10 व प स क म प र इव ट

Author: JagranPublish Date: Thu, 13 Jul 2017 08:15 PM (IST)Updated Date: Thu, 13 Jul 2017 08:15 PM (IST)

10 व प स क म प र इव ट

जागरण संवाददाता,सोनीपत: महिला सुरक्षा के लिए गठित एंटी इव टी¨जग टीम ने पार्कों,कॉलजों के बाहर, बस स्

जागरण संवाददाता,सोनीपत: महिला सुरक्षा के लिए गठित एंटी इव टी¨जग टीम ने पार्कों,कॉलजों के बाहर, बस स्टैंड व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर 10 मनचलों के चालान काटे हैं। लड़कियों के कॉलेज व अन्य सार्वजनिक स्थानों पर मंडरा रहे 101 को नसीहत भी दी है। ऐसी किसी भी तरह की सूचना तुरंत टीम को देने की अपील भी महिलाओं व लड़कियों से की है। टीम ने कॉलेज छात्राओं व महिलाओं को टीम के वाट्सएप नंबर भी दिए हैं, जिस पर वे महिलाओं के खिलाफ हो रहे गलत व्यवहार की वीडियो डाल सकती हैं।

एंटी इव टी¨जग स्कवायड ने बृहस्पतिवार को दिन भर शहर के सार्वजनिक स्थानों पर कार्रवाई की। कार्रवाई को लेकर मनचलों में खलबली मची रही। जिले भर में अभियान चला मनचलों व नियमों को ताक पर रखने वालों का सबब सिखाया। टीम ने सुबह की शहर के पार्कों, कॉलेजों व सार्वजनिक स्थानों पर पहुंच गश्त की। टीम ने बृहस्पतिवार को शहर के ¨हदू कालेज, टीकाराम कालेज, जीवीएम कालेज, मुरथल अड्डा स्थित कन्या विद्यालय, आर्य स्कूल, डीएवी स्कूल व बस स्टैंड के बाहर सार्वजनिक स्थानों पर आवारागर्दी कर रहे युवकों के साथ सख्ती से पूछताछ की। मौके पर जांच के बाद कई युवकों को चेतावनी देकर छोड़ा गया है। इस दौरान टीम ने 10 मनचलों के चालान काटे। शहर सोनीपत में 70, खानपुर में 16 व गोहाना में 15 मनचलों को नसीहत दी गई।

वाट्सअप पर भेजें वीडियो

एंटी इव टी¨जग टीम की ओर से वाट्सएप नंबर भी जारी किए गए हैं। अगर आप को अपने आसपास महिलाओं के साथ कुछ गलत होता दिखे तो

तुरंत पुलिस को सूचित करें।महिला हेल्प लाइन नंबर 1091, 100, 2222903 व स्क्वायड प्रभारी निरीक्षक 8053882349, 8053882350 पर सूचित कर सकते हैं। आमजन महिला सुरक्षा से संबंधित फोटो या वीडियो भी वाट्सएप नंबर 8053882349 व 9671894100 पर सांझा कर सकते हैं। टीम तुरंत मौके पर पहुंची नियमानुसार कार्रवाई करेगी।

-----

महिलाओं एवं लड़कियों से अपील है कि किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ को किसी भी सूरत मे बर्दाश्त न करें। उनके साथ कहीं कुछ गलत होता है तुरंत पुलिस को सूचित करें । आमजन भी छेड़छाड़ या महिलाओं से अभद्रता की सूचना पुलिस को दें। स्कवायड कॉलेजों, स्कूलों, बस स्टैंड व अन्य स्थानों पर गश्त करता है और आवारागर्दी करते घूम रहे मनचलों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाती है।

कविता, महिला थाना प्रभारी एवं एंटी इव टी¨जग टीम प्रभारी, शहर।

Edited By: Jagran

  • #