जीबी वाट्सएप डाउनलोड - jeebee vaatsep daunalod

GB WMassap अपडेट में व्हाट्सएप स्कैनर, डायरेक्ट चैट, फर्जी चैट, इमोजी कन्वर्टर को टेक्स्ट, स्टोरी सेवर, व्हाट्सएप के लिए दैनिक स्थिति, अपने दोस्तों को त्वरित संदेश भेजना और बहुत कुछ शामिल है।

जीबी व्हाट्सएप 2021 इंटरनेट पर उपलब्ध मूल व्हाट्सएप का सबसे तेज और अधिक सुविधाजनक संस्करण है। यह GBMod नाम की कंपनी द्वारा विकसित किया गया है और सभी हैंडहेल्ड उपकरणों के साथ संगत है।

इससे पहले कि हम जीबी व्हाट्सएप 2021 के बारे में कुछ और बताएं, सबसे पहले यह जानना बेहतर होगा कि एमओडी वर्जन क्या है?

एमओडी ऐप्स का संशोधित/अनुकूलित संस्करण है जिसमें उपयोगकर्ताओं को मूल एप्लिकेशन की बजाय अधिक सुविधाएं और कार्य मिलते हैं। एमओडी संस्करणों के साथ सभी ऐप्स प्राप्त करने के लिए, पिछली पोस्ट पर जाएं और ऐपवैली एप या पांडा हेल्पर एप को 2021 का सर्वश्रेष्ठ संशोधित ऐपस्टोर डाउनलोड करें।

GB WMassap नया अपडेट हम GBWhatsApp ऐप का उपयोग करेंगे। आप यह भी सीखेंगे कि किसी भी हैंडहेल्ड डिवाइस पर इसे आसानी से कैसे स्थापित किया जाए?

GBWhatasApp, WhatsApp का एक अधिक सुविधाजनक संस्करण है जो अधिक सुविधाओं के साथ उन्नत कार्यों के साथ आ रहा है। इस व्हाट्सएप की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली चीज इसकी एंटी-बैन अकाउंट सुविधा है। एक बार अगर आपके खाते पर प्रतिबंध लगा दिया गया है, तो बैकअप लें और जीबी व्हाट्सएप 2021 को फिर से इंस्टॉल करें। बस सभी डेटा को पुनर्स्थापित करें और स्वतंत्र चैट फिर से शुरू करें।

यहां GBWhatasApp Apk की उन विशेषताओं की सूची दी गई है जिन्हें आप जानना चाहते हैं।

दोहरा खाता: GBWhatsApp 2021 का उपयोग करके उपयोगकर्ता आपके Android पर दो WhatsApp का उपयोग कर सकता है। पुराने व्हाट्सएप को डाउनलोड और इंस्टॉल करने के लिए आपको इसे अनइंस्टॉल करने की जरूरत नहीं है। इसके अलावा, आपको डेटा बैकअप और पुनर्स्थापना विकल्प भी मिलते हैं।

पसंदीदा थीम: जीबी के नए संस्करण में एपीके उपयोगकर्ता इसके इंटरफेस के लिए थीम डाउनलोड कर सकता है। इसके अलावा, सभी दोस्तों के लिए, आप अलग-अलग थीम और चैट बैकग्राउंड सेट कर सकते हैं।

बड़ी फ़ाइलें भेजें: GBWhatsApp Apk का उपयोग करके आप 30MB तक की बड़ी फ़ाइलें साझा कर सकते हैं। न केवल, बल्कि आप विभिन्न मित्रों को एक बार में 10+ फ़ाइलें साझा कर सकते हैं। इसके अलावा, इस ऐप का उपयोग करके आप 7 मिनट + स्टेटस भी सेट कर सकते हैं लेकिन हमारे ऐप में इसे शामिल नहीं किया गया है।

सीन प्राइवेसी: जीबी व्हाट्सएप 2021 भी लास्ट सीन को छिपाने के लिए विभिन्न विकल्प प्रदान करता है। उपयोगकर्ता संरक्षण के बाद भी अनदेखे संदेशों को सेट कर सकते हैं। इसके अलावा, इसे निजी बनाने के लिए आप पैटर्न या पिन के साथ पासवर्ड भी सेट कर सकते हैं लेकिन यह वास्तविक जीबी व्हाट्सएप नहीं है।

जीबी व्हाट्स न्यू वर्जन 2022 एपीके जीबी व्हाट्स का उपयोग करके बेहतर ग्राहक अनुभव के लिए डिज़ाइन किया गया ऐप है।

