एचडीएफसी एग्रो इंश्योरेंस - echadeeephasee egro inshyorens

IRDAI कांटेस्ट अलर्ट! इंश्योरेंस रेगुलेटरी एंड डेवलपमेंट अथॉरिटी ऑफ इंडिया (IRDAI) MyGov.in पर ऑनलाइन "टैगलाइन कांटेस्ट" का आयोजन कर रहा है पोर्टल, ऐसे कैप्शन लिखने के लिए आमंत्रित कर रहा है, जो विकास और नियामक निकाय के रूप में IRDAI की भूमिका को दर्शाते हों इसमें भाग लेकर नागरिक ₹35 लाख तक के आकर्षक प्राइज़ जीत सकते हैं अधिक जानकारी के लिए, कृपया यहां जाएंः www.mygov.in. प्रतियोगिता की अंतिम तारीख 31.08.2022 है.

एचडीएफसी एग्रो इंश्योरेंस - echadeeephasee egro inshyorens

एचडीएफसी एर्गो ही क्यों?

​#1.5+ करोड़ मुस्कान को सुरक्षित किया गया!

एचडीएफसी एर्गो भरोसे पर बने संबंधों की अलग पहचान बनाता है. हम इंश्योरेंस को और आसान, अधिक किफायती और अधिक भरोसेमंद बनाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं. यहां वादों को निभाया जाता है, क्लेम पूरे किए जाते हैं और लोगों के भरोसे को पूरी ईमानदारी से मज़बूत किया जाता है.

एचडीएफसी एर्गो ही क्यों?

आपके लिए 24x7 सहायता

हम समझते हैं कि परेशानी के समय तुरंत सहायता की आवश्यकता पड़ती है. हमारी इन-हाउस क्लेम टीम आसान क्लेम प्रोसेसिंग के लिए चौबीस घंटे सहायता प्रदान करती है. हम आपकी ज़रूरत के समय में आपको निरंतर सहायता प्रदान करना सुनिश्चित करते हैं.

एचडीएफसी एर्गो ही क्यों?

कस्टमर की ज़रूरतों के साथी

हम पिछले 20 वर्षों से, कस्टमर की ज़रूरतों को बिना किसी परेशानी के पूरा कर रहे हैं, इस​के लिए हम हर पोर्टफोलियो के लिए प्लान और ऐड-ऑन कवर की विस्तृत रेंज देते हैं.

एचडीएफसी एर्गो ही क्यों?

पूरी तरह से पारदर्शी

एचडीएफसी एर्गो जनरल इंश्योरेंस क्लेम को बेहद पारदर्शी तरीके और आसानी से सेटल करता है.

एचडीएफसी एर्गो ही क्यों?

अवॉर्ड

एचडीएफसी एर्गो ने फिक्की इंश्योरेंस इंडस्ट्री अवॉर्ड, 2021 में "क्लेम और कस्टमर सर्विस एक्सीलेंस" कैटेगरी में अवॉर्ड जीता है.

सबसे अच्छा हेल्थ इंश्योरेंस कौन सी कंपनी का है?

भारत में शीर्ष 10 सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य बीमा कंपनियां.
अपोलो म्यूनिख स्वास्थ्य बीमा कंपनी लिमिटेड.
स्टार हेल्थ एंड एलाइड इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड.
मैक्स बूपा हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड.
ICICI लोम्बार्ड जनरल इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड.
रेलिगेयर हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड.
Cigna TTK हेल्थ इंश्योरेंस कंपनी लिमिटेड.

हेल्थ इंश्योरेंस में क्या क्या कवर होता है?

इस योजना में बीमाधारक को कैशलेस अस्पताल की खर्च, वापसी भुगतान, पूर्व और बाद में अस्पताल में भर्ती होने वाले खर्चों पर मुआवजा, अधिवास उपचार के लिए कवर, आदि का लाभ मिलता है। इंडिविजुअल हेल्थ प्लान ऐड-ऑन कवर और कम प्रीमियम के भुगतान पर मिल जाता है।

एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस क्या है?

2000 में स्थापित, एचडीएफसी लाइफ इंश्योरेंस कंपनी एचडीएफसी लिमिटेड, भारत के प्रमुख आवास वित्त संस्थान और अबरान पीएलसी (पूर्व में स्टैंडर्ड लाइफ एबरडीन पीएलसी) एक वैश्विक निवेश कंपनी के बीच एक संयुक्त उद्यम है। बीमा कंपनी की 390+ शाखाएँ हैं और यह भारत के लगभग 980+ कस्बों और शहरों में मौजूद है।

जनरल इंश्योरेंस पॉलिसी क्या है?

जनरल इंश्योरेंस (साधारण बीमा) ऐसे बीमा जो जीवन बीमा के दायरे में नहीं आते हैं, जनरल इंश्योरेंस कहलाते हैं। जनरल इंश्योरेंस की विभिन्न फॉर्म्स में फायर इंश्योरेंस, मरीन इंश्योरेंस, मोटर इंश्योरेंस, एक्सीडेंटल इंश्योरेंस और ऐसे ही कई दूसरी तरह के नॉन लाइफ इंश्योरेंस प्रॉडक्ट शामिल हैं।