिश्चित करेंगे कि उनके लोग अपने अंतिम आराम स्तर पर हैं.

कर्क राशि पोषण करने वाली राशि है और इस राशि के लोग अपने प्रियजनों की देखभाल करना पसंद करते हैं. वो सुनिश्चित करेंगे कि उनके लोग अपने अंतिम आराम स्तर पर हैं. ये ऋतु 21 जून से 22 जुलाई तक होती है और ये जल तत्व हैं.

कर्क राशि के लोग दयालु और वफादार लोग होते हैं जो हमेशा अपने रिश्तों के लिए गंभीर प्रतिबद्धता देते हैं. अगर वो हां कह रहे हैं, तो वो आखिरकार उस व्यक्ति से शादी कर लेंगे. तो, वो किससे शादी करने जा रहे हैं?

कर्क राशि के लोग इन राशियों वाले के लोगों के साथ शादी कर सकते हैं :

मकर राशि

मकर राशि और कर्क राशि के लोग एक दूसरे के बिल्कुल विपरीत हैं और वो पूरी तरह से एक-दूसरे के पूरक हैं. मकर राशि वाले करियर में अधिक होते हैं और कर्क राशि वाले लोगों की देखभाल करने में अच्छे होते हैं. तो, मकर प्रदान करेगा और कर्क सुरक्षा की भावना देगा और मकर भी ऐसे प्यार करने वाले साथी के सभी योगदानों की सराहना करता है.

कन्या राशि

कन्या राशि और कर्क राशि भी एक-दूसरे के पूरक हैं. कन्या राशि के जातक हमेशा हर विवरण पर पूरा ध्यान देते हैं और वो अपनी सावधानी से रिश्ते को काम करने की पूरी कोशिश करेंगे और ये वही है जो कर्क राशि वालों को पसंद और सम्मान करते हैं और इसलिए उनका रिश्ता हमेशा काम करता है और वो बॉन्डिंग में खुश हो जाते हैं.

वृषभ राशि

वृषभ राशि और कर्क राशि के लोगों में कई समान गुण होते हैं जो उनके रिश्ते को ठीक से काम करते हैं. वो दोनों पारिवारिक हैं और अपने प्रियजनों के प्रति बहुत समर्पित होते हैं. ये लोग घर का बना खाना पसंद करते हैं और अपने कंफर्ट जोन में रहकर एक-दूसरे के साथ समय बिताना पसंद करते हैं. तो, उनका वैवाहिक जीवन सुखी रहेगा और वो एक-दूसरे को पूर्ण करेंगे.

मीन राशि

मीन राशि वाले रोमांटिक, दयालु, सहज और दिन में सपने देखने वाले होते हैं. उनके पास कर्क राशि वाले लोगों जैसे कई गुण होते हैं जो उन्हें एक साथ आनंदमय वैवाहिक जीवन जीने में मदद करते हैं. वो अपने प्रियजनों के प्रति समर्पित होते हैं और कला और संगीत पर समय बिताना पसंद करते हैं.

नोट- यहां दी गई जानकारियां धार्मिक आस्था और लोक मान्यताओं पर आधारित हैं, इसका कोई भी वैज्ञानिक प्रमाण नहीं है. इसे सामान्य जनरुचि को ध्यान में रखकर यहां प्रस्तुत किया गया है.

ये भी पढ़ें- क्या राशि बता सकती है कि आपका रिश्ता लंबे समय तक चलेगा या नहीं? जानिए

ये भी पढ़ें- क्या राशि बता सकती है कि आपका रिश्ता लंबे समय तक चलेगा या नहीं? जानिए

कर्क राशि का शादी का योग कब है?

कर्क राशि अचानक शादी का रिश्ता आएगा | कर्क राशि रिश्ता होगा पक्का | कर्क राशि जून महीना 2022 राशिफल - YouTube.

कर्क राशि की शादी कब होगी 2022?

कार्यस्थल में मेहनत के बाद भी उचित परिणाम नहीं मिलेंगे। जिन जातकों की शादी नहीं हुई है यह वर्ष उनके लिए सौगात लेकर आएगा। सप्तम भाव मे शनि ग्रह होने के कारण जीवन साथी बहुत समझदार और आकर्षक मिलने की संभावना है। इस वर्ष भाग्य से ज्यादा मेहनत पर विश्वास करना पड़ेगा।

कर्क राशि प्यार में कैसे होते हैं?

कर्क राशि के जातक किसी भी भावना को बहुत गहराई से महसूस करते हैं. वो बहुत संवेदनशील होते हैं और अपने होने वाले जीवनसाथी से भी यही उम्मीद करते हैं. इस राशि के लोग दूसरों की मदद के लिए कुछ भी करने को तैयार रहते हैं. पार्टनर के प्रति यह लोग बेहद ईमानदार और भरोसेमंद होते हैं.

कर्क राशि के दुश्मन कौन है?

कर्क राशि के शत्रुओं में कुंभ राशि के जातक का नाम होता है, इस बात में कोई दोराय नहीं है।