अपने मोबाइल के लिए जीबी व्हाट्स डाउनलोड करें जो कि समर्थित जीबी व्हाट्स न्यू वर्जन 2022 का सबसे अच्छा रूप है। यह सामग्री आपको सभी जीबी व्हाट्स प्लस वर्जन मॉड 2022 और जीबी व्हाट्स डाउनलोड 2022 में रखने के लिए सबसे अच्छा तरीका के बारे में शिक्षित करेगी। इनके साथ लाइनें, अतिरिक्त जीबी व्हाट्स गोल्ड नया संस्करण 2022 और जीबी व्हाट्स 2022 नवीनतम नया संस्करण खोजने के लिए खोज जारी रखें।

एंड्रॉइड डिवाइस के लिए जीबी व्हाट्स प्लस डाउनलोड - जीबी व्हाट्स प्रो वी 8 नया संस्करण आखिरी बार देखे जाने और कई अन्य काम करने की नई और अद्भुत विशेषता के साथ आता है जो आपको पसंद आएगा। आप जीबी व्हाट्स 2022 की थीम भी बदल सकते हैं। जीबी व्हाट्स प्लस नया वर्जन 2022 आपके एंड्रॉइड डिवाइस पर बिना कई बदलाव किए आसानी से।

स्टेटस सेवर फॉर जीबी व्हाट्स यहां सिर्फ एक क्लिक में दोस्त के स्टेटस को डाउनलोड करने या साझा करने में आपकी मदद करने के लिए है। आप अपनी गैलरी में अपनी वांछित छवि या वीडियो मूर्तियों को सहेज सकते हैं या आप सीधे जीबी व्हाट्स स्टेटस ऐप के भीतर दोस्तों के साथ साझा कर सकते हैं। जीबी व्हाट्स स्टेटस सेवर का अपना मीडिया प्लेयर है जिससे आप ऐप के भीतर अपनी वांछित वीडियो स्थिति चला सकते हैं और उन वीडियो को दोस्तों के साथ डाउनलोड या साझा भी कर सकते हैं। जीबी व्हाट्स स्टेटस सेवर ऐप का उपयोग करने के लिए आपको इंटरनेट की आवश्यकता नहीं है, यह पूरी तरह से ऑफ़लाइन है।

यह जीबी व्हाट्स ऐप, व्हाट्सएप ऐप के लिए विशेष रूप से डिज़ाइन किया गया टूलकिट आपके लिए कई रोमांचक सुविधाएँ लाता है

- GB चैट ऐप के लिए व्हाट्स टूल।
- बिना सहेजे नंबर के साथ सीधी चैट करें।
- स्टेटस सेवर ऐप।
- जीबी व्हाट्स के लिए चैट स्टाइल।
- जीबी व्हाट्स कॉल के लिए उपकरण।
- आप GB GB What's Latest का उपयोग कर सकते हैं और सभी सुविधाओं तक पूर्ण पहुंच प्राप्त कर सकते हैं।
- GB व्हाट्स रिकवर चैट।
- हटाए गए संदेश को पुनर्प्राप्त करें।
- व्हाट्स स्टेटस के लिए वीडियो स्प्लिटर।
- यदि आपके पास व्यस्त कार्यक्रम है तो आप इस ऐप फ़ंक्शन के साथ तुरंत उत्तर दे सकते हैं।
- अपने परिवार या दोस्तों के व्हाट्सएप स्टेटस को सिर्फ एक क्लिक में सेव करें और दूसरों के साथ शेयर भी करें।
- अगर आप बिना नंबर सेव किए मैसेज करना चाहते हैं तो आप इस ऐप से कर सकते हैं।

अस्वीकरण:
(1) कृपया छवि या वीडियो मूर्तियों को फिर से अपलोड करने या पुन: उपयोग करने से पहले अनुमति लें।
(2) केवल उपयोगकर्ता अनधिकृत पुनः अपलोड करने या सामग्री को डाउनलोड करने या बौद्धिक संपदा अधिकारों के उल्लंघन के लिए जिम्मेदार है। यह ऐप इस तरह की कार्रवाइयों को सख्ती से प्रोत्साहित नहीं करता है।
(3) अनुमति के बिना सामग्री को डाउनलोड या पुनः अपलोड करना सख्ती से प्रोत्साहित नहीं किया जाता है।
(4) यह ऐप जीबी व्हाट्स से संबद्ध नहीं है।

महत्वपूर्ण:
यह ऐप किसी भी तरह से व्हाट्सएप, इंक द्वारा प्रायोजित, प्रायोजित या समर्थन से संबद्ध नहीं है।
"व्हाट्सएप" या "व्हाट्सएप" नाम व्हाट्सएप, इंक। का कॉपीराइट है।
यह ऐप उपयोगकर्ता द्वारा डाउनलोड की गई सामग्री के किसी भी प्रकार के उपयोग के लिए ज़िम्मेदार नहीं है।