साउथ की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री कौन है? - sauth kee sabase khoobasoorat abhinetree kaun hai?

साउथ फ़िल्म इंडस्ट्री (टॉलीवुड) आज बॉलीवुड को कड़ी टक्कर दे रही है। टॉलीवुड फिल्में आज ना सिर्फ भारत में बल्कि पूरे विश्व में देखी जा रही हैं। भारत की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में साउथ की फिल्में ही आगे रहती हैं। ऐसे में इन फिल्मों में नजर आने वाली south indian actress भाल कमाई के मामले में कैसे पीछे रह सकती हैं। जी हाँ बात दें की टॉलीवूड की कई अभिनेत्रियां आज बॉलीवुड अभिनेत्रियों जितनी ही फीस लेती हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर टॉलीवूड फिल्मों की इन खूबसूरत अभिनेत्रियों की आमदनी पर।

1. अनुष्का शेट्टी 

अदाकारा अनुष्का शेट्टी को भला कौन नहीं जानता होगा। फिल्म बाहुबली से चर्चा में आई इस अभिनेत्री के आज करोड़ों फैंस हैं। telugu actress अनुष्का टॉलीवुड में फिल्म लिंगा, रुद्रमादेवी, सिंघम 2, भागमती आदि के लिए जानी जाती हैं। एक योग ट्रेनर से अभिनेत्री बनी अनुष्का शेट्टी अपनी एक फिल्म के लिए 2.5 से 3 करोड़ रूपए तक लेती है। दूसरी south actress fees के मुकाबले में अनुष्का की फीस आज सबसे ज्यादा है

2. प्रियामणि 

प्रियामणि कई सालों से टॉलीवुड (साउथ फिल्म इंडस्ट्री) पर राज कर रही हैं। वे तमिल तेलगु और कन्नड़ के साथ साथ मलयालम और हिंदी फिल्मों में भी नजर आयीं हैं। Tamil film actress प्रियमणि को वर्ष 2007 में फिल्म परुथीवीरन के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल फिल्म अवार्ड मिल चुका है। इतना ही नहीं प्रियमणि को तीन बार बेस्ट एक्ट्रेस के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है वो भी अलग अलग भाषाओं की फिल्मों के लिए। प्रियमणि आज टॉप telugu actress में शुमार हैं और अपनी हर फिल्म के लिए 2.5 से 3 करोड़ रूपए तक लेती हैं।

3. काजल अग्रवाल 

मुम्बई (महाराष्ट्र) में जन्मी काजल अग्रवाल साउथ की फिल्मों के साथ साथ बॉलीवुड में भी कई सफल फिल्में दे चुकी हैं। काजल टॉलीवुड में जोसफ विजय, रामचरण तेजा, प्रभास और अल्लू अर्जुन जैसे कई सुपरस्टार के साथ फिल्म कर चुकी हैं। काजल को बॉलीवुड में धाकड़ फिल्म ‘सिंघम’ के लिए तो टॉलीवुड में ऐतिहासिक फिल्म ‘मगधीरा’ के लिए जाना जाता है। वे अपनी प्रत्येक फिल्म के लिए 1 से 1.5 करोड़ तक चार्ज करती हैं।

4. समांथा रूथ प्रभु 

दक्षिण भारत की इस खूबसूरत अभिनेत्री की फिल्मो में आज कल बहुत मांग है। वे साऊथ के बड़े बड़े सुपरस्टार्स के साथ फिल्म दे चुकी हैं और समांथा की लगभग हर फिल्म कामयाब रही है। बता दें की सामंथा साउथ के हैंडसम अभिनेता नागा चैतन्या की पत्नी और सुपरस्टार नागाअर्जुन की बहु हैं। South indian actress समांथा अपनी एक फिल्म के लिए लगभग 1 करोड़ रूपए तक फीस लेती हैं। वे टॉलीवुड में फिल्म यू टर्न, मेर्सल, थेरी, सन ऑफ सत्यमूर्ति, जनता गेरीज आदि के लिए मशहूर है।

5. हंसिका मोटवानी 

छोटी उम्र से ही कार्यक्रम “शका लका बूम बूम” से परदे पर एंट्री करने वाली हंसिका बचपन से ही सुन्दर हैं। छोटे परदे से एंट्री लेने के बाद हंसिका को बॉलीवुड में कुछ खास फिल्में नहीं मिली। लेकिन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में उन्होंने अपनी ख़ूबसूरती का डंका बज दिया और आज वे एक सफल south indian actress के रूप में जानी जाती हैं। हंसिका साउथ की कई फिल्मों में बतौर लीड अभिनेत्री नजर आयी हैं। जिसमे से की फिल्म पुलि, अरनमनाई, सिंघम 2, विलेन आदि उनकी बहुचर्चित फिल्में हैं। हांसिल को एक फिल्म से 75 लाख से 1 करोड़ तक की आमदनी हो जाती है।

यह भी पढ़िए :

  • ये है हॉलीवुड की सबसे हॉट अभिनेत्री, विश्वास नहीं तो खुद ही देख लीजिए
  • मिल गई दुनिया की सबसे खूबसूरत मॉडल, तस्वीरें देखकर दीवाने हो जाएंगे आप

आपकी पसंदीदा टॉलीवुड अभिनेत्री कौन है अपने दिल की बात नीचे कमेंट करके अवश्य बताएं। साथ ही साथ इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर अपने दोस्तों के बीच शेयर जरूर करें।

साउथ की सबसे खूबसूरत हीरोइन का नाम क्या है?

प्रियामणि अब तक तमिल, तेलुगु, हिंदी, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकी हैं। प्रियामणि की भी खूबसूरती देखते ही बनती है और यह भी एक फिल्म करने के लिए 2.5 से 3 करोड़ रुपये तक की मोटी फीस वसूलती हैं। काजल अग्रवाल साउथ की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं।

भारत के सबसे सुंदर अभिनेत्री कौन है?

आपको बता दे दीपिका पादुकोण न केवल 2021 में बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री हैं |बल्कि दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से भी एक हैं। इनका जन्म 5 जनवरी 1986 को बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण के घर हुआ था।

साउथ की सबसे महंगी हीरोइन कौन सी है?

दिलचस्प बात ये है की नयनतारा का नाम साउथ की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में टॉप पर है। नयनतारा का जन्म 18 नवंबर 1984 को बेंगलुरू में हुआ था। इनका असली नाम 'डायना मरियम कुरियन' है। फिल्मों के अलावा वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रही है।

सबसे अच्छी अभिनेत्री कौन है?

इस लिस्ट में पहले स्थान पर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का आता है। दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। दीपिका पादुकोण वर्तमान में बॉलीवुड की Highest Paid Actress में से एक हैं। दीपिका पादुकोण का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था।

संबंधित पोस्ट

Toplist

नवीनतम लेख

टैग